Monday, June 17, 2024
Homeदेश-समाज'नंगी औरत के साथ ईद मुबारक करता है, शर्म कर': पत्रकार शाहबाज ने ईद...

‘नंगी औरत के साथ ईद मुबारक करता है, शर्म कर’: पत्रकार शाहबाज ने ईद पर पी शराब तो भड़के इस्लामवादी – पत्नी को भी दी गालियाँ, मुस्लिम के नाम पर बताया कलंक

एक अन्य इस्लामवादी यूजर ने लिखा, "एक तो ईद के दिन शराब पी रहे हो। ऊपर से खुद पूरे कपड़े पहन कर वाइफ को आधा कपड़ा पहनाया है। उसका फिगर सबको दिखा रहे हो।अजीब बात है यार।"

‘इंडियन एक्सप्रेस’ के ‘पत्रकार’ शाहबाज अंसार ने ईद-उल-फितर के मौके पर शराब पीते हुए एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वह अपनी पत्नी के साथ दिखाई दे रहे हैं। वीडियो शेयर करने के बाद शाहबाज अंसार इस्लामवादी यूजर्स के निशाने पर आ गए। कुछ यूजर्स ने तो उनकी पत्नी को भी गालियाँ दीं।

वीडियो में शाहबाज अंसार अपनी पत्नी ख्यातिश्री के साथ ईद की मुबारकबाद देते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद दोनों चियर्स करते हुए शराब पीते देखे जा सकते हैं। ट्वीट के आर्काइव को यहाँ देखा जा सकता है। इस वीडियो पर अब तक 240K से अधिक व्यू आ चुके हैं। वहीं, कमेंट में गालियों व अपशब्दों की भरमार है।

निफ्टी फिफ्टी नामक यूजर ने लिखा, “घटिया लोगों की दुनिया में कमी नहीं ग़ालिब एक ढूँढ़ो हजार मिलते हैं।”

आशिक शाह नामक यूजर ने लिखा, “अरे ** ऐसे कौन एक नंगी औरत के साथ ईद मुबारक करता है। कुछ शर्म करो।”

तनवीर शेख ने लिखा, “मुस्लिम के नाम पर कलंक हो तुम।”

एजाज हसन ने जातिसूचक शब्दों का उपयोग करते हुए लिखा, “अपनी * बीवी को ईद के दिन तो नहाने को बोल देता।”

ट्वीट का स्क्रीनग्रैब

अंसारी ने लिखा, “हराम हराम है। तू जो पी रहा है वो भी, जो दिख रहा है वो भी और जो तू जी रहा है वो भी। बस अल्लाह तुझे हिदायत दे।”

सलमान अली ने लिखा, “दारूबाज मोहतरमा से बोल आज के दिन तो नहा ले।”

फैज ने लिखा, “सिर्फ ये क्यों तुम पोट्टी खाते हुए भी यह बोल सकते हो।”

एक अन्य इस्लामवादी यूजर ने लिखा, “एक तो ईद के दिन शराब पी रहे हो। ऊपर से खुद पूरे कपड़े पहन कर वाइफ को आधा कपड़ा पहनाया है। उसका फिगर सबको दिखा रहे हो।अजीब बात है यार।”

शाहनवाज नामक युजर ने लिखा, “एक बेवड़ा और एक ताWife” ऐसा लग रहा है जैसे कि शाहनवाज, शाहबाज अंसार की पत्नी ख्यातिश्री को ‘वेश्या’ कह रहा हो।

इससे पहले मार्च 2022 में शाहबाज अंसार ने अपनी पत्नी के साथ होली खेलते हुए एक फोटो शेयर की थी। इसको लेकर भी इस्लामवादी यूजर्स ने उन्हें गालियाँ दी थीं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पहले उइगर औरतों के साथ एक ही बिस्तर पर सोए, अब मुस्लिमों की AI कैमरों से निगरानी: चीन के दमन की जर्मन मीडिया ने...

चीन में अब भी उइगर मुस्लिमों को लेकर अविश्वास है। तमाम डिटेंशन सेंटरों का खुलासा होने के बाद पता चला है कि अब उइगरों पर AI के जरिए नजर रखी जा रही है।

सेजल, नेहा, पूजा, अनामिका… जरूरी नहीं आपके पड़ोस की लड़की ही हो, ये पाकिस्तान की जासूस भी हो सकती हैं: जानिए कैसे ISI के...

पाकिस्तानी ISI के जासूस भारतीय लड़कियों के नाम से सोशल मीडिया पर आईडी बना देश की सुरक्षा से जुड़े लोगों को हनीट्रैप कर रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -