Tuesday, August 3, 2021
Homeदेश-समाजफाइव स्टार होटल से पकड़ी गई हिरोइन नायरा शाह, आशिक हुसैन के साथ चरस...

फाइव स्टार होटल से पकड़ी गई हिरोइन नायरा शाह, आशिक हुसैन के साथ चरस फूँक रही थी

बताया जाता है कि आशिक हुसैन बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटी का नजदीकी है और उनके लिए समय-समय पर पार्टी का आयोजन करते रहता है।

मुंबई पुलिस ने ड्रग्स का सेवन करने के आरोप में तेलुगु एक्ट्रेस नायरा नेहल शाह (Naira Shah) और उनके दोस्त आशिक साजिद हुसैन को गिरफ्तार किया है। दोनों पर बिना इजाजत होटल के कमरे में बर्थडे पार्टी आयोजित करने और ड्रग्स का सेवन करने के आरोप हैं।

पुलिस ने मुंबई के उप-महानगरीय जुहू इलाके में स्थित एक फाइव स्टार होटल में रेड डालकर यह कार्रवाई की है। हालाँकि, बाद में अभिनेत्री को बांद्रा कोर्ट ने जमानत पर रिहा कर दिया। नायरा ने तेलुगु फिल्म मिरुगा, बुर्रा कथा और इ-ई में काम किया है।

सांताक्रूज पुलिस के अनुसार, रविवार (13 जून 2021) को एक्ट्रेस नायरा शाह का जन्मदिन था और वह अपने दो साथियों के साथ होटल के एक कमरे में पार्टी कर रही थी। पुलिस को सूचना मिली कि होटल के एक कमरे में ड्रग्स पार्टी हो रही है, इसके बाद यहाँ रेड की गई और रोल की गई चरस वाली सिगरेट के साथ एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया गया।

सांताक्रूज पुलिस ने बताया कि अभिनेत्री को NDPS एक्ट के तहत गिरफ्तार करने के बाद सोमवार को बांद्रा कोर्ट में पेश किया गया था। बाद में कोर्ट ने नायरा को जमानत पर रिहा कर दिया। दूसरी तरफ, पुलिस कार्रवाई में गोवा का एक शख्‍स मौका पाते ही फरार हो गया, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, रविवार रात हुई इस रेड के बाद सोमवार सुबह एक्ट्रेस नायर शाह का मेडिकल करवाया गया। मेडिकल की रिपोर्ट आने के बाद अगर एक्ट्रेस की बॉडी में तय मात्रा से ज्यादा ड्रग्स मिलती है, तो उनकी मुसीबत बढ़ सकती है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जिस दौरान रेड हुई, तीनों नशे का सेवन कर रहे थे।

सांताक्रुज पुलिस ने बताया कि पुलिस को पता चला कि एक होटल में एक अभिनेत्री की बर्ड डे पार्टी हो रही जहाँ ड्रग्स का इस्तेमाल हो रहा है। वहाँ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े अन्य लोग भी हैं। पुलिस ने बताया कि सूचना को सत्यापित करने के लिए पुलिस को सादे कपड़े में वहाँ भेजा गया। उसके बाद, करीब तीन बजे होटल में रेड की गई।

सांताक्रुज पुलिस स्टेशन के सीनियर पीआई दयानेश्वर रामनाथ गनोरे ने बताया, “हमें जो सूचना मिली थी, उसके अनुसार हमने पाया कि अभिनेत्री और उसका दोस्त उच्च गुणवत्ता का चरस सिगरेट में रोल करके पी रहे थे।” कहा जाता है कि आरोपी हुसैन कई सारे बॉलीवुड सेलेब्रिटिज का नजदीकी है और उनके लिए समय-समय पर पार्टी का आयोजन करते रहता है। 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सागर धनखड़ मर्डर केस में सुशील कुमार मुख्य आरोपित: दिल्ली पुलिस ने 20 लोगों के खिलाफ फाइल की 170 पेज की चार्जशीट

दिल्ली पुलिस ने छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में चार्जशीट दाखिल की है। सुशील कुमार को मुख्य आरोपित बनाया गया है।

यूपी में मुहर्रम सर्कुलर की भाषा पर घमासान: भड़के शिया मौलाना कल्बे जव्वाद ने बहिष्कार का जारी किया फरमान

मौलाना कल्बे जव्वाद ने आरोप लगाया है कि सर्कुलर में गौहत्या, यौन संबंधी कई घटनाओं का भी जिक्र किया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,702FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe