Monday, September 27, 2021
Homeदेश-समाजकेरल: लॉकडाउन में चर्च बंद, अंदर शादीशुदा महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला...

केरल: लॉकडाउन में चर्च बंद, अंदर शादीशुदा महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला पादरी

जानकारी के मुताबिक महिला शादीशुदा और दो बच्चों की माँ है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि चर्च के पादरी का आसपास की बस्तियों में रहने वाली और भी कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध है।

कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए देश में जारी लॉकडाउन के दौरान सभी धार्मिक स्थल बंद हैं। इसी का फायदा उठाकर केरल की एक चर्च से शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहाँ की एक कैथोलिक चर्च के पादरी को एक महिला के साथ शुक्रवार (22 मई, 2020) को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया।

खबरों के मुताबिक मामला केरल के इडुक्की जिले में कट्टप्पना के वेल्लायमकुडी के एक कैथोलिक चर्च का है, यहाँ रहने वाले पादरी जेम्स मंगलसीरी को एक महिला के साथ लोगों ने आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथों पकड़ लिया।

दरअसल लॉकडाउन के नियमों के मुताबिक सभी धार्मिक स्थलों के बंद होने का बाद भी एक महिला को अक्सर चर्च के अंदर जाते देखा गया। इसे लेकर आस-पास के लोगों को शक हुआ। शुक्रवार को महिला के आने के कुछ देर बाद कुछ लोगों ने चर्च में प्रवेश किया।

चर्च के अंदर पादरी जेम्स मंगलसीरी को महिला के साथ नग्न अवस्था में पाया गया। इसे लेकर चर्च में हंगामा खड़ा हो गया। इस दौरान महिला के साथ नग्न अवस्था में पादरी के लिए गए फोटो कुछ देर बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। फोटो वायरल होते ही स्थानीय पुलिस हरकत में आ गई और मामले की जाँच में जुट गई।

बताया जा रहा है कि फोटो एक दुकानदार द्वारा लीक किया गया था। लेकिन पूछताछ में दुकानदार ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। जानकारी के मुताबिक महिला शादीशुदा और दो बच्चों की माँ है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि चर्च के पादरी का आसपास की बस्तियों में रहने वाली और भी कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

देश से अवैध कब्जे हटाने के लिए नैतिक बल जुटाना सरकारों और उनके नेतृत्व के लिए चुनौती: CM योगी और हिमंता सरमा ने पेश...

तुष्टिकरण का परिणाम यह है कि देश के बहुत बड़े हिस्से पर अवैध कब्जा हो गया है और उसे हटाना केवल सरकारों के लिए कानून व्यवस्था की चुनौती नहीं बल्कि राष्ट्रीय सभ्यता के लिए भी चुनौती है।

‘टोटी चोर’ के बाद मार्केट में AC ‘चोर’, कन्हैया ‘क्रांति’ कुमार का कॉन्ग्रेसी अवतार

एक 'आंगनबाड़ी सेविका' का बेटा वातानुकूलित सुख ले! इससे अच्छे दिन क्या हो सकते हैं भला। लेकिन सुख लेने के चक्कर में कन्हैया कुमार ने AC ही उखाड़ लिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,789FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe