Tuesday, July 16, 2024
Homeदेश-समाजअभिनेत्री की गोली मार कर हत्या: पति और बच्ची के साथ कार से जा...

अभिनेत्री की गोली मार कर हत्या: पति और बच्ची के साथ कार से जा रही थी झारखंड की ऐक्ट्रेस, हावड़ा में सुनसान जगह पर हुई घटना

अभिनेत्री के फिल्म निर्देशक पति ने बताया है कि जब हमलावर उनका पर्स चीन रहे थे, तब कार में बेटी के साथ बैठी उनकी पत्नी उन्हें बचाने के लिए बाहर निकलीं - इसी दौरान ये घटना हुई।

पश्चिम बंगाल इ हावड़ा में झारखंड की अभिनेत्री रिया कुमारी उर्फ़ ईशा आलिया की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। इस दौरान उनके पति प्रकाश अलबेला भी उनके साथ थे। ये घटना बुधवार (28 दिसंबर, 2022) की सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग 16 पर हुई है। अभिनेत्री अपने पति और 3 साल की बेटी के साथ कोलकाता से राँची जा रही थीं। प्रकाश कुमार की शिकायत के आधार पर पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। पुलिस उन्हें लेकर घटनास्थल पर भी गई, जहाँ उनके बयान के हिसाब से घटना को रिक्रिएट किया गया।

घटनास्थल के पास ही एक फैक्ट्री है, जिसमें लगी सीसीटीवी कैमरे से फुटेज निकाल कर आगे की जाँच की जा रही है। प्रकाश का कहना है कि उन्होंने एक सुनसान जगह देख कर गाड़ी रोकी थी, ताकि वो लघुशंका कर सकें। इसी दौरान तीन हमलावरों ने उन पर हमला कर दिया। ईशा आलिया (रिया कुमारी) ने हस्तक्षेप किया, जिसके बाद पॉइंट ब्लैंक रेंज से उन्हें गोली मार दी गई। झारखंड में वो एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं।

रिया कुमार अपने स्क्रीन नेम ‘ईशा आलिया’ से झारखंड में जानी जाती थीं। उनके पति प्रकाश कुमार भी फिल्म निर्देशक हैं। उन्होंने बताया है कि जब हमलावर उनका पर्स चीन रहे थे, तब कार में बेटी के साथ बैठी उनकी पत्नी उन्हें बचाने के लिए बाहर निकलीं – इसी दौरान ये घटना हुई। प्रकाश का ये भी कहना है कि मदद के लिए उन्होंने 2 किलोमीटर तक गाड़ी चलाई। उलूबेरिया अस्पताल में अभिनेत्री को मृत घोषित कर दिया गया।

हावड़ा जिले के बगनान के महिषरेखा पुल के पास ये घटना हुई है। गोली रिया कुमार के कान में लगी है। रिया कुमारी उर्फ़ ईशा आलिया मूल रूप से हजारीबाग की रहने वाली थी। राँची के टैगोर हिल एरिया के फ़्लैट में वो रहती थीं। उन्होंने नागपुरी, भोजपुरी, खोरठा और बांग्ला एलबमों में काम किया था। बताया जाता है कि आरोपित सफ़ेद गाड़ी में आए थे। पुलिस फ़िलहाल पति के बयान पर भरोसा नहीं कर रही है और इस मामले में गहन तहकीकात होगी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जम्मू-कश्मीर के डोडा में 4 जवान बलिदान, जंगल में छिपे थे इस्लामी आतंकवादी: हिन्दू तीर्थयात्रियों पर हमला करने वाले आतंकी समूह ने ली जिम्मेदारी

जम्मू कश्मीर के डोडा में हुए आतंकी हमले में एक अफसर समेत 4 जवान वीरगति को प्राप्त हुए हैं। इस हमले की जिम्मेदारी कश्मीर टाइगर्स ने ली है।

‘जम्मू-कश्मीर की पार्टियों ने वोट के लिए आतंक को दिया बढ़ावा’: DGP ने घाटी के सिविल सोसाइटी में PAK के घुसपैठ की खोली पोल,...

जम्मू कश्मीर के DGP RR स्वेन ने कहा है कि एक राजनीतिक पार्टी ने यहाँ आतंक का नेटवर्क बढ़ाया और उनके आका तैयार किए ताकि उन्हें वोट मिल सकें।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -