Sunday, July 21, 2024
Homeदेश-समाजअकलू खान ने की 'सेक्सुअल डिमांड्स', महिला ने इनकार किया तो गोद से 3...

अकलू खान ने की ‘सेक्सुअल डिमांड्स’, महिला ने इनकार किया तो गोद से 3 महीने की बच्ची को उठा आग में फेंका

आरोपित अकलू खान बच्ची की माँ के साथ छेड़खानी कर रहा था और उससे अपने लिए 'सेक्सुअल डिमांड्स' रख रहा था। असफल रहने पर बच्ची को आग में फेंका।

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक चौंकाने वाली वारदात सामने आई है। यहाँ एक व्यक्ति ने अपने पड़ोसी की ही बेटी को आग में झोंक डाला। उस मासूम की कोई गलती भी नहीं थी। आरोपित अकलू खान बच्ची की माँ के साथ छेड़खानी कर रहा था और उससे अपने लिए ‘सेक्सुअल डिमांड्स’ रख रहा था। जब पीड़िता ने उसका कहा नहीं मना, तो उसने उसकी बेटी को निशाना बना लिया। बच्ची के पाँव बुरी तरह जल गए हैं।

मुजफ्फरपुर के ही सदर अस्पताल में उसका इलाज करवाया जा रहा है। ये घटना बोचहाँ थाना क्षेत्र की है, जहाँ शुक्रवार (जनवरी 29, 2021) को ये घटना हुई। महिला ठंड के कारण अपने घर के ही बाहर आग जला कर हाथ सेंक रही थी। तभी उसका नशेड़ी पड़ोसी वहाँ पर आ धमका। उसने नशे की हालत में ही महिला के साथ बलात्कार की कोशिश की। जब पीड़िता ने विरोध किया तो उसने उसके गोद से उसकी 3 महीने की बच्ची को झपट लिया।

इसके बाद आरोपित अकलू खान ने बच्ची को आग में फेंक दिया। इसकी वजह से बच्ची बुरी तरह जल गई। जल्दी-जल्दी में बच्ची के परिजनों ने किसी तरह मासूम को आग से निकाला और फिर उसे अस्पताल लेकर गए, जहाँ अभी भी उसका इलाज जारी है। पीड़ित परिवार ने थाने पहुँच कर आपबीती सुनाई है। महिला ने शनिवार को एसएसपी के समक्ष भी न्याय के लिए गुहार लगाई। परिजनों ने आरोप लगाया कि थानेदार ने आपसी विवाद बता कर मामला दर्ज करने से इनकार कर दिया।

हालाँकि, एसएसपी के हस्तक्षेप के बाद FIR दर्ज कर के पीड़ित परिवार का बयान भी ले लिया गया है। आरोपित का नाम अकलू खान है, जिसे बलात्कार का प्रयास किया था। पीड़िता का पति मिठनपुरा इलाके का रहने वाला है। वो साइकिल से फेरी का समान बेच कर अपने परिवार का लालन-पालन करता है। शुक्रवार को जब ये घटना हुई, तब वो काम के सिलसिले में बाहर ही था। शाम को ही अकलू ने मौके देखा और आ धमका।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

भारत के ओलंपिक खिलाड़ियों को मिला BCCI का साथ, जय शाह ने किया ₹8.50 करोड़ मदद का ऐलान: पेरिस में पदकों का रिकॉर्ड तोड़ने...

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बताया कि ओलंपिक अभियान के लिए इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन (IOA) को बीसीसीआई 8.5 करोड़ रुपए दे रही है।

वामपंथी सरकार ने चलवाई गोली, मारे गए 13 कॉन्ग्रेस कार्यकर्ता: जानें क्यों ममता बनर्जी मना रहीं ‘शहीद दिवस’, TMC ने हाईजैक किया कॉन्ग्रेस का...

कभी शहीद दिवस कार्यक्रम कॉन्ग्रेस मनाती थी, लेकिन ममता बनर्जी ने कॉन्ग्रेस पार्टी से अलग होने के बाद युवा कॉन्ग्रेस के 13 कार्यकर्ताओं की हत्या को अपने नाम के साथ जोड़ लिया और उसका इस्तेमाल कम्युनिष्टों की जड़ काटने में किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -