Sunday, July 14, 2024
Homeदेश-समाजललित मोदी ने सुष्मिता सेन से की शादी! ट्वीट कर खुद दी जानकारी, अब...

ललित मोदी ने सुष्मिता सेन से की शादी! ट्वीट कर खुद दी जानकारी, अब कह रहे डेटिंग की बात, रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर किया ऐलान

"परिवार के साथ मालदीव्स, सार्डिनिया सहित एक लम्बे वैश्विक दौरे के बाद अभी वापस लंदन में, मेरे साथ है मेरी बेटरहाफ सुष्मितासेन, एक नई शुरुआत..."

क्या ललित मोदी ने सुष्मिता सेन से शादी कर ली है? ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम पर सुष्मिता के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर इस बात का ऐलान किया है। हालाँकि, बाद में डेटिंग की खबर आई है। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और ललित मोदी रिलेशनशिप में हैं। इस बात की जानकारी खुद ललित मोदी ने ट्वीट करके दी है। इससे पहले ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हुए ट्वीट किया। जिनसे पहले ये कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों ने शादी कर ली है, लेकिन कुछ ही देर बाद उन्होंने साफ कर दिया कि वो रिलेशनशिप में हैं।

दरअसल, ललित मोदी ने ट्वीट में सुष्मिता सेन के लिए ‘Betterhalf’ लिखा था। जिसके बाद लोगों को लगा कि दोनों ने शादी हो गई है। ललित मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, “परिवार के साथ मालदीव्स, सार्डिनिया सहित एक लम्बे वैश्विक दौरे के बाद अभी वापस लंदन में, मेरे साथ है मेरी बेटरहाफ सुष्मिता सेन, एक नई शुरुआत एक नया जीवन आखिरकार, चाँद के पार चलें टाइप!”

हालाँकि, अब यह मामला मामला साफ़ हो गया है कि दोनों डेट कर रहे हैं। ललित मोदी के पहले पोस्ट के बाद ही सोशल मीडिया यूजर्स और सेलेब्स उन्हें बधाई देने लगे। ऐसे में ललित मोदी ने कुछ ही देर बाद दूसरा ट्वीट किया और लिखा, “साफ कर दूँ कि शादी नहीं हुई है, हम एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन शादी भी बहुत जल्दी होगी एक दिन।”

वहीं बता दें कि सुष्मिता सेन बीते दिनों रोहमन शॉल से अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में थीं।

गौरतलब है कि ललित मोदी मौजूदा वक्‍त में एक बिजनेस मैन हैं। साल 2008 में उन्‍होंने ही आईपीएल मॉडल की शुरुआत की थी। वहीं बाद में विवाद सामने आने के बाद सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय के शिकंजे से बचने के लिए वो लंदन भाग गए थे। जबकि सुष्मिता सेन साल 1994 में मिस यूनिवर्स बनी थी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिसने चलाई डोनाल्ड ट्रंप पर गोली, उसने दिया था बाइडेन की पार्टी को चंदा: FBI लगा रही उसके मकसद का पता

पेंसिल्वेनिया के मतदाता डेटाबेस के मुताबिक, डोनाल्ड ट्रंप पर हमला करने वाला थॉमस मैथ्यू क्रूक्स रिपब्लिकन के मतदाता के रूप में पंजीकृत था।

डोनाल्ड ट्रंप को मारी गई गोली, अमेरिकी मीडिया बता रहा ‘भीड़ की आवाज’ और ‘पॉपिंग साउंड’: फेसबुक पर भी वामपंथी षड्यंत्र हावी

डोनाल्ड ट्रंप की हत्या के प्रयास की पूरी दुनिया के नेताओं ने निंदा की, तो अमेरिकी मीडिया ने इस घटना को कमतर आँकने की कोशिश की।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -