Saturday, June 15, 2024
Homeदेश-समाजमोहम्मद इश्ताक ने परिजनों के साथ मिल कर युवती को पिला दिया एसिड, सेना...

मोहम्मद इश्ताक ने परिजनों के साथ मिल कर युवती को पिला दिया एसिड, सेना में है क्लर्क: कर रहा था यौन शोषण

युवती के पिता का कहना है कि इश्ताक नौकरी लगने के बाद शादी का बहाना बनाकर बेटी का शारीरिक शोषण कर रहा था। जब नौकरी लगी तो उसने बहाना बनाना शुरू कर दिया। इस बीच युवकों की ओर से इश्ताक और युवती के बीच वीडियो कॉल का स्क्रीन रिकार्डिंग वीडियो उपलब्ध कराया गया है।

बिहार के खगड़िया में प्रेमी और उसके परिजनों द्वारा एक युवती को जबरन एसिड पिलाने का मामला सामने आया है। इस घटना में युवती की हालत गंभीर बनी हुई है। इस मामले में लड़की के पिता ने गाँव के ही छह लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। इसमें युवती के प्रेमी मोहम्मद इश्ताक का नाम भी शामिल है। इश्ताक सेना में क्लर्क बताया जा रहा है।

यह घटना 20 मार्च 2023 की है। खगड़िया जिले के परबत्ता प्रखंड के बबराहा गाँव में प्रेमी इश्ताक और उसके परिजनों द्वारा लड़की को एसिड पिलाने के बाद इलाज के लिए उसे निजी अस्पताल भर्ती कराया गया। वहाँ से युवती को भागलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में रेफर कर दिया गया। 

यह बात सामने आई है कि मोहम्मद इश्ताक और पीड़िता के बीच पिछले 10 सालों से ही प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसको लेकर दोनों पक्षों के बीच मुकदमेबाजी और पंचायत भी हुई थी। फिर भी दोनों के बीच प्रेम प्रसंग जारी रहा। इस बीच साल 2020 में इश्ताक का सेना में नौकरी लग गई।

इश्ताक ट्रेनिंग के लिए दिल्ली चला गया, लेकिन प्रेम प्रसंग जारी रहा। दोनों के बीच तय हुआ कि ट्रेनिंग खत्म होने के बाद निकाह कर लेंगे। इस बीच परिजनों ने इश्ताक का कहीं और रिश्ता तय कर दिया। इश्ताक पर इसके लिए गाँव आया हुआ था। इस बीच प्रेमिका इश्ताक के घर पहुँचकर विरोध करने लगी। इस पर इश्ताक और परिजनों ने युवती को जबरन एसिड पिला दिया।

युवती के पिता का कहना है कि इश्ताक नौकरी लगने के बाद शादी का बहाना बनाकर बेटी का शारीरिक शोषण कर रहा था। जब नौकरी लगी तो उसने बहाना बनाना शुरू कर दिया। इस बीच युवकों की ओर से इश्ताक और युवती के बीच वीडियो कॉल का स्क्रीन रिकार्डिंग वीडियो उपलब्ध कराया गया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NSA, तीनों सेनाओं के प्रमुख, अर्धसैनिक बलों के निदेशक, LG, IB, R&AW – अमित शाह ने सबको बुलाया: कश्मीर में ‘एक्शन’ की तैयारी में...

NSA अजीत डोभाल के अलावा उप-राज्यपाल मनोज सिन्हा, तीनों सेनाओं के प्रमुख के अलावा IB-R&AW के मुखिया व अर्धसैनिक बलों के निदेशक भी मौजूद रहेंगे।

अब तक की सबसे अधिक ऊँचाई पर पहुँचा भारत का विदेशी मुद्रा भंडार, उधर कंगाली की ओर बढ़ा पाकिस्तान: सिर्फ 2 महीने का बचा...

एक तरफ पाकिस्तान लगातार बर्बादी की कगार पर पहुँच रहा है, तो दूसरी तरफ भारत का विदेशी मुद्रा भंडार लगातार बढ़ता जा रहा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -