Thursday, August 5, 2021
Homeदेश-समाजनाबालिग दलित से गैंगरेप, समीर खान और समी की तलाश: अश्लील विडियो बना मॉंगे...

नाबालिग दलित से गैंगरेप, समीर खान और समी की तलाश: अश्लील विडियो बना मॉंगे ₹60 लाख

आसिफ आलम, मोहम्मद कैफ और राजा मंसूरी उर्फ अलताफ राजा ने युवती का अश्लील विडियो बना उसके पिता से वसूलने की योजना बनाई। युवती के पिता को मोबाइल पर अश्लील विडियो व फोटो भेज 60 लाख रुपए मॉंगे। पैसा नहीं मिलने पर विडियो वायरल करने की धमकी दी।

झारखंड के गढ़वा से दो झकझोर देने वाली घटनाएँ सामने आई है। जिले के मेराल थाना क्षेत्र के एक गाँव में दलित परिवार की नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना दो मार्च की है। दूसरी घटना में एक युवती का अश्लील विडियो बनाकर उसके पिता से 60 लाख रुपए मॉंगे गए। पैसे नहीं देने पर तीन युवकों ने विडियो वायरल करने की धमकी दी।

मेराल पुलिस ने दलित पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए बुधवार (मार्च 4, 2020) को सदर अस्पताल में उसकी मेडिकल जाँच कराई। साथ ही कोर्ट में 164 सीआरपीसी के तहत पीड़िता का बयान दर्ज कराया। पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने मेराल के टिकुलडीहा निवासी समीर खान और समी खान को आरोपित बनाते हुए विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। जानकारी मिलने के बाद मुख्यालय डीएसपी दिलीप खलखो ने मौके पर पहुँचकर पीड़िता से घटना की जानकारी ली।

जानकारी के अनुसार पीड़िता एक सरकारी स्कूल में छठी कक्षा की छात्रा है। उसने पुलिस को बताया कि उसके पिता की मौत हो चुकी है। इस कारण वह अपने मामा के यहाँ रहकर पढ़ाई कर रही है। वह दो मार्च को दोपहर में नदी किनारे स्थित खेत की ओर जा रही थी। यहाँ पहले से ही घात लगाए बैठे समीर खान व समी खान ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद एक पेड़ की ओट में ले जाकर डरा-धमका कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता ने घर आकर परिजनों को घटना की जानकारी दी। पीड़िता के परिजनों ने इस घटना की जानकारी पहले पूर्व सांसद मनोज भुइयां को दी। इसके बाद मनोज भुइयां ने गढ़वा एसपी को फोन कर आरोपितों को पकड़ने की माँग की। घटना के बाद से ही दोनों आरोपित फरार बताए जा रहे हैं। गिरफ्तारी को लेकर पुलिस की छापेमारी जारी है।

दूसरी घटना गढ़वा में आसिफ आलम, मोहम्मद कैफ और राजा मंसूरी उर्फ अलताफ राजा ने 13 फरवरी को एक युवती का अश्लील विडियो बना लिया था। इसके बाद तीनों युवकों ने युवती के पिता से पैसा वसूलने की योजना बनाई। 2 मार्च को आसिफ आलम ने युवती के पिता को मोबाइल पर उसकी बेटी का अश्लील विडियो व फोटो भेजकर 60 लाख रुपए की माँग की। साथ ही धमकी दी कि अगर पैसा नहीं मिला तो विडियो सोशल मीडिया व इंटरनेट पर अपलोड कर देगा। आखिर में पाँच लाख रुपए में डील हुई।

पुलिस अधीक्षक अश्विनी कुमार सिन्हा ने बताया कि युवकों को पैसा लेने भंडरिया थाना क्षेत्र में अड़ा महुआ के पास सोमवार को बुलाया गया था। युवती के पिता ने ब्लैकमेलर को जान मारने की नीयत नियत से चार गाड़ियों में 16 लोगों के साथ डंडा, चाकू आदि से लैस होकर पहुँचे। वहाँ तीनों बदमाश आसिफ आलम, कैफ और अलताफ राजा पहले से मौजूद था। युवती के पिता ने अपने लोगों के साथ मिलकर उनकी जमकर धुनाई की और फिर उनका अपहरण कर भंडरिया के रास्ते पिपरी होते हुए छत्तीसगढ़ जाने लगे। इसकी सूचना गढ़वा एसपी अश्विनी सिन्हा को समय रहते मिल गई और उन्होंने समय पर पहुँचकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। तीनों आरोपितों पर रंगदारी, ब्लैकमेल करने और अश्लील विडियो वीडियो बनाने के मामला दर्ज किया गया और युवती के पिता समेत 16 लोगों पर हत्या की नीयत से अपहरण करने का केस दर्ज किया गया है।

दलित महिला की गैंगरेप के बाद हत्या: बाबू, शहाबुद्दीन और मकदूम ने कबूला जुर्म

कौशाम्बी गैंगरेप: दलित नाबालिग से कहा- भगवान नहीं, अल्लाह के नाम पर माँगो रहम की भीख

13 साल की दलित से गैंगरेप, वीडियो बना किया वायरल: भाई ने देखा तो कराया FIR, 5 मुस्लिम युवक गिरफ़्तार

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अगर बायोलॉजिकल पुरुषों को महिला खेलों में खेलने पर कुछ कहा तो ब्लॉक कर देंगे: BBC ने लोगों को दी खुलेआम धमकी

बीबीसी के आर्टिकल के बाद लोग सवाल उठाने लगे हैं कि जब लॉरेल पैदा आदमी के तौर पर हुए और बाद में महिला बने, तो यह बराबरी का मुकाबला कैसे हुआ।

दिल्ली में कमाल: फ्लाईओवर बनने से पहले ही बन गई थी उसपर मजार? विरोध कर रहे लोगों के साथ बदसलूकी, देखें वीडियो

दिल्ली के इस फ्लाईओवर का संचालन 2009 में शुरू हुआ था। लेकिन मजार की देखरेख करने वाला सिकंदर कहता है कि मजार वहाँ 1982 में बनी थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,995FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe