Tuesday, May 21, 2024
Homeदेश-समाजकल्लू यादव बनकर मोहम्मद अंसार ने विधवा को झाँसे में लिया, अश्लील वीडियो से...

कल्लू यादव बनकर मोहम्मद अंसार ने विधवा को झाँसे में लिया, अश्लील वीडियो से धर्मांतरण का बनाने लगा दबाव: रायबरेली में मामला दर्ज

इतना ही नहीं, मोहम्मद अंसार महिला को अपने साथ रखना चाहता था। वह धमकी देता था कि अगर वह उसके साथ नहीं रहेगी तो वह उसे जान से मार देगा। महिला का आरोप है कि अश्लील वीडियो के जरिए ब्लैकमेल करके आरोपित उसका लगातार रेप करता रहा। आखिरकार तंग आकर महिला ने डलमऊ थाने की पुलिस से मदद माँगी।

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में लव जिहाद का एक मामला सामने आया है। मोहम्मद अंसार नाम के एक मुस्लिम युवक ने नाम बदलकर एक हिंदू विधवा से नजदीकी बढ़ाई और फिर उसका यौन शोषण करने लगा।इतना ही नहीं, आरोपित उसका अश्लील वीडियो बनाकर उस पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगा। युवती ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

मामला रायबरेली के डलमऊ थाना इलाके का है। यहाँ मथुरा की रहने वाली महिला ने बताया कि लगभग एक साल पहले उसके पति मौत हो चुकी है और उसका तीन साल का एक बच्चा है। अपनी शिकायत में महिला ने बताया, “एक दिन मेरे फोन की घंटी बजी तो मैंने उठाया। एक शख्स ने कुछ पूछा तो मैंने रॉन्ग नंबर कहा। अचानक बात कुछ आगे बढ़ी तो उसने अपना नाम कल्लू यादव बताया था।”

इसके बाद मोहम्मद अंसार कल्लू बनकर महिला को कॉल करने लगा और उसे अपने झाँसे में ले लिया। आरोप है कि अंसार ने पीड़िता को एक मिलने के लिए बुलाया। तीन दिन पहले महिला अंसार से मिलने के लिए रायबरेली आई थी। इस दौरान अंसार ने शादी का झाँसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया और उसका वीडियो भी बना लिया।

महिला को किसी तरह आरोपित का आधार कार्ड हाथ लगा। उसमें उसका नाम मोहम्मद अंसार लिखा हुआ था। अपने प्रेमी को मुस्लिम जानकर महिला सकते में आ गई। इस संबंध में जब उसने अंसार से बात की तो वह उसे धमकाने लगा। न्यूज इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, अंसार ने कहा कि वह धर्म परिवर्तन करके मुस्लिम बन जाए, नहीं तो वह उसका अश्लील वीडियो वायरल देगा।

इतना ही नहीं, मोहम्मद अंसार महिला को अपने साथ रखना चाहता था। वह धमकी देता था कि अगर वह उसके साथ नहीं रहेगी तो वह उसे जान से मार देगा। महिला का आरोप है कि अश्लील वीडियो के जरिए ब्लैकमेल करके आरोपित उसका लगातार रेप करता रहा। आखिरकार तंग आकर महिला ने डलमऊ थाने की पुलिस से मदद माँगी।

रायबरेली के एएसपी नवीन कुमार सिंह ने महिला के आरोपों का संज्ञान लेते हुए जाँच के आदेश दिए हैं। पुलिस ने महिला की तहरीर के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपित मोहम्मद अंसार डलमऊ कोतवाली थाना क्षेत्र के रसूलपुर धरावा का रहने वाला है। इस घटना के बाद से आरोपित फरार है। पुलिस उसकी लगातार खोजबीन कर रही है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जहाँ से लड़ रही लालू की बेटी, वहाँ यूँ ही नहीं हुई हिंसा: रामचरितमानस को गाली और ‘ठाकुर का कुआँ’ से ही शुरू हो...

रामचरितमानस विवाद और 'ठाकुर का कुआँ' विवाद से उपजी जातीय घृणा ने लालू यादव की बेटी के क्षेत्र में जंगलराज की यादों को ताज़ा कर दिया है।

निजी प्रतिशोध के लिए हो रहा SC/ST एक्ट का इस्तेमाल: जानिए इलाहाबाद हाई कोर्ट को क्यों करनी पड़ी ये टिप्पणी, रद्द किया केस

इलाहाबाद हाई कोर्ट ने एक मामले की सुनवाई करते हुए SC/ST Act के झूठे आरोपों पर चिंता जताई है और इसे कानून प्रक्रिया का दुरुपयोग माना है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -