Tuesday, May 21, 2024
Homeदेश-समाजपड़ोसन ने ईद की पार्टी में बुलाया, 3 युवकों से 2 बार करवाया विवाहिता...

पड़ोसन ने ईद की पार्टी में बुलाया, 3 युवकों से 2 बार करवाया विवाहिता का गैंगरेप: अश्लील वीडियो भी शूट किया, पति ने खाया ज़हर

दरअसल, जिस दिन ये वारदात हुई उस दिन रात देर होने के कारण पीड़िता का पति अपनी पुरानी पड़ोसन के यहाँ अपनी पत्नी को लेने पहुँचा था, लेकिन पड़ोसन ने पीड़िता की तबियत खराब होने की बात कहते हुए कल सुबह ले जाने को कहा। पुरानी जान-पहचान होने के कारण पति ने महिला पर भरोसा कर लिया।

मेरठ में ईद की पार्टी में बुला कर विवाहिता का गैंगरेप किए जाने के मामला सामने आया है। आरोप है कि विवाहिता की पुरानी पड़ोसन ने उसे ईद की पार्टी के बहाने बुलाया, फिर कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला कर पिला दिया। पीड़िता के बेहोश होने के बाद तीन युवकों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। इतना ही नहीं, आरोपितों ने गैंगरेप का वीडियो भी शूट कर लिया। काफी देर बाद पीड़िता को होश आया।

आरोप है कि उसके होश में आने के बाद आरोपितों ने वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देते हुए फिर से उसका रेप किया। पीड़िता ने कुछ दिन बाद अपने पति को इसकी जानकारी दी। पति को इस वारदात से गहरा धक्का लगा और शर्म के कारण अवसाद में आकर उसे ज़हर खा लिया। परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहाँ उसका इलाज चल रहा है। ये मामला लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की है।

पीड़िता अपने पति के साथ रहती थी। दोनों ने हाल ही में किराए का मकान बदल लिया था। वो कहीं और रहने लगे थे। विवाहिता की पुरानी पड़ोसन ने उसे ईद की पार्टी के बहाने अपने घर बुलाया। वो अपने बच्चों के साथ ईद की दावत समझ कर पहुँच गई। लेकिन, वहाँ उसका गैंगरेप हुआ और अश्लील वीडियो शूट कर लिया गया। पीड़िता ने घर आकर किसी को कुछ नहीं बताया, लेकिन वो काफी गुमशुम रहती थी।

पति ने जब इसका कारण पूछा तो उसने सारी बात बता दी। पीड़िता ने परिजनों के साथ थाना पहुँच कर गैंगरेप की तहरीर दी, जिसके बाद FIR दर्ज की गई। CO अरविंद चौरसिया ने मामला संज्ञान में आने की पुष्टि की है उन्होंने कहा कि पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया जा रहा है और जल्द ही आरोपितों की गिरफ़्तारी होगी। आरोपितों में से एक युवक पीड़िता के मोहल्ले का ही रहने वाला है। पीड़िता के बाद दो बार गैंगरेप होने की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

दरअसल, जिस दिन ये वारदात हुई उस दिन रात देर होने के कारण पीड़िता का पति अपनी पुरानी पड़ोसन के यहाँ अपनी पत्नी को लेने पहुँचा था, लेकिन पड़ोसन ने पीड़िता की तबियत खराब होने की बात कहते हुए कल सुबह ले जाने को कहा। पुरानी जान-पहचान होने के कारण पति ने महिला पर भरोसा कर लिया। मेरठ पुलिस ने ट्विटर पर कहा कि थाना प्रभारी लिसाड़ी गेट को जाँच/कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया है।

मेरठ से ही हाल ही में रेप की एक और घटना सामने आई है। हापुड़ रोड पर स्थित केयर नर्सिंग होम में खरखौदा के घोसीपुर गाँव निवासी वार्ड बॉय कासिम ने नशे का इंजेक्शन देकर ICU में भर्ती मजीदनगर की युवती का रेप किया। अपनी करतूतों को छिपाने के लिए कासिम ने ही CCTV को 40 मिनट तक बंद कर दिया था। उसने रेप से पहले पीड़िता को बेहोशी का इंजेक्शन लगाया गया था। साथ ही किसी को कुछ बताने पर ज़हर का इंजेक्शन लगाने की धमकी दी थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘ध्वस्त कर दिया जाएगा आश्रम, सुरक्षा दीजिए’: ममता बनर्जी के बयान के बाद महंत ने हाईकोर्ट से लगाई गुहार, TMC के खिलाफ सड़क पर...

आचार्य प्रणवानंद महाराज द्वारा सन् 1917 में स्थापित BSS पिछले 107 वर्षों से जनसेवा में संलग्न है। वो बाबा गंभीरनाथ के शिष्य थे, स्वतंत्रता के आंदोलन में भी सक्रिय रहे।

‘ये दुर्घटना नहीं हत्या है’: अनीस और अश्विनी का शव घर पहुँचते ही मची चीख-पुकार, कोर्ट ने पब संचालकों को पुलिस कस्टडी में भेजा

3 लोगों को 24 मई तक के लिए हिरासत में भेज दिया गया है। इनमें Cosie रेस्टॉरेंट के मालिक प्रह्लाद भुतडा, मैनेजर सचिन काटकर और होटल Blak के मैनेजर संदीप सांगले शामिल।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -