Thursday, July 29, 2021
Homeदेश-समाज4 दिनों तक गैंगरेप करते रहे शाहनवाज, अजहर, बरियान, सुफियान और पीटर खान: गुमला...

4 दिनों तक गैंगरेप करते रहे शाहनवाज, अजहर, बरियान, सुफियान और पीटर खान: गुमला पुलिस तलाश में

पीड़िता ने बताया कि शाहनवाज ने पिस्टल के दम पर उसे अगवा किया था। वो भागते-भागते गिर गई थी। शाहनवाज और उसके दोस्त पीड़िता को स्कूटी पर बिठा कर दूर ले गए। उसे अजहर के घर में रखा गया था। इसके तीन दिन बाद वो लोग पीड़िता को जंगल में ले जाकर मार डालने की बातें भी कर रहे थे।

झारखण्ड के गुमला में एक महिला के साथ गैंगरेप का मामला समाने आया है। ये घटना सदर थाना क्षेत्र का है, जहाँ 5 युवकों ने मिल कर एक विवाहिता का अपहरण कर लिया। विवाहिता को 4 दिनों तक बँधक बना कर रखा गया और इस दौरान गैंगरेप किया जाता रहा। जब परिजनों को इस बात की सूचना मिली तो किसी तरह पीड़िता को दरिंदों के चंगुल से छुड़ाया गया। गुमला पुलिस ने पाँचों आरोपितों के ख़िलाफ़ नामजद केस दर्ज किया है।

फ़िलहाल सभी आरोपित फरार हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। ये घटना अप्रैल 17, 2020 शाम 6:30 की है। गुमला में महिला घर से 200 मीटर की दूरी पर शौच करने गई थी, तभी पाँच युवक उसे वहाँ से जबरन उठा कर ले गए। पीड़िता के साथ चार दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म किया जाता रहा। साथ ही वो धमकी भी दे रहे थे कि अगर किसी को कुछ पता चला तो जान से मार डाला जाएगा। पीड़िता को एक घर में बंद कर के रखा गया था।

परिजनों को जब इस बात की सूचना मिली को पीड़ित महिला को बचाया गया। लेकिन लोकलाज और बदमाशों के डर के कारण परिजन चुप रहे। पुलिस में भी शिकायत नहीं दर्ज कराई गई थी। लेकिन रविवार (अप्रैल 26, 2020) को पीड़िता के बयान के आधार पर केस दर्ज किया गया। शाहनवाज खान, बरियान खान, अजहर खान, सुफियान खान और पीटर खान के ख़िलाफ़ मामल दर्ज किया गया। आरोपितों के ख़िलाफ़ मामले दर्ज होने की सूचना मिलते ही वो भाग निकले

पुलिस उनकी तलाश के लिए छापेमारी कर रही है। पीड़िता ने बताया कि शाहनवाज ने पिस्टल के दम पर उसे अगवा किया था। वो भागते-भागते गिर गई थी। शाहनवाज और उसके दोस्त पीड़िता को स्कूटी पर बिठा कर दूर ले गए। उसे अजहर के घर में रखा गया था। इसके तीन दिन बाद वो लोग पीड़िता को जंगल में ले जाकर मार डालने की बातें भी कर रहे थे। परिजनों के वहाँ पहुँचने पर सब भाग निकले

‘दैनिक भास्कर’ के राँची संस्करण में प्रकाशित ख़बर

जाते-जाते शाहनवाज ने धमकी दी थी कि अगर पीड़िता ने मुँह खोला तो घरवालों को गोली मार दी जाएगी। पीड़िता ने कहा कि अब उसे मरने का डर नहीं है और वो आरोपितों को कड़ी से कड़ी सज़ा दिलाना चाहती है। उसने कहा कि वो दोषियों को सज़ा दिलाने के लिए ही पुलिस के पास आई है।

उधर आज ही उत्तर प्रदेश के शामली से एक ख़बर आई, जहाँ एक मुस्लिम युवक द्वारा एक हिन्दू लड़की से छेड़खानी के बाद उसके दोनों भाइयों को जख्मी कर दिया गया। जहाँ तक झारखण्ड की बात है, हाल के दिनों में वहाँ हिन्दुओं के ख़िलाफ़ अपराध की घटनाओं की कई ख़बरें आई हैं। हाल ही में राँची की ऋचा भारती को मुस्लिमों और स्थानीय पुलिस द्वारा प्रताड़ित किए जाने की खबर आई थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘पूरे देश में खेला होबे’: सभी विपक्षियों से मिलकर ममता बनर्जी का ऐलान, 2024 को बताया- ‘मोदी बनाम पूरे देश का चुनाव’

टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने विपक्ष एकजुटता पर बात करते हुए कहा, "हम 'सच्चे दिन' देखना चाहते हैं, 'अच्छे दिन' काफी देख लिए।"

कराहते केरल में बकरीद के बाद विकराल कोरोना लेकिन लिबरलों की लिस्ट में न ईद हुई सुपर स्प्रेडर, न फेल हुआ P विजयन मॉडल!

काँवड़ यात्रा के लिए जल लेने वालों की गिरफ्तारी न्यायालय के आदेश के प्रति उत्तराखंड सरकार के जिम्मेदारी पूर्ण आचरण को दर्शाती है। प्रश्न यह है कि हम ऐसे जिम्मेदारी पूर्ण आचरण की अपेक्षा केरल सरकार से किस सदी में कर सकते हैं?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,743FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe