Thursday, July 25, 2024
Homeदेश-समाज'राजीव गाँधी जैसे हाल होगा': PM मोदी के केरल दौरे में आत्मघाती हमले की...

‘राजीव गाँधी जैसे हाल होगा’: PM मोदी के केरल दौरे में आत्मघाती हमले की धमकी, BJP का आरोप – पुलिस ने लीक किया सिक्योरिटी प्लान

हालाँकि, उसने लिखा है कि ये उसके किसी दुश्मन का काम हो सकता है जो उसे फँसाना चाहता हो। जॉनी ने बताया कि पुलिस ने उसके घर पहुँच कर छानबीन की है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केरल दौरे को लेकर आत्मघाती हमले की धमकी वाला पत्र सामने आया है, जिसके बाद पूरे राज्य में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। पुलिस और जाँच एजेंसियाँ इस पत्र को लेकर छानबीन करने में लग गई हैं। पीएम मोदी सोमवार (24 अप्रैल, 2023) को 2 दिवसीय केरल दौरे पर आ रहे हैं। ये पत्र कोच्चि के किसी व्यक्ति द्वारा मलयालम भाषा में लिखा गया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन के पास इसे भेजा गया है।

के सुरेंद्रन ने इस पत्र को पिछले ही सप्ताह पुलिस को सौंप दिया था। इसके बाद पुलिस ने एनके जॉनी नामक व्यक्ति को ट्रेस किया, जिसका पता इस पत्र में लिखा हुआ था। पत्र में लिखा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वही हाल होगा, जो राजीव गाँधी का हुआ था। बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गाँधी की हत्या लिट्टे ने आत्मघाती हमलावरों के जरिए ही करवाई थी। जॉनी ने इससे इनकार किया है कि ये पत्र उसने लिखा है।

हालाँकि, उसने लिखा है कि ये उसके किसी दुश्मन का काम हो सकता है जो उसे फँसाना चाहता हो। जॉनी ने बताया कि पुलिस ने उसके घर पहुँच कर छानबीन की है। साथ ही उसकी हैंडराइटिंग से पत्र की लिखावट का मिलान किया। जॉनी का कहना है कि पुलिस समझ गई है कि पत्र उसने नहीं लिखा। जिन लोगों पर जॉनी को शक है, उनके पास उसने पुलिस के साथ साझा किए हैं। हालाँकि, प्रदेश भाजपा ने आरोप लगाया है कि पीएम मोदी के दौरे को लेकर जो VVIP सिक्योरिटी प्लान है, उसे केरल पुलिस लीक कर रही है।

के सुरेंद्रन ने कहा कि केरल में मजहबी कट्टरपंथी ताकतें काफी सक्रिय हैं। उन्होंने कहा कि PFI और SDPI से लेकर माओवादी संगठनों तक के नाम सामने आए हैं, लेकिन केरल पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही। असल में केरल पुलिस के ADG के एक पत्र के सामने आने से सकैती प्लान लीक होने की बात कही जा रही है। केंद्रीय मंत्री एम मुरलीधरन ने इसे पुलिस की बड़ी लापरवाही करार दिया है। पीएम मोदी अपने दौरे में राज्य की पहली ‘वन्दे भारत’ ट्रेन का उद्घाटन करेंगे।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तुमलोग वापस भारत भागो’: कनाडा में अब सांसद को ही धमकी दे रहा खालिस्तानी पन्नू, हिन्दू मंदिर पर हमले का विरोध करने पर भड़का

आर्य ने कहा है कि हमारे कनाडाई चार्टर ऑफ राइट्स में दी गई स्वतंत्रता का गलत इस्तेमाल करते हुए खालिस्तानी कनाडा की धरती में जहर बोते हुए इसे गंदा कर रहे हैं।

मुजफ्फरनगर में नेम-प्लेट लगाने वाले आदेश के समर्थन में काँवड़िए, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बोले – ‘हमारा तो धर्म भ्रष्ट हो गया...

एक कावँड़िए ने कहा कि अगर नेम-प्लेट होता तो कम से कम ये तो साफ हो जाता कि जो भोजन वो कर रहे हैं, वो शाका हारी है या माँसाहारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -