Tuesday, July 23, 2024
Homeदेश-समाजडिवाइडर से टकराकर राख हुई ऋषभ पंत की कार, माँ को सरप्राइज देने उत्तराखंड...

डिवाइडर से टकराकर राख हुई ऋषभ पंत की कार, माँ को सरप्राइज देने उत्तराखंड जा रहे थे

पत्रकार अभिषेक त्रिपाठी ने बताया है कि पंत माँ को सरप्राइज देने के लिए घर जा रहे थे। नए साल पर उनका उत्तराखंड घूमने का प्लान था। वे खुद कार चला रहे थे। हादसा जिस जगह पर हुआ है वह ब्लैक स्पॉट है। वहाँ एक्सीडेंट होते रहते हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज और विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) कार दुर्घटना में बुरी तरह से घायल हो गए हैं। वह कार से दिल्ली से अपने घर रुड़की जा रहे थे। इस दौरान नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर पहले डिवाइडर से टकराई और फिर जलकर राख हो गई। हादसे में पंत बुरी तरह घायल हो गए हैं। हालाँकि अच्छी बात यह है कि उनकी जान को खतरा नहीं है।

पत्रकार अभिषेक त्रिपाठी ने घटना को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने कहा है, “वह तो शुक्र है कि पंत सीट बेल्ट नहीं लगाए थे। कार में जैसे ही आग लगी वह शीशा तोड़कर बाहर निकले। सिर और घुटने में चोट आई है। जान को खतरा नहीं है।” त्रिपाठी ने यह भी बताया है कि पंत माँ को सरप्राइज देने के लिए घर जा रहे थे। नए साल पर उनका उत्तराखंड घूमने का प्लान था। वे खुद कार चला रहे थे। हादसा जिस जगह पर हुआ है वह ब्लैक स्पॉट है। वहाँ एक्सीडेंट होते रहते हैं।

हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने 108 पर फोन कर घटना की जानकारी दी और पंत को अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों के मुताबिक, ऋषभ पंत के पैर में गंभीर चोट आई है। उनकी प्लास्टिक सर्जरी की जाएगी। इसके साथ ही उनके शरीर में कई जगह चोट लगी है। कई तस्वीरों में उनके पीठ और सिर पर चोट के निशान देखे जा सकते हैं।

बता दें कि ऋषभ पंत शुक्रवार (30 दिसम्बर 2022) सुबह रुड़की स्थित अपने घर जा रहे थे और इस दौरान यह हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि रास्ते में घना कोहरा होने की वजह से यह हादसा हुआ। टक्कर इतनी जोरदार थी कि डिवाइडर से टकराने के बाद कार में भीषण आग लग गई। स्थानीय लोगों ने अग्निशमन विभाग को भी इसकी जानकारी दी, जिसके बाद कार में लगी आग को बुझाया जा सका।

उल्लेखनीय है कि भारतीय क्रिकेट टीम जनवरी 2023 में श्रीलंका के साथ वनडे और T-20 सीरीज खेलने वाली है। हालाँकि पंत को इस सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया था। रिपोर्ट के मुताबिक वह चोटिल हैं और इस वजह से उन्हें टीम से बाहर रखा गया था। हाल के दिनों में पंत अपने खराब प्रदर्शन को लेकर भी आलोचकों के निशाने पर रहे हैं।

अपडेट: शुरुआती रिपोर्ट में यह बात सामने आई थी कि ऋषभ पंत खुद कार के शीशे को तोड़ कर बाहर निकले। बाद में यह स्पष्ट हुआ कि हरियाणा रोडवेज के बस ड्राइवर और कंडक्टर ने उन्हें दुर्घटना वाली कार से बाहर निकाला।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एंजेल टैक्स’ खत्म होने का श्रेय लूट रहे P चिदंबरम, भूल गए कौन लेकर आया था: जानिए क्या है ये, कैसे 1.27 लाख StartUps...

P चिदंबरम ने इसके खत्म होने का श्रेय तो ले लिया, लेकिन वो इस दौरान ये बताना भूल गए कि आखिर ये 'एंजेल टैक्स' लेकर कौन आया था। चलिए 12 साल पीछे।

पत्रकार प्रदीप भंडारी बने BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता: ‘जन की बात’ के जरिए दिखा चुके हैं राजनीतिक समझ, रिपोर्टिंग से हिला दी थी उद्धव...

उन्होंने कर्नाटक स्थित 'मणिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी' (MIT) से इलेक्ट्रॉनिक एवं कम्युनिकेशंस में इंजीनियरिंग कर रखा है। स्कूल में पढ़ाया भी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -