Monday, June 24, 2024
Homeदेश-समाजघर में घुस मुस्लिम युवकों ने दलित महिला को पीटा, गाली-गलौच कर दी जान...

घर में घुस मुस्लिम युवकों ने दलित महिला को पीटा, गाली-गलौच कर दी जान से मारने की धमकी: मुजफ्फरनगर पुलिस ने 2 को पकड़ा, 1 फरार

दलित समुदाय के लोगों के घर में घुस कर मारपीट के आरोप में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपितों के नाम शहजाद और सनव्वर हैं। आरोपित शहजाद पर पहले से ही कई मुकदमे दर्ज बताए जा रहे हैं।

उत्तर प्रदेश की मुजफ्फरनगर पुलिस ने शुक्रवार (25 नवम्बर 2022) को दलित समुदाय के लोगों के घर में घुस कर मारपीट के आरोप में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपितों के नाम शहजाद और सनव्वर हैं। आरोपित शहजाद पर पहले से ही कई मुकदमे दर्ज बताए जा रहे हैं। मारपीट में शामिल तीसरा आरोपित गुलबहार अभी फरार चल रहा है जिसकी तलाश की जा रही है।

घटना चरथावल थानाक्षेत्र के गाँव कुल्हेड़ी की है। पीड़ित परिवार द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक घटना 25 नवम्बर शाम लगभग 7 बजे की है। पीड़ित के घर में मुस्तकीम का बेटा शहजाद, मुरसलीन का बेटा गुलबहार और खैरुद्दीन का बेटा सनव्वर अचानक ही घुस गए। इन तीनों ने पीड़ित की पत्नी को बेरहमी से मारा। इस दौरान उन्होंने पीड़िता को गंदी-गंदी गालियाँ भी दी।

इसी शिकायत में आगे बताया गया है कि शोरगुल की आवाज सुन कर आस-पास के लोग जमा होने लगे। इसके बाद शहज़ाद, गुलबहार और सनव्वर पीड़िता को जान से मार डालने की धमकी देते हुए भाग निकले। पीड़ित के मुताबिक तीनों आरोपितों के हमले में उसकी पत्नी बुरी तरह से घायल हो गई है। खुद को बाल्मीकि समाज का बताते हुए पीड़ित फूल सिंह ने तीनों आरोपितों पर कानूनी कार्रवाई की माँग की है।

आरोप है कि इस दौरान तीनों आरोपितों ने पीड़ित के घर पर तोड़फोड़ भी की थी। फूल सिंह की शिकायत पर पुलिस ने शहजाद, गुलबहार और सनव्वर के खिलाफ नामजद FIR दर्ज कर ली। तीनों आरोपितों पर IPC की धारा 452, 323, 504 और 506 के अलावा SC/ST एक्ट के तहत FIR दर्ज की गई। घायल महिला का इलाज करवाया गया। ऑपइंडिया के पास FIR कॉपी मौजूद है। केस दर्ज कर के पुलिस ने तीनों आरोपितों की तलाश शुरू कर दी थी।

थाना प्रभारी चरथावल इंस्पेक्टर राकेश कुमार के मुताबिक आरोपितों की तलाश के दौरान शहजाद और सन्नवर उन्हें मुजफ्फरनगर जिले के ही एक इलाके दधेडू के पास मिल गए। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया और न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया। तीसरे आरोपित गुलबहार की तलाश की जा रही है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

किसानों के आंदोलन से तंग आ गए स्थानीय लोग: शंभू बॉर्डर खुलवाने पहुँची भीड़, अब गीदड़-भभकी दे रहे प्रदर्शनकारी

किसान नेताओं ने अंबाला शहर अनाज मंडी में मीडिया बुलाई, जिसमें साफ शब्दों में कहा कि आंदोलन खराब नहीं होना चाहिए। आंदोलन खराब करने वाला खुद भुगतेगा।

‘PM मोदी ने किया जी अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन का उद्घाटन, गिर गई उसकी दीवार’: News24 ने फेक न्यूज़ परोस कर डिलीट की ट्वीट,...

अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन से जुड़े जिस दीवार के दिसंबर 2023 में बने होने का दावा किया जा रहा है, वो दावा पूरी तरह से गलत है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -