Friday, June 21, 2024
Homeदेश-समाजअब्बा ने हिन्दू महिला से की थी शादी, अब नाबालिग हिन्दू लड़की को लेकर...

अब्बा ने हिन्दू महिला से की थी शादी, अब नाबालिग हिन्दू लड़की को लेकर फरार हुआ बेटा: इंस्टाग्राम से मिल कर फँसाया

आरोपित मोहम्मद मलिक सूरत के पुणागाम क्षेत्र में आने वाले नारायण नगर का निवासी है। पीड़िता उसके संपर्क में इन्स्टाग्राम से आई। रविवार (31 अक्टूबर 2021) को वह पीड़िता को ले कर फरार हो गया।

गुजरात के सूरत शहर से लव जिहाद का केस सामने आया है। यहाँ पर 21 साल के मोहम्मद मलिक पर एक नाबालिग हिन्दू लड़की को प्रेम जाल में फँसाने का आरोप लगा है। आरोप है कि मोहम्मद मलिक लड़की से राहुल नाम से मिला था। पुलिस ने आरोपित पर एंटी लव जिहाद एक्ट, अपहरण, बलात्कार और धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने के अपराध में केस दर्ज किया है। पीड़िता की उम्र 17 वर्ष बताई जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आरोपित मोहम्मद मलिक सूरत के पुणागाम क्षेत्र में आने वाले नारायण नगर का निवासी है। पीड़िता उसके संपर्क में इन्स्टाग्राम से आई। रविवार (31 अक्टूबर 2021) को वह पीड़िता को ले कर फरार हो गया। पीड़िता के परिजनों ने इसकी शिकायत पुणागाम पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई थी।

पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए कुछ ही समय में दोनों को खोज निकाला। ये दोनों पुलिस को गुजरात के करजण शहर में मिले। आरोप है कि मोहम्मद मालिक ने पीड़िता को नमाज़ पढ़वाई। साथ ही उस पर इस्लाम कबूलने का दबाव भी बनाया।

पूछताछ में उसने बताया कि उसके पिता ने भी हिन्दू महिला से शादी की थी। उसके सभी भाई बहन मुस्लिम धर्म का पालन करते हैं। इसी के साथ उसने हाथ पर राहुल नाम से गोदना भी गुदवा रखा है। बताया जा रहा कि इसी के चलते पीड़िता उसके बहकावे में आ गई।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आज भी ‘रलिव, गलिव, चलिव’ ही कश्मीर का सत्य, आखिर कब थमेगा हिन्दुओं को निशाना बनाने का सिलसिला: जानिए हाल के वर्षों में कब...

जम्मू कश्मीर में इस्लाम के नाम पर लगातार हिन्दू प्रताड़ना जारी है। 2024 में ही जिहाद के नाम पर 13 हिन्दुओं की हत्याएँ की जा चुकी हैं।

CM केजरीवाल ने माँगे थे ₹100 करोड़, हमने ₹45 करोड़ का पता लगाया: ED ने दिल्ली हाई कोर्ट को बताया, कहा- निचली अदालत के...

दिल्ली हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री और AAP मुखिया अरविन्द केजरीवाल की नियमित जमानत पर अंतरिम तौर पर रोक लगा दी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -