Sunday, July 3, 2022
Homeदेश-समाजसेक्स के लिए करते थे चेन स्नैचिंग: गिरोह के सारे झपटमार HIV संक्रमित, 90...

सेक्स के लिए करते थे चेन स्नैचिंग: गिरोह के सारे झपटमार HIV संक्रमित, 90 से बना चुके हैं शारीरिक संबंध

पुलिस के मुताबिक तीनों आरोपित 20-30 साल के हैं और एचआईवी संक्रमित हैं। बावजूद इसके ये सेक्स वर्कर्स के साथ संबंध बनाते थे। पूछताछ में इन्होंने अब तक करीब 90 सेक्स वर्कर्स के साथ संबंध बनाने की बात कही है।

कर्नाटक पुलिस ने बेंगलुरु में चेन स्नैचिंग (Chain Snaching Gang) गिरोह का खुलासा किया है। इस गिरोह में तीन झपटमार हैं। तीनों एचआईवी से संक्रमित पाए गए हैं। पुलिस ने शुक्रवार (10 जून 2022) को बताया कि तीनों चेन स्नैचिंग के बाद गहनों को बेच देते थे। इससे मिले पैसे सेक्स वर्करों और लक्जरी लाइफ स्टाइल पर खर्च करते थे।

रिपोर्ट के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपित आदतन अपराधी हैं। इससे पहले भी तीनों को चेन स्नेचिंग के मामलों में गिरफ्तार किया गया था। 26 मई 2022 को जयनगर थाना क्षेत्र में आरोपितों ने नित्या नाम की महिला की सोने की चेन छीन ली थी। मामले की जाँच के दौरान पुलिस ने CCTV फुटेज और मोबाइल फोन कॉल्स को ट्रेस कर तीनों को मगदी के पास से गिरफ्तार किया।

पुलिस का कहना है कि इनको पकड़ने के लिए लंबे समय से प्रयास किया जा रहा था। इस अभियान के दौरान 2000 से अधिक फोन कॉल्स को ट्रेस किया गया। पुलिस का दावा है कि कुछ वक्त पहले इन तीनों की मुलाकात बेंगलुरु के परप्पना अग्रहारा सेंट्रल जेल में हुई थी। यहीं पर तीनों ने एक गैंग बनाने का फैसला किया।

गिरफ्तार किए गए आरोपितों के पास से 140 ग्राम सोने की 6 चेन और दो बाइक बरामद की गई है। जाँच अधिकारियों के मुताबिक, ये आरोपित सोने की चेन पहनी हुई अकेली महिलाओं को शिकार बनाते थे। ये महिला का पीछा करते थे और सुनसान जगह देख कर झपटमारी करते थे।

90 सेक्स वर्कर्स से बनाए संबंध

पुलिस के मुताबिक तीनों आरोपित 20-30 साल के हैं और एचआईवी संक्रमित हैं। यह बात इनको पता थी। बावजूद इसके ये सेक्स वर्कर्स को इसकी जानकारी दिए बिना उनके साथ संबंध बनाते थे। पूछताछ में इन्होंने खुलासा किया कि तीनों अब तक करीब 90 सेक्स वर्कर्स के साथ संबंध बना चुके हैं। इस जानकारी के सामने आने के बाद अब जयनगर पुलिस उन सभी सेक्स वर्कर महिलाओं की तलाश में जुट गई है, जिनके साथ इन्होंने संबंध बनाए थे।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दोस्त सलमान, शाहवेज, अलीजान और इमरान ने यश रस्तोगी को मार डाला, शव टुकड़े-टुकड़े कर नाले में फेंक दिया: मेरठ पुलिस बोली – ब्लैकमेल...

यूपी के मेरठ में LLB छात्र यश रस्तोगी की गला दबा कर और चाकुओं से वार कर के हत्या कर दी गई। दोस्त सलमान, शाहवेज, अलीजान और इमरान गिरफ्तार।

भाजपा MLA राहुल नार्वेकर बने महाराष्ट्र के नए स्पीकर, मिले 164 मत: ‘जय श्रीराम, जय शिवाजी’ के नारों से गूँजा सदन

महाराष्ट्र विधानसभा के दो दिवसीय विशेष सत्र में भाजपा के विधायक राहुल नार्वेकर को सदन का स्पीकर चुना गया है। उन्हें 164 मत मिले।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
202,752FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe