Monday, May 16, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनअनुपम खेर जोकर है, मनोरोगी है, मुझे मुस्लिम होने का अहसास कराया जा रहा:...

अनुपम खेर जोकर है, मनोरोगी है, मुझे मुस्लिम होने का अहसास कराया जा रहा: नसीरुद्दीन शाह

नसीर ने कहा कि अनुपम खेर के साथ एनएसडी से उनके साथ पढ़ा कोई भी व्यक्ति इस बात की पुष्टि कर सकता है कि वो एक मनोरोगी हैं। नसीर ने कहा कि खेर के ख़ून में ही मनोरोगी वाली प्रकृति है।

वरिष्ठ फ़िल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह का ‘डर’ एक बार फिर नए रूप में सामने आ गया है। उन्होंने कहा कि अगर उनका 70 साल भारत में रहना और यहाँ अपने मन मुताबिक़ वो सभी काम करना जिससे वो प्यार करते हैं- ये सब अगर उनके यहाँ के होने की निशानी नहीं है तो फिर क्या है? नसीरुद्दीन शाह ने इस दौरान भारत के बड़े फ़िल्मी सितारों पर सीएए को लेकर चुप्पी साधने का भी आरोप लगाया। उनका इशारा महानायक अमिताभ बच्चन और शाहरुख़ ख़ान जैसे बड़े फ़िल्मी सितारों की ओर था। नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि एक मुस्लिम होने के कारण आज के भारत में उन्हें डर लगता है।

प्रोपेगंडा पोर्टल ‘द वायर’ को दिए गए इंटरव्यू में शाह व्यक्तिगत टिप्पणी करने से भी नहीं हिचके। उन्होंने बॉलीवुड के ही एक अन्य वरिष्ठ अभिनेता अनुपम खेर को अपने निशाने पर लिया। बता दें कि अनुपम खेर अक्सर वामपंथी गैंग की ख़बर लेते रहते हैं, जिसके कारण शाह जैसे लोग उनसे नाराज़ रहते हैं। नसीरुद्दीन ने अनुपम को जोकर बता दिया। नसीर ने कहा कि खेर एक जोकर हैं और उन्हें गंभीरता से लेने की आवश्यकता नहीं है।

नसीर ने कहा कि अनुपम खेर के साथ एनएसडी से उनके साथ पढ़ा कोई भी व्यक्ति इस बात की पुष्टि कर सकता है कि वो एक मनोरोगी हैं। नसीर ने कहा कि खेर के ख़ून में ही मनोरोगी वाली प्रकृति है।

बता दें कि एफटीआईआई के पूर्व अध्यक्ष अनुपम खेर भारत व विदेश की कई भाषाओं की मनोरंजन इंडस्ट्री में काम कर चुके हैं और आज भी वो अपने काम में खासे व्यस्त रहते हैं। 500 से भी अधिक फ़िल्मों में विभिन्न प्रकार के किरदार अदा कर चुके अनुपम खेर ने हॉलीवुड के महानायक रॉबर्ट डी नीरो के साथ भी काम किया हुआ है। उन्होंने हॉलीवुड की कई बड़ी फ़िल्मों में भी अभिनय किया है। इसके अलावा कनाडा की टीवी सीरीज ‘द इंडियन डिटेक्टिव’ में भी अभिनय किया, जिसके बाद उन्हें वहाँ भी लोकप्रियता मिली।

जहाँ तक नसीरुद्दीन शाह की बात है, वो मोदी सरकार के ख़िलाफ़ कई बार अनाप-शनाप बयान दे चुके हैं। नसरुद्दीन ने इस दौरान जेएनयू जाकर पब्लिसिटी स्टंट करने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की ख़ूब तारीफ की। उन्होंने कहा कि आवाज़ उठाने के लिए दीपिका जैसी हिम्मत चाहिए। उन्होंने कहा कि ‘आज के भारत’ में उन्हें हर पल मुस्लिम होने का अहसास कराया जा रहा है। इस इंटरव्यू में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कहा कि जो कभी स्कूल नहीं गया, वो शिक्षा को लेकर कैसे कुछ समझेगा?

नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि वो डरे हुए नहीं हैं बल्कि काफ़ी गुस्से में हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री ट्विटर पर गालीबाजों को फॉलो करते हैं। बता दें कि नसीरुद्दीन को अनुपम खेर ने अपने शो में बुला कर उनका इंटरव्यू लिया था। बावजूद इसके उनका इस तरह बयान देना चौंकाने वाला है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

योगी सरकार के कारण टूटा संगठन: BKU से निकलने के बाद टिकैत भाइयों के बयानों में फूट, एक ने मढ़ा BJP पर इल्जाम, दूसरा...

भारतीय किसान यूनियन में हुई फूट के मुद्दे पर राकेश टिकैत ने सरकार को दिया दोष, तो नरेश टिकैत ने किसी भी प्रकार की राजनीति होने से इंकार किया।

बॉलीवुड फिल्मों के फेल होने के पीछे कंगना ने स्टार किड्स को बताया जिम्मेदार, बोलीं- उबले अंडे जैसी शक्ल होती है इनकी, कौन देखेगा

कंगना रनौत ने एक बार फिर से स्टार किड्स को लेकर टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि स्टार किड्स दर्शकों से कनेक्ट नहीं कर पाते। उनके चेहरे उबले अंडे जैसे लगते हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
185,988FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe