Thursday, July 25, 2024
Homeदेश-समाजशाहनवाज ने चॉकलेट का लालच देकर 5 साल की बच्ची से किया रेप, अस्पताल...

शाहनवाज ने चॉकलेट का लालच देकर 5 साल की बच्ची से किया रेप, अस्पताल में भर्ती है पीड़िता: हत्या की धमकी भी दी थी, पालघर में हिन्दू संगठनों का प्रदर्शन

बच्ची के घरवालों की शिकायत पर यूपी के रहने वाले शाहनवाज (19 वर्ष) के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) के साथ-साथ यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम (POCSO) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

महाराष्ट्र के पालघर में 5 साल की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बच्ची से दुष्कर्म के मामले में 19 साल के शाहनवाज शाह को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक, बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। शाहनवाज दुष्कर्म के बाद फरार होने की फिराक में था।

पुलिस के मुताबिक, मामला रविवार (4 दिसंबर, 2022) का है। दोपहर के वक्त जब बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी तो शाहनवाज ने उसे चॉकलेट का लालच दिया। बच्ची को अपने घर ले जाकर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपित ने बच्ची को धमकाया था कि यदि उसने घटना के बारे में किसी को बताया तो वह उसे मार डालेगा। बच्ची जब रोते हुए अपने घर पहुँची तो उसके माता-पिता को दुष्कर्म की जानकारी हुई। बच्ची को तुरंत अस्पताल ले जाया गया और बोइसर पुलिस से संपर्क कर आरोपित के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई। बच्ची अस्पताल में भर्ती है।

बच्ची के घरवालों की शिकायत पर यूपी के रहने वाले शाहनवाज (19 वर्ष) के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) के साथ-साथ यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम (POCSO) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस की मानें तो आरोपित गिरफ्तारी से बचने के लिए उत्तर प्रदेश भागने की योजना बना रहा था। भागने से पहले ही उसे धर-दबोचा गया। आरोपित शाहनवाज के पास से रविवार की रात को महाराष्ट्र से उत्तर प्रदेश जाने का टिकट भी बरामद हुआ है। घटना के बारे में जानकारी होते ही आक्रोशित विहिप और बजरंग दल के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में पुलिस थाने में जमा हो गए। कार्यकर्ताओं ने पुलिस को ज्ञापन देकर आरोपित को कड़ी से कड़ी सजा देने की माँग की है।

महाराष्ट्र से इस तरह के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। आपको बता दें कि 2 दिन पहले ही महाराष्ट्र के कल्याण से भी 9 साल के बच्ची की रेप और हत्या की खबर सामने आई थी। 15 साल के एक आरोपित ने पिता से बदला लेने के लिए पहले उसकी 9 साल की बच्ची के साथ रेप किया और बाद में उसकी हत्या कर दी थी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तुमलोग वापस भारत भागो’: कनाडा में अब सांसद को ही धमकी दे रहा खालिस्तानी पन्नू, हिन्दू मंदिर पर हमले का विरोध करने पर भड़का

आर्य ने कहा है कि हमारे कनाडाई चार्टर ऑफ राइट्स में दी गई स्वतंत्रता का गलत इस्तेमाल करते हुए खालिस्तानी कनाडा की धरती में जहर बोते हुए इसे गंदा कर रहे हैं।

मुजफ्फरनगर में नेम-प्लेट लगाने वाले आदेश के समर्थन में काँवड़िए, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बोले – ‘हमारा तो धर्म भ्रष्ट हो गया...

एक कावँड़िए ने कहा कि अगर नेम-प्लेट होता तो कम से कम ये तो साफ हो जाता कि जो भोजन वो कर रहे हैं, वो शाका हारी है या माँसाहारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -