Wednesday, July 24, 2024
Homeदेश-समाजशौच के लिए गई थी हिंदू बच्ची, 60 साल का वली मोहम्मद आया और...

शौच के लिए गई थी हिंदू बच्ची, 60 साल का वली मोहम्मद आया और छप्पर के नीचे रेप किया: ग्रामीणों के देखने के बाद बवाल, FIR दर्ज

शिकायत में कहा गया कि पीड़िता स्थानीय स्कूल में पढ़ाई करती है। घटना के दिन जब वो सुबह लगभग 11 बजे शौच के लिए स्कूल के बगल गई हुई थी। आरोप है कि इस दौरान गाँव प्रतापपुर मठिया का लगभग 60 वर्षीय वली मोहम्मद उसकी बेटी को बहला-फुसला कर एक छप्पर में ले जा कर रेप किया।

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में 11 साल की हिंदू बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। आरोप गाँव के ही एक मुस्लिम समुदाय के बुजुर्ग व्यक्ति पर लगा है। भाजपा विधायक ने आरोपित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की माँग की है। पुलिस ने केस दर्ज कर के जाँच शुरू कर दी है। घटना गुरुवार (20 अक्टूबर 2022) की है।

मिली जानकारी के मुताबिक घटना त्रिलोकपुर थानाक्षेत्र की है। पीड़िता की माँ ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत के मुताबिक पीड़िता स्थानीय स्कूल में पढ़ाई करती है। घटना के दिन जब वो सुबह लगभग 11 बजे शौच के लिए स्कूल के बगल गई हुई थी। आरोप है कि इस दौरान गाँव प्रतापपुर मठिया का लगभग 60 वर्षीय वली मोहम्मद उसकी बेटी को बहला-फुसला कर एक छप्पर में ले जा कर रेप किया।

बताया जा रहा है कि इस दौरान गाँव के ही कुछ लोगों ने वली अहमद को देख लिया। उन्होंने मामले की जानकारी पीड़िता की माँ को दी। ऑपइंडिया के पास शिकायत कॉपी मौजूद है। सिद्धार्थनगर पुलिस का कहना है कि मामले में FIR दर्ज करने के बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सिद्धार्थनगर के ही इटवा से भाजपा के पूर्व विधायक सतीश द्विवेदी ने पीड़ित परिवार से गाँव में जा कर मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने पुलिस से आरोपित के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई करने के लिए कहा। उन्होंने बताया कि प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार है और दुराचारियों के खिलाफ किसी भी प्रकार की कानूनन दया नहीं दिखाई जाएगी।

ऑपइंडिया से बात करते हुए घटना को ट्वीट करने वाले स्थानीय भाजपा नेता अजय यादव ने पुलिस पर शुरू में हीलाहवाली का आरोप लगाया। उन्होंने बताया कि पहले तो केस ही दर्ज करने में दिक्कत पैदा की जा रही थी। अजय यादव के मुताबिक इसके पीछे वली मोहम्मद और बच्ची की उम्र का हवाला दिया जा रहा था। हालाँकि अजय के मुताबिक कुछ लड़कों ने आरोपित का वीडियो बना लिया था इसके चलते केस दर्ज हो पाया। जब ऑपइंडिया ने अजय यादव के आरोपों और अन्य मामलों की पुष्टि के लिए SHO त्रिलोकपुर को उनके आधिकारिक नंबर पर मिलाया तो नंबर पहुँच से बाहर बताया।

गौरतलब है कि सिद्धार्थनगर जिला नेपाल का सीमावर्ती जिला है। जिस गाँव की ये घटना है वहाँ से नेपाल की सीमा लगभग 50 किलोमीटर के आस-पास है। ऑपइंडिया ने अपनी ग्राउंड रिपोर्ट में बताया था कि बॉर्डर पर बढ़ती एकतरफा आबादी और उसके दुष्प्रभावों से जिला सिद्धार्थनगर भी अछूता नहीं रहा है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हलाल है या झटका… मीट की दुकान के बाहर लिखो: जयपुर नगर निगम ने जारी किया आदेश, शिव मंदिर के पास और काँवड़ियों के...

जयपुर नगर निगम ने कावंडियों के रास्ते में और शिव मंदिर के निकट खुले में मीट बिक्री पर रोक लगाने की बात कही है।

‘एंजेल टैक्स’ खत्म होने का श्रेय लूट रहे P चिदंबरम, भूल गए कौन लेकर आया था: जानिए क्या है ये, कैसे 1.27 लाख StartUps...

P चिदंबरम ने इसके खत्म होने का श्रेय तो ले लिया, लेकिन वो इस दौरान ये बताना भूल गए कि आखिर ये 'एंजेल टैक्स' लेकर कौन आया था। चलिए 12 साल पीछे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -