Tuesday, September 28, 2021
Homeदेश-समाजकॉन्ग्रेस नेता के भतीजे ने दलित छात्रा से किया रेप, शादी का झाँसा दे...

कॉन्ग्रेस नेता के भतीजे ने दलित छात्रा से किया रेप, शादी का झाँसा दे 4 महीनों से रह रहा था लिव इन रिलेशन में, FIR दर्ज

कॉन्ग्रेस नेता के भतीजे अक्षत ने पीड़ित छात्रा को कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिला कर पिलाई। बेहोश होने पर उसके साथ रेप किया। इस दौरान उसने फोटो-वीडियो भी बना लिया। विरोध करने पर शादी का झाँसा देकर लिव इन में रहने लगा और...

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले से दलित छात्रा के साथ शादी का झाँसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस कुकृत्य को अंजाम देने वाला शख्स कॉन्ग्रेस नेता का भतीजा बताया जा रहा है। मामला प्रकाश में आने के बाद से ही आरोपित फरार है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़िता ने होशंगाबाद के महिला थाने में पहुँचकर पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई, जिसके बाद इटारसी निवासी 20 वर्षीय अक्षत जायसवाल के खिलाफ दुष्कर्म व एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता इटारसी के MGM कॉलेज में बीकॉम सेकेंड ईयर की छात्रा है और आरोपित उसका सहपाठी है। यहीं से दोनों पहले दोस्त बने और फिर धीरे-धीरे दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। आरोपित ने युवती को पूरी तरह अपने विश्वास में लिया और 16 फरवरी 2021 को वह इटारसी-होशंगाबाद के बीच नेशनल हाईवे स्थित ‘द पार्क रिसोर्ट’ में युवती को ले गया। वहाँ कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर उसने युवती को पिलाई और जब युवती बेहोश हो गई तब अक्षत ने उसके साथ रेप किया। इस दौरान उसने युवती के फोटो और वीडियो भी बना लिया। युवती का आरोप है कि जब उसने इसका विरोध किया तो अक्षत उसे शादी का झाँसा देकर भोपाल में किराए के मकान में उसके साथ लिव इन में रहने लगा और लगातार 4 महीने तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा।

नगरपालिका के पूर्व अध्यक्ष व कॉन्ग्रेस नेता के भतीजे पर युवती ने आरोप लगाया कि अक्षत ने नौकरी के लिए दूसरे शहर जाने का झूठ बोलकर उसे हॉस्टल में भेज दिया। इसके बाद वह फरार हो गया। कई दिन बीतने के बाद भी जब आरोपित युवती के पास नहीं लौटा तो युवती ने इस संबंध में होशंगाबाद महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई।

बताया जा रहा है कि पीड़िता ने 26 जुलाई को होशंगाबाद महिला थाने में जाकर पूरा मामला बताया था। महिला थाना प्रभारी सुरेखा निमोदा ने बताया कि युवती से दोस्ती कर शारीरिक शोषण व दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बता दें कि आरोपित अक्षत जायसवाल कॉन्ग्रेस नेता व नगरपालिका इटारसी के पूर्व अध्यक्ष रवि जायसवाल का भतीजा है। हालाँकि, आरोपित और इनका परिवार अलग-अलग रहता है। वहीं, अक्षत के परिवारवालों का कहना है कि युवती ने उनके बेटे से 5 लाख रुपए की माँग की थी। वह उसे डेढ़ लाख रुपए का चेक 28-29 जून को दे चुके हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

महंत नरेंद्र गिरि के मौत के दिन बंद थे कमरे के सामने लगे 15 CCTV कैमरे, सुबूत मिटाने की आशंका: रिपोर्ट्स

पूरा मठ सीसीटीवी की निगरानी में है। यहाँ 43 कैमरे लगाए गए हैं। इनमें से 15 सीसीटीवी कैमरे पहली मंजिल पर महंत नरेंद्र गिरि के कमरे के सामने लगाए गए हैं।

अवैध कब्जे हटाने के लिए नैतिक बल जुटाना सरकारों और उनके नेतृत्व के लिए चुनौती: CM योगी और हिमंता ने पेश की मिसाल

तुष्टिकरण का परिणाम यह है कि देश के बहुत बड़े हिस्से पर अवैध कब्जा हो गया है और उसे हटाना केवल सरकारों के लिए कानून व्यवस्था की चुनौती नहीं बल्कि राष्ट्रीय सभ्यता के लिए भी चुनौती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,827FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe