Monday, July 15, 2024
Homeदेश-समाजस्कूल ड्रेस में नाबालिग लड़की, मौलवी सलाउद्दीन अंसारी गलत ढंग से छू रहा… वीडियो...

स्कूल ड्रेस में नाबालिग लड़की, मौलवी सलाउद्दीन अंसारी गलत ढंग से छू रहा… वीडियो वायरल होने पर बिहार पुलिस ने शुरू की जाँच

पीर बाबा की एक मजार है। यहीं का मौलवी है सलाउद्दीन अंसारी। लोगों को बुरी रूहों से बचाने का दावा करता है। मौलवी की बातों में आकर कई महिलाएँ उसके पास जाने लगीं। पीड़ित छात्रा भी इन्हीं में से एक, जिसका वीडियो वायरल हो रहा।

बिहार के सीवान जिले में शनिवार (29 जुलाई 2023) से एक मौलवी की अश्लील हरकतों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़िता स्कूल की एक नाबालिग छात्रा बताई जा रही है। आरोपित मौलवी का नाम सलाउद्दीन अंसारी बताया जा रहा है। स्थानीय लोगों ने आरोपित मौलवी के खिलाफ काला जादू करने का आरोप लगाते हुए कड़ी कार्रवाई की माँग की है। पुलिस ने भी मामले का संज्ञान लेते हुए जाँच शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला सीवान के आंदर बाजर थानाक्षेत्र का है। वायरल हो रहे वीडियो में मौलवी सलाउद्दीन अंसारी स्कूली ड्रेस में खड़ी छात्रा को गलत ढंग से छूता दिखाई दे रहा है। छात्रा की तरफ से भी कोई विरोध नहीं हो रहा है।

इलाके में वीडियो वायरल होने के बाद से लोगों में नाराजगी है। उन्होंने मौलवी को जादू-टोना करने वाला बताते हुए पुलिस से कार्रवाई की माँग की है। लोगों का आरोप है कि मौलवी झाड़-फूँक के जरिए लड़कियों का शोषण करता है।

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार आंदर बाजर थाना क्षेत्र में पीर बाबा की एक मजार है। कुछ समय पहले ही यहाँ एक मौलवी आया था। वह लोगों को बुरी रूहों से बचाने का दावा करते हुए झाड़-फूँक का काम करने लगा। लोगों का कहना है कि मौलवी की बातों में आकर कई स्थानीय महिलाएँ मौलवी के पास जाने लगीं। मौलवी भी उन्हें कथित तौर पर राहत देने के नाम पर उनके सिर पर झाड़ू चलाता था। उन्हीं तमाम महिलाओं में वह पीड़िता छात्रा भी बताई जा रही है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

लोगों का यह भी आरोप है कि पीड़ित छात्रा पिछले कई दिनों से मौलवी के यौन शोषण का शिकार हो रही थी। किसी ने चुपके से मौलवी की वीडियो बना कर वायरल कर दी।

वायरल वीडियो की पुष्टि करते हुए आंदर थाना प्रभारी कुमार वैभव ने कहा कि मामले की जाँच की जा रही है। ETV से बात करते हुए थाना प्रभारी ने बताया कि जाँच पूरी होने के बाद सामने आए तथ्यों के आधार पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कॉन्ग्रेस के चुनावी चोचले ने KSRTC का भट्टा बिठाया, ₹295 करोड़ का घाटा: पहले महिलाओं के लिए बस सेवा फ्री, अब 15-20% किराया बढ़ाने...

कर्नाटक में फ्री बस सेवा देने का वादा करना कॉन्ग्रेस के लिए आसान था लेकिन इसे लागू करना कठिन। यही वजह है कि KSRTC करोड़ों के नुकसान में है।

‘बैकफुट पर आने की जरूरत नहीं, 2027 भी जीतेंगे’: लोकसभा चुनावों के बाद हुई पार्टी की पहली बैठक में CM योगी ने भरा जोश,...

लोकसभा चुनावों के बाद पहली बार भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की लखनऊ में आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -