Monday, July 22, 2024
Homeदेश-समाजगाली सुनकर क्यों जा रहा है, नामर्द है क्या... दोस्त ने कहा और मंगेश...

गाली सुनकर क्यों जा रहा है, नामर्द है क्या… दोस्त ने कहा और मंगेश ने उमा पर चढ़ा दी कार, एक्स को बॉयफ्रेंड के साथ होटल में देख हो गया था आगबबूला

मंगेश ने पुलिस को बताया है कि उमा सुथार 6 महीने पहले तक उसकी गर्लफ्रेंड थी। लेकिन बाद में वह राजकुमार के साथ रिलेशन में आ गई। क्रिसमस की रात होटल में उसने दोनों को साथ देखा था। आपस में विवाद भी हुआ था।

जयपुर में उमा सुथार की कार से कुचलकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने मंगेश अरोड़ा को गिरफ्तार किया है। मंगेश का दावा है कि कभी उसके उमा के साथ रिलेशन थे। बाद में वह राजकुमार की गर्लफ्रेंड बन गई। कथित तौर पर इसका बदला लेने के लिए ही उसने दोनों पर कार चढ़ा दी थी। इस घटना में उमा की मौत हो गई थी।

यह घटना 26 दिसंबर 2023 की है। जयपुर के एक नाइटक्लब के बाहर आरोपित ने नशे में धुत होकर उमा की इंडेवर कार से कुचलकर हत्या कर दी थी। राजकुमार घायल हो गया था। उसका इलाज चल रहा है। इसका वीडियो भी वायरल हुआ था। घटना के बाद मंगेश फरार हो गया था, लेकिन बाद में पकड़ा गया।

27 दिसंबर को जयपुर पुलिस के सामने पहुँच कर मंगेश ने आत्मसमर्पण किया है। पूछताछ में उसने बताया है कि उमा पहले उसकी गर्लफ्रेंड थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मंगेश ने पुलिस को बताया कि मृतका उमा सुथार 6 महीने पहले तक उसकी गर्लफ्रेंड थी। लेकिन बाद में वह राजकुमार के साथ रिलेशन में आ गई थी। मंगेश ने यह भी बताया कि वह एक लड़की के साथ जयपुर के उस होटल में क्रिसमस की रात को 10 बजे पहुँचा था, जिसके बाहर उसने दोनों पर कार चढ़ा दी थी।

इस होटल में उमा और राजकुमार पहले से मौजूद थे। राजकुमार यहाँ निवेश कर एक रूफटॉप रेस्टोरेंट बनवा रहा है। राजकुमार भी मंगेश का परिचित है। राजकुमार के साथ उमा को देखकर मंगेश और उसके साथ के लोगों ने कमेंट भी किए थे। इसके बाद मंगेश यहाँ से निकल गया और रात को 2 बजे दुबारा होटल आया।

इस बार मंगेश अपने महिला मित्र और दोस्तों के साथ शराब पी। इसके बाद राजकुमार और उमा से मंगेश का विवाद दोबारा चालू हो गया। राजकुमार और उमा इसके बाद कैब बुक करके वापस जाने के लिए होटल से बाहर निकल आए।

मंगेश भी अपनी गाड़ी में बैठ गया था। इसी दौरान मंगेश के एक दोस्त गौरव ने कहा, “गाली सुनकर क्यों जा रहा है, नामर्द है क्या?” इसके बाद मंगेश ने गाड़ी बैक कर राजकुमार और उमा पर चढ़ा दी। राजकुमार टक्कर लगने से जख्मी होकर फेंका गया, जबकि उमा की पहियों के नीचे आने से मौत हो गई।

युवती की कार से कुचल कर हत्या करने वाला मंगेश हरियाणा के सिरसा का रहने वाला है। वह करीब 9 साल पहले पढ़ाई ले लिए जयपुर आया था। बाद में यहीं उसने कपड़ों का शोरूम खोल लिया। उसकी कुछ पुलिसवालों के साथ भी फोटो सामने आई है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आम सैनिकों जैसी ड्यूटी, सेम वर्दी, भारतीय सेना में शामिल हो चुके हैं 1 लाख अग्निवीर: आरक्षण और नौकरी भी

भारतीय सेना में शामिल अग्निवीरों की संख्या 1 लाख के पार हो गई है, 50 हजार अग्निवीरों की भर्ती की जा रही है।

भारत के ओलंपिक खिलाड़ियों को मिला BCCI का साथ, जय शाह ने किया ₹8.50 करोड़ मदद का ऐलान: पेरिस में पदकों का रिकॉर्ड तोड़ने...

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बताया कि ओलंपिक अभियान के लिए इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन (IOA) को बीसीसीआई 8.5 करोड़ रुपए दे रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -