नसीरुद्दीन शाह की बेटी बिल्लियों की नसबंदी कराने गईं, लेकिन अस्पताल में करने लगीं मारपीट, FIR दर्ज

हीबा नसीरुद्दीन शाह की पहली पत्नी की बेटी है। उनके खिलाफ अस्पताल प्रशासन ने शिकायत की है और पुलिस को CCTV वीडियो भी उपलब्ध कराया है।

वरिष्ठ फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा शाह पर एक क्लीनिक में मारपीट का आरोप लगा है। इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें हीबा शाह दो महिला कर्मचारियों के साथ मारपीट करती हुई नज़र आ रही हैं। बताया जा रहा है कि नशीरुद्दीन शाह की बेटी और अभिनेत्री हीबा शाह ने वेटनरी क्लिनिक (पशु चिकित्सालय) में महिला कमर्चारियों के साथ मारपीट की। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

वेटनरी क्लिनिक ने हीबा शाह के खिलाफ मुम्बई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। आरोप है कि हीबा ने वेटनरी क्लिनिक के 2 महिला कर्मचारियों के साथ मारपीट की। क्लिनिक प्रशासन ने मुम्बई पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी दिया है। पुलिस ने अभिनेत्री हीबा शाह के खिलाफ FIR दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

16 जनवरी को वर्सोवा के वाइल्ड वुड पार्क में रहने वाली अभिनेत्री हीबा शाह की दोस्त सुप्रिया शर्मा ने वेटनरी क्लिनिक में नसबंदी के लिए दो बिल्लियों के लिए स्लॉट बुक किए थे। लेकिन कुछ कारणवश वो नहीं जा सकीं, इसलिए हीबा दोनों बिल्लियों को लेकर वहाँ पहुचीं थीं।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

फेलीन फाउंडेशन की ट्रस्टी मृदु खोसला ने मिड डे से बात करते हुए कहा, “16 जनवरी को दोपहर 2.50 के करीब हीबा दो बिल्लियों को लेकर नसबंदी के लिए आती हैं। यहाँ के कर्मचारियों ने उन्होंने 5 मिनट इंतजार करने के लिए कहा, क्योंकि क्लिनिक में सर्जरी चल रही थी। मगर 2-3 मिनट के बाद ही हीबा गुस्से में आ गई और वहाँ के कर्मचारियों से कहने लगीं, क्या तुम जानते नहीं कि मैं कौन हूँ? तुम लोग मुझसे इतने लंबे समय तक बाहर कैसे इंतजार करवा सकते हो? कैसे किसी ने मेरे आने पर बिल्लियों के पिंजरे को रिक्शा से उतारने में मदद की?”

बताया जा रहा है कि जैसे ही वहाँ मौजूद कर्मचारियों ने इलाज से पहले हीबा शाह को बिल्लियों के इलाज के लिए पेपर साइन करने के लिए कहा तो वो और भड़क गईं और क्लिनिक स्टाफ को भला-बुरा कहने लगीं। खोसला ने आगे बताया कि जब एक सीनियर स्टाफ ने बिना किसी कारण के दुर्व्यवहार करने के बाद उन्हें अपनी बिल्लियों के साथ परिसर छोड़ने के लिए कहा, तो उन्होंने दो महिला स्टाफ सदस्यों के साथ मारपीट की, उन्हें थप्पड़ मारा। जिसके बाद अस्पताल प्रशासन ने इसकी शिकायत की और पुलिस को वीडियो भी उपलब्ध कराया।

पुलिस ने हीबा के खिलाफ IPC 323, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दिया है। हीबा शाह ने भी कर्मचारियों के साथ बदसलूकी और मारने की बात कबूली। हालाँकि उनका कहना था कि शुरुआत अस्पताल के कर्मचारियों की तरफ से की गई। बता दें कि हीबा नसीरुद्दीन शाह की पहली पत्नी की बेटी है।

‘एहसान फरामोश नसीर! इसी देश ने आपको पैसा और शोहरत दिया, बेहतर अभिनेता की गलतफहमी मत पालिए’

आपने पूरी ज़िदगी जिन पदार्थों का सेवन किया उनका असर है: ‘फ्रस्ट्रेटेड’ नसीर को अनुपम खेर ने दिया दो-टूक जवाब

अनुपम खेर जोकर है, मनोरोगी है, मुझे मुस्लिम होने का अहसास कराया जा रहा: नसीरुद्दीन शाह

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

मोदी, उद्धव ठाकरे
इस मुलाकात की वजह नहीं बताई गई है। लेकिन, सीएम बनने के बाद दिल्ली की अपनी पहली यात्रा पर उद्धव ऐसे वक्त में आ रहे हैं जब एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार के साथ अनबन की खबरें चर्चा में हैं। इससे महाराष्ट्र में राजनीतिक सरगर्मियॉं अचानक से तेज हो गई हैं।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

153,901फैंसलाइक करें
42,179फॉलोवर्सफॉलो करें
179,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: