Saturday, July 31, 2021
Homeदेश-समाज25 साल की दिव्यांग दलित को गन्ने के खेत में घसीट कर ले गया...

25 साल की दिव्यांग दलित को गन्ने के खेत में घसीट कर ले गया फरमान, बलात्कार के बाद धमकाया

हाल ही में सहारनपुर में रेप के बाद एक महिला के जबरन धर्मांतरण और उसका अश्लील वीडियो इंटरनेट पर अपलोड करने का मामला सामने आया था।

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक दिव्यांग दलित महिला के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। जिले के रामराज थाना क्षेत्र में घटना शुक्रवार (मार्च 26, 2021) को घटी। शनिवार (मार्च 27, 2021) को पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने बताया कि फरमान नाम के आरोपित ने 25 साल की दिव्यांग दलित महिला को गन्ने के खेत घसीट कर ले गया और दुष्कर्म किया। बाद में उसे डराया-धमकाया कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।

द न्यू इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, सर्कल ऑफिसर शकील अहमद ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपित के ख़िलाफ़ आईपीसी की धाराओं और एसटी कानून के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है। आरोपित गिरफ्तार कर लिया गया है।

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले यूपी के ही सहारनपुर के देहात कोतवाली क्षेत्र की एक महिला के साथ रेप करने और अश्लील वीडियो बनाकर वसूली करने का मामला उजागर हुआ था। महिला ने आरोप लगाया था कि रेप के बाद उसका जबरन धर्म परिवर्तन करवाया गया और बाद में उसकी वीडियो इंटरनेट पर अपलोड कर दी गई।

पीड़िता ने बताया था कि वह पैन कार्ड बनवाने जनसेवा केंद्र पर गई थी। वहीं उसे अहमद मिला। बहुत कहने के बावजूद कई दिनों तक अहमद ने उसका पैन कार्ड नहीं बनवाया। फिर एक दिन सहारनपुर के किसी होटल ले गया। वहाँ उसने उसे नशीला पदार्थ देकर दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो भी बनाई। बाद में वसूली के लिए ब्लैकमेल करने लगा। जब महिला कहीं से 50 हजार रुपए का इंतजाम करके उसे रुपए देने गई तो उसे बंधक बना लिया गया और मस्जिद में ले जाकर धर्मपरिवर्तन भी करवाया।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

20 से ज्यादा पत्रकारों को खालिस्तानी संगठन से कॉल, धमकी- 15 अगस्त को हिमाचल प्रदेश के CM को नहीं फहराने देंगे तिरंगा

खालिस्तान समर्थक सिख फॉर जस्टिस ने हिमाचल प्रदेश के 20 से अधिक पत्रकारों को कॉल कर धमकी दी है कि 15 अगस्त को सीएम तिरंगा नहीं फहरा सकेंगे।

‘हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेजी’: PM मोदी के खिलाफ पोस्टर पर 25 FIR, रद्द करने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार

सुप्रीम कोर्ट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना वाले पोस्टर चिपकाने को लेकर दर्ज एफआईआर को रद्द करने से इनकार कर दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,101FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe