Sunday, July 14, 2024
Homeदेश-समाजBMW से महिला को कुचलकर गर्लफ्रेंड के घर गया था मिहिर शाह, 40 बार...

BMW से महिला को कुचलकर गर्लफ्रेंड के घर गया था मिहिर शाह, 40 बार किए थे कॉल: पुलिस के सामने कबूला गुनाह, मुंबई की सड़क पर डेढ़ किमी घिसटती रही थी मृतका

मिहिर शाह से हुई पूछताछ में और भी कई खुलासे हुए हैं। पता चला है कि घटना के बाद मिहिर शाह ने अपनी गर्लफ्रेंड को 40 बार फोन किया था। वह घटनास्थल से सीधे गर्लफ्रेंड के ही घर गया था। इसके बाद उसने अपने घर पर सूचना दी थी।

मुंबई में BMW गाड़ी से महिला कावेरी नखवा को कुचलने और घसीटने वाले मिहिर शाह को अब अपने करियर की चिंता हो रही है। मिहिर शाह का कहना है कि उसने यह दुर्घटना करके अपना करियर बर्बाद कर लिया है। उससे पुलिस पूछताछ में हुए और खुलासे भी लगातार सामने आ रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उसने पुलिस को पूछताछ में अपने करियर को लेकर चिंता जताई है। उसने कहा है कि यह दुर्घटना उसके लिए एक बड़ी गलती है और इसके कारण उसका करियर खत्म हो गया है। उसने इस पूछताछ में और भी कई खुलासे किए हैं।

उसकी पूछताछ के बाद बुधवार (10 जुलाई, 2024) को मुंबई पुलिस ने हादसे वाली जगह पर दुर्घटना का नाट्य रूपांतरण करके देखा। इस दौरान उसके अलावा मुंबई पुलिस उसके साथ उसके ड्राइवर राजेश बिदावत को ले गई थी। राजेश बिदावत भी घटना के दौरान गाड़ी में ही मौजूद था।

मिहिर शाह से हुई पूछताछ में और भी कई खुलासे हुए हैं। पता चला है कि घटना के बाद मिहिर शाह ने अपनी गर्लफ्रेंड को 40 बार फोन किया था। वह घटनास्थल से सीधे गर्लफ्रेंड के ही घर गया था। इसके बाद उसने अपने घर पर सूचना दी थी।

 मिहिर की बहन ने उसे गर्लफ्रेंड के घर से ले आई थी। इसके बाद राजेश शाह को छोड़ कर पूरा परिवार शाहपुर के एक रिजॉर्ट में चला गया था। यहाँ मिहिर शाह के साथ उसकी दोनों बहने, माँ और एक दोस्त भी गया था। यह वाकया 7 जुलाई को हुआ था।

इसके बाद अगले ही दिन मिहिर शाह 8 जुलाई, 2024 को वापस मुंबई के विरार आ गया था। यहाँ वह अपने एक दोस्त के पास आया था। उसके दोस्त ने अपना फोन ऑन किया था तो पुलिस को उसकी लोकेशन मिल गई। पूछताछ में खुद ही गाड़ी से महिला को घसीटने और कुचलने बात भी कबूली है।

गौरतलब है कि 7 जुलाई, 2024 को रात में मिहिर शाह ने अपनी BMW गाड़ी से स्कूटी पर जा रहे एक दंपती को टक्कर मार दी थी। इस टक्कर में महिला की मौके पर ही मौत हो गई थी। इसके बाद भी मिहिर शाह अपनी गाड़ी से महिला कावेरी को 1.5 किलोमीटर तक घसीटता रहा था। घटना के बाद फरार हो गया था। मुंबई पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी। उसको मंगलवार को गिरफ्तार किया गया था। मिहिर शाह के पिता राजेश शाह को भी गिरफ्तार किया गया था लेकिन उन्हें जमानत मिल गई थी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ट्रेनी IAS पूजा खेडकर की ऑडी सीज, ऊटपटांग माँगों के बचाव में रिटायर्ड IAS बाप: रिवॉल्वर लहराने पर FIR के बाद लाइसेंस रद्द करने...

ट्रेनिंग के दौरान ही VIP सुविधाओं के लिए नखरा करने वाली IAS पूजा खेडकर की करस्तानियों का उनके पिता दिलीप खेडकर ने बचाव किया है।

जगन्नाथ मंदिर के ‘रत्न भंडार’ और ‘भीतरा कक्ष’ में क्या-क्या: RBI-ASI के लोगों के साथ सँपेरे भी तैनात, चाबियाँ खो जाने पर PM मोदी...

कहा जाता है कि इसकी चाबियाँ खो गई हैं, जिस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सवाल उठाया था। राज्य में भाजपा की पहली बार जीत हुई है, वर्षों से यहाँ BJD की सरकार थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -