Thursday, September 23, 2021
Homeदेश-समाज2 घंटे का ₹2 लाख... सेक्स के लिए हिरोइन और टॉप मॉडल का रेट:...

2 घंटे का ₹2 लाख… सेक्स के लिए हिरोइन और टॉप मॉडल का रेट: फाइव स्टार होटल से ईशा खान गिरफ्तार

ईशा खान इस सेक्‍स रैकेट को चलाया करती थी। हर लड़की का रेट (मॉडल या अभिनेत्री) दो घंटे के दो लाख रुपए। दो लाख में से 50 हजार ईशा खान को मिलता था।

मुंबई में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा हुआ है। ग्राहक बनकर पहुँचे क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने इस पूरे मामले का खुलासा किया है। 32 वर्षीय एक मॉडल को मुंबई क्राइम ब्रांच ने जुहू स्थित फाइव स्टार होटल से गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार की गई मॉडल के ऊपर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप है। क्राइम ब्रांच के अधिकारियों के मुताबिक इस मॉडल ने अपने रैकेट में टीवी एक्टर्स और मॉडल्स को शामिल किया हुआ था। वहीं इस दौरान दो अन्य अभिनेत्रियों को छुड़ाया भी गया। 

जाँच टीम ने इस पूरे मामले में ईशा खान नाम की एक महिला को गिरफ्तार किया है, जो इस सेक्‍स रैकेट को चलाया करती थी। मुंबई पुलिस को जानकारी मिली थी कि ईशा खान काफी समय से मुंबई के बड़े होटल में सेक्‍स रैकेट चला रही है।

जानकारी के आधार पर क्राइम ब्रांच ने एक टीम तैयार की। क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने फर्जी ग्राहक बनकर पहले ईशा खान से संपर्क किया। इसके बाद ईशा ने कई फोटो भेजे। क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने दो लड़कियों के फोटो सेलेक्‍ट किए। इसमें से एक कई विज्ञापनों में काम करती है और दूसरी कई टीवी सीरियलों में काम कर चुकी है।

रिपोर्ट के मुताबिक, ईशा खान ने बताया कि हर लड़की दो घंटे के दो लाख रुपए लेगी। दो लाख में से 50 हजार ईशा खान को मिलने थे। क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने तीनों को जुहू के एक होटल में मिलने को कहा। गुरुवार (अगस्त 19, 2021) रात जैसे ही ईशा खान, मॉडल व अभिनेत्री उस होटल के बाहर पहुँचे, क्राइम ब्रांच टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

लॉकडाउन ने छीना काम तो उतरी सेक्स रैकेट में

मॉडल और टीवी अभिनेत्री ने बताया कि कोरोना की वजह से जब से लॉकडाउन लगा, तब से काम नहीं मिल रहा। लॉकडाउन के कारण जो धारावाहिक वो कर रही थीं, वो भी बंद है। ऐसे में उन्‍हें मुंबई में रहने के लिए पैसे की जरूरत थी। यही कारण है कि वह सेक्स रैकेट में आ गईं।

गौरतलब है कि हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को साइबर संबंधित पोर्नोग्राफी केस में बॉम्बे हाईकोर्ट से राहत मिली। बॉम्बे हाईकोर्ट ने शिल्पा के पति राज कुंद्रा को अंतरिम राहत देते हुए उनके जमानत की सुनवाई 25 अगस्त तक के लिए सुरक्षित कर ली।

बता दें कि राज कुंद्रा को एक महीने पहले 19 जुलाई को अश्लील फिल्में बनाने एवं उन्हें इंटरनेट के विभिन्न माध्यमों पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। वह तभी से जेल में हैं। इससे पहले अक्तूबर 2020 में भी उनके खिलाफ अश्लील फिल्में बनाने के कारोबार से ही जुड़ा एक और मामला मुंबई पुलिस की साइबर क्राइम ब्रांच ने दर्ज किया था। 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

गुजरात के दुष्प्रचार में तल्लीन कॉन्ग्रेस क्या केरल पर पूछती है कोई सवाल, क्यों अंग विशेष में छिपा कर आता है सोना?

मुंद्रा पोर्ट पर ड्रग्स की बरामदगी को लेकर कॉन्ग्रेस पार्टी ने जो दुष्प्रचार किया, वह लगभग ढाई दशक से गुजरात के विरुद्ध चल रहे दुष्प्रचार का सबसे नया संस्करण है।

‘मुंबई डायरीज 26/11’: Amazon Prime पर इस्लामिक आतंकवाद को क्लीन चिट देने, हिन्दुओं को बुरा दिखाने का एक और प्रयास

26/11 हमले को Amazon Prime की वेब सीरीज में मु​सलमानों का महिमामंडन किया गया है। इसमें बताया गया है कि इस्लाम बुरा नहीं है। यह शांति और सहिष्णुता का धर्म है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,782FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe