Tuesday, April 13, 2021

विषय

Naseeruddin Shah

15 साल छोटी हिन्दू से निकाह कर परवीन बनाया, अब ‘लव जिहाद’ विरोधी कानून को ‘तमाशा’ बता रहे नसीरुद्दीन शाह

नसरुद्दीन शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 'लव जिहाद' को लेकर तमाशा चल रहा है। कहा कि लोगों को 'जिहाद' का सही अर्थ ही नहीं पता है।

नसीरुद्दीन शाह, हाफ-एजुकेटेड तुम हो, कंगना नहीं! | Ajeet Bharti Video on Naseeruddin Shah’s misogynist remarks on Kangna

राजेश खन्ना के निधन के बाद नसीरुद्दीन शाह ने उन्हें सामान्य एक्टर करार दिया था, वहीं विराट कोहली को दुनिया का सबसे बदतमीज खिलाड़ी कहा था। अब उन्होंने कंगना रनौत को हाफ-एजुकेटेड कहा है।

10 साल में एक भी हिट नहीं, खुद और बच्चों के धंधे का सवाल… कंगना के खिलाफ नसीरुद्दीन कर रहे मूवी माफिया का समर्थन

सुशांत मामले पर चुप रहे नसीरुद्दीन शाह जब प्रकट हुए तो उन्होंने सीधा कंगना रनौत को निशाना बनाया। न्याय के लिए चल रहे अभियान को गाली बकी।

‘समझ नहीं आता लोगों को सुशांत सिंह को डिप्रेस्ड मानने में क्या समस्या है?’ स्वरा भास्कर ने जताई नसीरुद्दीन से सहमति

ट्विटर ट्रोल स्वरा भास्कर ने लोगों से ही सवाल किया है कि आखिर वो ये मानने को तैयार क्यों नहीं हैं कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन के शिकार थे।

नसीरुद्दीन शाह के ‘हाफ एजुकेटेड’ बयान पर कंगना ने कहा- इतने ‘महान’ कलाकार की गालियाँ भी भगवान का प्रसाद

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में बॉलीवुड नेक्सस और नेपोटिज्म की बहस को मुख्यधारा में लेकर आने वाली कंगना रनौत के ख़िलाफ़ नसीरुद्दीन ने टिप्पणी करते हुए उन्हें आधा पढ़ा लिखा बताया।

जो बना CAA विरोधी उपद्रव का गढ़, जहाँ नसीरुद्दीन शाह ने उगला था जहर: बेंगलुरु में कट्टरपंथी भीड़ ने वहीं किया दंगा

भारत के लिबरल गैंग जिस भी चीज का हद से ज्यादा गुणगान करे, उसके बारे में समझ जाना चाहिए कि वो उतना ही ज्यादा खतरनाक है। उदाहरण के लिए दिल्ली के शाहीन बाग को ही ले लीजिए। इसी क्रम में बेंगलुरु के बिलाल बाग को भी प्रचारित किया गया।

सुशांत की मौत पर बहस को नसीरुद्दीन शाह ने बताया बचकाना, कहा- हम अपने गंदे अंडरवियर सार्वजनिक रूप से क्यों धो रहे हैं?

"जो अभिनेता अब कंटेंट बन गए हैं, वो अब क्यों शिकायत कर रहे हैं कि वो पोस्टर पर नहीं हैं? क्यों कोई अभिनेता किसी खास फिल्म के ना मिलने को लेकर शिकायत कर रहे हैं।"

घुसपैठियों के समर्थन में आए ‘विभिन्न पदार्थों का सेवन करने वाले’ नसीर, शिक्षा बजट पर बोला झूठ

नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि उनके पास पासपोर्ट, वोटर आईडी और आधार कार्ड जैसे जो कागज़ात हैं, वो उनकी नागरिकता साबित करने के लिए काफ़ी नहीं होंगे। सवाल ये उठता है कि नसीरुद्दीन से नागरिकता साबित करने को कहा किसने है?

‘आओ मिलकर हम बढ़ें, अधिकार अपने छीन लें’ – नसीरुद्दीन शाह ने CAA विरोधी प्रदर्शन की आग को दी हवा

“वो हर सुंदर कला को और भी सुंदर बनाती हैं। मर्दों की तरह मेहनत वो रात-दिन करती हैं, मगर फिर भी कुछ ना करने की तोहमत लगाई जाती है। दिल में जो डर का किला है, वो तोड़ दो अंदर से तुम, एक ही झटके में अपने आप ही वो ढह जाएगा। आओ मिलकर हम बढ़ें, अधिकार अपने छीन लें। काफिला अब चल पड़ा है। अब न रोक पाएगा।”

नसीरुद्दीन शाह की बेटी बिल्लियों की नसबंदी कराने गईं, लेकिन अस्पताल में करने लगीं मारपीट, FIR दर्ज

"हीबा 2 बिल्लियों को लेकर नसबंदी के लिए आईं। कर्मचारियों ने उन्होंने 5 मिनट इंतजार करने के लिए कहा, क्योंकि क्लिनिक में सर्जरी चल रही थी। मगर 2-3 मिनट के बाद ही हीबा गुस्से में आ गई और कर्मचारियों को बुरा-भला कहने लगीं। दो महिला स्टाफ सदस्यों के साथ मारपीट की, उन्हें थप्पड़ मारा।"

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

292,985FansLike
82,176FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe