Tuesday, July 16, 2024
Homeदेश-समाजबिहार में 10 साल की बच्ची से बलात्कार, बहने लगा खून तो प्राइवेट पार्ट...

बिहार में 10 साल की बच्ची से बलात्कार, बहने लगा खून तो प्राइवेट पार्ट में डाला मिट्टी और बालू: पड़ोस में ही रहता था दिलखुश, बेसुध हालत में खेत में मिली नाबालिग

मामला पूर्णिया के डगरुआ थानाक्षेत्र का है। यहाँ के एक गाँव चाँदी पंचायत में दिलखुश की दरिंदगी की शिकायत बच्ची के पिता ने घटना की जानकारी दी है।

बिहार के पूर्णिया जिले में एक नाबालिग बच्ची के साथ रेप किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़िता की उम्र 10 वर्ष है जिसके प्राइवेट पार्ट में ब्लीडिंग होने पर मिट्टी और बालू डाल दी गई। आरोपित का नाम दिलखुश जर्रा है जिसकी उम्र 26 वर्ष है। पुलिस ने दिलखुश को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता का इलाज चल रहा है। घटना शुक्रवार (7 अप्रैल, 2023) की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला पूर्णिया के डगरुआ थाना क्षेत्र का है। यहाँ के एक गाँव चाँदी पंचायत में दिलखुश की दरिंदगी की शिकायत बच्ची के पिता ने घटना की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि घटना के दिन उनकी बच्ची अपनी 5-6 सहेलियों के साथ घर के पास खेल रही थी। इस दौरान पीड़िता के ही पड़ोस में रहने वाला दिलखुश वहाँ आया। उसने पहले आस-पास देखा और किसी बड़े को न देख कर बच्ची को अपनी तरफ खींचने लगा। दिलखुश की हरकत देखते हुए बाकी बच्चे डर से वहाँ से भाग निकले।

मिली जानकारी के मुताबिक, बाकी बच्चों को भगाने के लिए दिलखुश ने उन पर बालू फेंक दिया। बाद में बच्ची को अकेला पा कर उसने पीड़िता का मुँह दबाया और खेतों की तरफ ले जाने लगा। आखिरकार बच्ची को गेहूँ के खेत में ले जा कर दिलखुश ने उसके साथ रेप किया। बच्ची ने दिलखुश से खुद को छुड़ाने की काफी कोशिश की लेकिन वो नाकाम रही। जब दरिंदगी की वजह से बच्ची के प्राइवेट पार्ट से खून निकलने लगा तब दिलखुश ने उसमें मिट्टी और बालू डाल दिया।

पीड़िता से दरिंदगी कर के दिलखुश फरार हो गया। इधर आरोपित द्वारा भगा दिए गए अन्य बच्चों ने पीड़िता के घर पहुँच कर पूरी बात बताई। लड़की के परिजन जब तलाश करते हुए खेत पर गए तब उन्हें पीड़िता कराहती हुई बेसुध हालत में मिली। मामले की सूचना पुलिस को दी गई और बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने दिलखुश को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता के परिजनों ने आरोपित पर कड़ी कार्रवाई की माँग की है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिस भोजशाला को मुस्लिम कहते हैं कमाल मौलाना मस्जिद, वह मंदिर ही है: ASI ने हाई कोर्ट को बताया- मंदिरों के हिस्से पर बने...

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट को सौंपी गई रिपोर्ट में ASI ने कहा है कि भोजशाला का वर्तमान परिसर यहाँ पहले मौजूद मंदिर के अवशेषों से बनाया गया था।

भारतवंशी पत्नी, हिंदू पंडित ने करवाई शादी: कौन हैं JD वेंस जिन्हें डोनाल्ड ट्रम्प ने चुना अपना उपराष्ट्रपति उम्मीदवार, हमले के बाद पूर्व अमेरिकी...

पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को रिपब्लिकन पार्टी के नेशनल कंवेंशन में राष्ट्रपति और सीनेटर JD वेंस को उपराष्ट्रपति उम्मीदवार चुना है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -