Friday, June 21, 2024
Homeदेश-समाजगैंगरेप के 7 घंटे बाद राजस्थान में 16 साल की पीड़िता ने लगाई फाँसी:...

गैंगरेप के 7 घंटे बाद राजस्थान में 16 साल की पीड़िता ने लगाई फाँसी: साबिर, नासिर और नाजिर पर अगवा कर बलात्कार करने का आरोप

मृतका के परिजनों का कहना है कि शनिवार को लड़की पशुओं को चारा डालने गई थी। इसी दौरान साबिर, नासिर और नाजिर अपहरण कर उसे सुनसान जगह ले गए। यहाँ तीनों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

राजस्थान के अलवर में एक नाबालिग गैंगरेप पीड़िता के आत्महत्या करने की खबर है। इस मामले में साबिर, नासिर और नाजिर को नामजद किया गया है। तीनों आरोपित विवाहित हैं और मृतका से उम्र में लगभग दोगुने हैं। पुलिस केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही है। घटना शनिवार (18 मार्च 2023) की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना अलवर के नौगाँवा थानाक्षेत्र की है। पीड़ित परिजनों के अनुसार शनिवार को 16 वर्षीया लड़की पशुओं को चारा डालने गई थी। इसी दौरान साबिर, नासिर और नाजिर अपहरण कर उसे सुनसान जगह ले गए। फिर 32 साल के साबिर, 30 साल के नासिर और 28 साल के नाजिर ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया।

पीड़िता रात लगभग 10 बजे आरोपितों के चंगुल से आज़ाद हो पाई। उसने घर पहुँच कर अपने परिजनों को सारी बात बताई। घर वालों ने अगले दिन सुबह पुलिस स्टेशन में शिकायत देने की बात कहते हुए उस रात लड़की से सो जाने को कहा। लड़की ने अपने कमरे में जा कर रात में ही फाँसी लगा कर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या गैंगरेप के लगभग 7 घंटे बाद की गई। पीड़िता को परिजन फंदे से उतार कर अस्पताल ले गए। अस्पताल में डॉक्टरों ने लड़की को मृत घोषित कर दिया। मृतका का पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार के लिए शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

दावा यह भी किया जा रहा है कि आरोपित लगभग 3 माह से पीड़िता के साथ दुष्कर्म कर रहे थे, जिसके चलते वह डिप्रेशन में थी। रविवार (20 मार्च 2023) को मृतका की माँ ने साबिर, नासिर और नाजिर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। तीनों आरोपितों पर अपहरण और गैंगरेप सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। FIR दर्ज होते ही तीनों फरार हो गए। पुलिस ने आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी का भरोसा दिया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘हलाल प्रोडक्ट का विरोध करने के कारण हम निशाने पर’: जिस चोर औरंगजेब की मौत को ‘मॉब लिंचिंग’ बता बवाली हुए मुस्लिम, उसकी सच्चाई...

औरंगजेब केस में अलीगढ़ के व्यापारियों ने भाजपा सांसद को ज्ञापन देकर कहा है कि हलाल प्रोडक्ट का बहिष्कार करने के बाद से वो लोग निशाने पर हैं।

लगातार तीसरी बार नरेंद्र मोदी बने हैं PM, पर ‘पत्रकार’ बिल मेर लोकसभा चुनावों में ‘बड़ी हार’ बता अमेरिकी दर्शकों को बना रहा पोपट

बिल मेर ने दावा किया कि भारत में लोगों ने 'दक्षिणपंथी राजनीति' को अस्वीकार कर दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -