Monday, July 22, 2024
Homeदेश-समाजलिव इन पाटर्नर को मारकर बेड में छिपाया, फर्नीचर बेच हुआ फरार, ट्रेन...

लिव इन पाटर्नर को मारकर बेड में छिपाया, फर्नीचर बेच हुआ फरार, ट्रेन से गिरफ्तार: पालघर की घटना, शादीशुदा बता लिया था घर

मेघा के साथ हार्दिक नालासोपारा के सीता सदन सोसायटी में किराए पर रहता था। हत्या कर हार्दिक घर से फरार हो चुका था। पड़ोसियों ने तेज बदबू आने के बाद पुलिस को सूचित किया। इसके बाद बेड के अंदर बने बॉक्स से मेघा का शव काफी बुरी हालत में बरामद किया गया।

महाराष्ट्र में लिव इन पाटर्नर की हत्या कर भाग रहे एक युवक को ट्रेन से गिरफ्तार किया गया है। आरोपित की पहचान 27 साल के हार्दिक शाह के तौर पर हुई है। मृतक युवती 35 साल की मेघा धन सिंह तोरवी है। घटना पालघर के नालासोपारा की है।

रिपोर्टों के मुताबिक मेघा की हत्या कर शाह ने शव बेड के अंदर बने बॉक्स में छिपा दिया था। पुलिस ने मंगलवार (14 फरवरी 2023) को उसे गिरफ्तार किया। इस संबंध में पालघर जिले के तुलिंज थाने में मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस के अनुसार मेघा के साथ हार्दिक नालासोपारा के सीता सदन सोसायटी में किराए पर रहता था। दोनों ने कथित तौर रियल एस्टेट एजेंट, मकान मालिक और पड़ोसियों को बताया था कि वे शादीशुदा हैं। हत्या कर हार्दिक शाह घर से फरार हो चुका था। पड़ोसियों ने तेज बदबू आने के बाद पुलिस को सूचित किया। इसके बाद बेड के अंदर बने बॉक्स से मेघा का शव काफी बुरी हालत में बरामद किया गया।

एक रिपोर्ट में सीनियर इंस्पेक्टर शैलेंद्र नागरकर के हवाले से हत्या बीते सप्ताह किए जाने की आशंका जताई गई है। बकौल पुलिस अधिकारी हार्दिक बेरोजगार था। घर का खर्च मेघा की कमाई से चल रहा था। इसी बात को लेकर दोनों में अक्सर झगड़ा होता रहता था। इसी वजह से हार्दिक ने उसकी हत्या कर दी। पड़ोसियों ने भी दोनों के बीच झगड़े की शिकायत पहले की थी। मेघा नर्स के रूप में काम करती थी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस मेघा की हत्या के वास्तविक दिन का पता लगा रही है। मेघा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामला दर्ज कर आगे की जाँच की जा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक हार्दिक ने अपनी बहन को हत्या के बारे में बताया था और फ्लैट से फरार होने से पहले घर के कई फर्नीचर बेच दिए थे।

इससे पहले दिल्ली में एक युवक द्वारा प्रेमिका की हत्या करने के मामला सामने आया था। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक मंगलवार (14 फरवरी, 2023) की सुबह नजफगढ़ के मित्राऊ के पास स्थित एक ढाबे के फ्रिज में लड़की की लाश मिली थी। पुलिस ने हत्या के आरोप में ढाबे के मालिक साहिल गहलोत को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान साहिल ने बताया कि वह निक्की को 5 सालों से जानता था। हत्या वाली रात भी दोनों का झगड़ा हुआ था।

दरअसल, 10 फरवरी को साहिल की शादी होनी थी। निक्की इसका विरोध कर रही थी। रिपोर्ट के अनुसार, लड़की की हत्या 9-10 फरवरी की रात को कश्मीरी गेट आईएसबीटी के पास कार के अंदर की गई। कत्ल के बाद लड़की की लाश को मित्राउ गाँव ले जाया गया, जहाँ ढाबे में रखे एक फ्रिज में उसे छिपा दिया गया। अगले दिन (10 फरवरी) साहिल ने शादी कर ली।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कोई भी कार्रवाई हो तो हमारे पास आइए’: हाईकोर्ट ने 6 संपत्तियों को लेकर वक्फ बोर्ड को दी राहत, सेन्ट्रल विस्टा के तहत इन्हें...

दिसंबर 2021 में सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने हाईकोर्ट को आश्वासन दिया था कि वक्फ बोर्ड की संपत्तियों को कोई नुकसान नहीं पहुँचाया जाएगा।

‘कागज़ पर नहीं, UCC को जमीन पर उतारिए’: हाईकोर्ट ने ‘तीन तलाक’ को बताया अंधविश्वास, कहा – ऐसी रूढ़िवादी प्रथाओं पर लगे लगाम

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ने कहा है कि समान नागरिक संहिता (UCC) को कागजों की जगह अब जमीन पर उतारने की जरूरत है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -