Sunday, August 1, 2021
Homeदेश-समाजकर्नाटक में मुस्लिम नाबालिग और दलित युवक की सिर कुचलकर बेरहमी से हत्या, फरार...

कर्नाटक में मुस्लिम नाबालिग और दलित युवक की सिर कुचलकर बेरहमी से हत्या, फरार हैं लड़की के परिजन

कर्नाटक पुलिस ने शुरूआती छानबीन में पाया कि दोनों का शव मिलने के बाद से मुस्लिम लड़की के घर के सदस्य, उसके अब्बू, उसके भाई जान और दो रिश्तेदार फरार हैं। ऐसे में संभव है कि अपराध उनके द्वारा ही किया गया हो।

कर्नाटक के विजयपुरा जिले के सलादाहल्ली में मंगलवार (जून 22, 2021) को संदिग्ध ऑनर किलिंग का एक मामला उजागर हुआ है। वहाँ ग्रामीणों को 19 वर्षीय दलित युवक बासवराज बडिगेरी (19) और लगभग 16 साल की नाबालिग लड़की के शव मिले। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों शवों के सिरों को बुरी तरह पत्थरों से कुचल दिया गया था। आसपास खून के निशान थे और शव भी वहीं पड़ा था। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि दोनों ही अलग अलग धर्म से थे और इनके परिवार वाले इनके रिश्ते के ख़िलाफ़ थे।

ग्रामीणों के अनुसार, इन हत्याओं में दोनों परिवार में से किसी एक का हाथ हैं। इस मामले को कालकेरी पुलिस थाने में दर्ज किया गया है। पुलिस की प्राथमिक जाँच में भी यह बात निकल कर आई है कि मामला ऑनर किलिंग से जुड़ा हुआ है।

कर्नाटक पुलिस ने शुरूआती छानबीन में पाया कि दोनों का शव मिलने के बाद से मुस्लिम लड़की के घर के सदस्य, उसके अब्बू, उसके भाई जान और दो रिश्तेदार फरार हैं। ऐसे में संभव है कि अपराध उनके द्वारा ही किया गया हो।

इस मामले के संबंध में सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी सामने आई है। एक यूजर ने वीडियो को शेयर करते हुए दावा किया है कि एफआईआर के अनुसार दोनों का हाथ बाँधकर उन्हें पत्थरों और डंडो से मारा गया। मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पाकिस्तानी मंत्री फवाद चौधरी चीन को भूले, Covid के लिए भारत को ठहराया जिम्मेदार, कहा- विश्व ‘इंडियन कोरोना’ से परेशान

पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने कहा कि दुनिया कोरोना महामारी पर जीत हासिल करने की कगार पर थी, लेकिन भारत ने दुनिया को संकट में डाल दिया।

ये नंगे, इनके हाथ अपराध में सने, फिर भी शर्म इन्हें आती नहीं… क्योंकि ये है बॉलीवुड

राज कुंद्रा या गहना वशिष्ठ तो बस नाम हैं। यहाँ किसिम किसिम के अपराध हैं। हिंदूफोबिया है। खुद के गुनाहों पर अजीब चुप्पी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,277FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe