Monday, July 15, 2024
Homeदेश-समाज13 इंच का चाकू, झाड़ियों में खून से लथपथ लाश: नादिया मुल्ला की प्रेमी...

13 इंच का चाकू, झाड़ियों में खून से लथपथ लाश: नादिया मुल्ला की प्रेमी अल्तमश ने कर दी निर्मम हत्या, प्रेगनेंट करके नहीं करना चाहता था निकाह

मृतक की बहन ने बताया कि नादिया को दलवी के साथ रिश्ते में रहने के दौरान कई बार गाली-गलौज सुनना पड़ता था। इस दौरान जब वह गर्भवती हुई तो दलवी ने उसे गर्भपात कराने के लिए कहा था।

महाराष्ट्र के ठाणे के मुंब्रा इलाके से एक गर्भवती युवती की हत्या की खबर सामने आई है। हत्या का आरोप युवती के प्रेमी पर लगा है, जिसकी पहचान अल्तमश मुनेवर दलवी के रूप में हुई है। वह छोटी कंपनी में सुपरवाइजर के तौर पर काम करता है। वहीं मृतक युवती की पहचान मुस्कान उर्फ नादिया मुल्ला के तौर पर हुई है।

पुलिस ने बताया कि आरोपित को ठाणे रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के मुताबिक शनिवार (13 अगस्त 2022) की शाम मुंब्रा पुलिस को फोन आया कि मुंब्रा में एक खदान के पास एक युवती का शव मिला है। इसके बाद पुलिस अधिकारियों की एक टीम और एक फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुँची, जहाँ उन्होंने खून से लथपथ युवती का शव बरामद किया। उसके गले पर गहरे कट का निशान था।

मुंब्रा थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अशोक कदलाग ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि शव की शिनाख्त करने में दो घंटे लग गए। शव की पहचान होने के बाद उसके परिवार वालों से संपर्क किया गया। जहाँ उन्होंने युवती के प्रेमी पर शक जताया। उन्होंने बताया कि वह अल्तमश मुनेवर दलवी के साथ तीन साल से रिलेशनशिप में थी। मगर दलवी उससे निकाह नहीं करना चाहता था। इसलिए उसने धोखे से उसे अपने साथ बाइक पर ले गया और रास्ते में खदान के पास उसकी हत्या कर दी।  

पुलिस अधिकारी ने बताया, “आरोपित ने दो दिन पहले ही 13 इंच का चाकू मँगवाया था। उसने उसी से उसे मारने की योजना बनाई। उसने उसका गला काट दिया और उसके शव को झाड़ियों में फेंक दिया और मौके से फरार हो गया।” दलवी को ठाणे से गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया। उसे 17 अगस्त तक हिरासत में भेज दिया गया है।

मृतक की बहन ने इस बार में जानकारी देते हुए बताया कि उसकी बहुत ही खुशमिजाज किस्म की लड़की थी। उसका एक ही सपना था कि वह अपने राजकुमार से शादी करे। हालाँकि दलवी के साथ रिश्ते में रहने के दौरान उसे कई बार गाली-गलौज भी सुनना पड़ा। इस दौरान जब वह गर्भवती हुई तो दलवी ने उसे गर्भपात कराने के लिए कहा था।

मृतक की बहन ने ये भी कहा कि इस बार भी वह गर्भवती थी, जब उसकी हत्या कर दी गई।  उन्होंने बताया, “तीन दिन पहले, हम दोनों को पता चला कि उसकी शादी दूसरी लड़की से तय हो गई है। हमने उसका पता लिया और दलवी की सच्चाई बताने उसके घर गए। इस बात से वह मेरी बहन से गुस्सा हो गया और इसलिए उसने उसकी हत्या की योजना बनाई होगी।”

वहीं फ्री प्रेस जर्नल ने मुंब्रा पुलिस स्टेशन के एक सूत्र के हवाले से बताया कि दलवी ने कहा कि मुस्कान के पेट में पल रहा बच्चा उसका नहीं था। वह किसी और का था, जिसके साथ वह रिलेशनशिप में थी। इसमें कहा गया, “दलवी ने आरोप लगाया कि नादिया उससे पैसे ऐंठने के लिए उस पर दबाव बना रही थी। इसलिए उसने उसकी हत्या की योजना बनाई।” पुलिस ने बताया कि मामले में आगे की जाँच जारी है। आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मंगलौर के बहाने समझिए मुस्लिमों का वोटिंग पैटर्न: उत्तराखंड की जिस विधानसभा से आज तक नहीं जीता कोई हिन्दू, वहाँ के चुनाव परिणामों से...

मंगलौर में हाल के विधानसभा उपचुनावों में कॉन्ग्रेस ने भाजपा को हराया। इस चुनाव में मुस्लिम वोटिंग का पैटर्न भी एक बार फिर साफ़ हो गया।

IAS बेटी ऑडी पर बत्ती लगाकर बनाती थी भौकाल, माँ-बाप FIR के बाद फरार: पूजा खेडकर को जाँच के बाद डॉक्टरों ने नहीं माना...

पूजा खेडकर का मामला मीडिया में उठने के बाद उनके माता-पिता से जुड़ी कई वीडियो सामने आई है। ऐसे में पुलिस ने उनकी माँ के खिलाफ एफआईआर की है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -