Tuesday, June 25, 2024
Homeदेश-समाजआगरा की मस्जिद में मिली महिला की अधनंगी लाश, रेप कर हत्या की आशंका:...

आगरा की मस्जिद में मिली महिला की अधनंगी लाश, रेप कर हत्या की आशंका: कुचला हुआ था सिर, पर्स में आमिर खान की फोटो मिलने से हुई पहचान

मस्जिद में महिला का खून से लथपथ शव मिलने के बाद पुलिस को आशंका है कि इस हत्याकांड के तार मस्जिद से ही जुड़े हो सकते हैं। फिलहाल बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद इस एंगल की पुष्टि होगी।

उत्तर प्रदेश के आगरा के थाना ताजगंज क्षेत्र में स्थित नगला पैमा मस्जिद में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है। महिला का सिर बुरी तरह पत्थर से कुचला गया था ताकि उसकी पहचान न हो सके। बड़ी मशक्कत के बाद उसकी शिनाख्त पर्स में मिली एक तस्वीर के जरिए हुई। आशंका है कि महिला का रेप भी किया गया होगा।

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, ताजमहल के नगलापैमा में संदली मस्जिद में महिला का शव बरामद होने के बाद हड़कंप मच गया। महिला अर्द्धनग्न अवस्था में थी। उसके पास से कोई फोन भी नहीं मिला है। पास में सिर्फ एक पर्स था जिसमें एक लड़के की पासपोर्ट साइज फोटो थी।

पुलिस ने पड़ताल की तो पता चला कि लड़के का नाम आमिर खान है। पुलिस छानबीन करते हुए आमिर खान के घर पहुँची। आमिर घर पर ही था। पुलिस ने अपनी पूछताछ की तो उसकी अम्मी ने बताया कि वो फोटो महिला को उन्होंने खुद दी थी। उनके मुताबिक, ऐसा उन्होंने इसलिए किया था क्योंकि महिला मस्जिद में काम करती थी और उसकी जान पहचान झाड़फूँक करने वालों से थी। आमिर की अम्मी चाहती थीं कि महिला उनके बेटे पर कुछ झाड़फूँक करवा दे ताकि उसकी अच्छी जगह नौकरी लग सके।

आमिर की अम्मी से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने महिला के घर के बारे में जानकारी जुटाई। वहाँ कॉल की और इस घटना की सूचना दी। आगे पता चला कि मृतिका 35 साल की थी। उसकी शादी हो गई थी। पति ने उसे छोड़ दिया था। उसकी 15 साल की बेटी भी है। वह काम के सिलसिले में रोजाना आठ बजे घर से जाती थी और दोपहर दो बजे लौट आती थी।

अब महिला की पहचान होने के बाद पुलिस यह मानकर चल रही है कि हत्याकांड के तार संदरी मस्जिद से ही जुड़े हो सकते हैं। इसके अलावा ये भी आशंका है कि महिला के साथ रेप हुआ और घटना में एक से अधिक लोग शामिल हो सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, इस संबंध में एसीपी सदर पियूष कांत राय ने बताया कि पैनल से महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। उसके बाद ही पता चलेगा कि रेप हुआ था या नहीं। इसके अलावा घटना के बारे में सीसीटीवी खंगाल कर पता लगाया जा रहा है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हिंदुओं का गला रेता, महिलाओं को नंगा कर रेप: जो ‘मालाबर स्टेट’ माँग रहे मुस्लिम संगठन वहीं हुआ मोपला नरसंहार, हमें ‘किसान विद्रोह’ पढ़ाकर...

जैसे मोपला में हिंदुओं के नरसंहार पर गाँधी चुप थे, वैसे ही आज 'मालाबार स्टेट' पर कॉन्ग्रेसी और वामपंथी खामोश हैं।

जूलियन असांजे इज फ्री… विकिलीक्स के फाउंडर को 175 साल की होती जेल पर 5 साल में ही छूटे: जानिए कैसे अमेरिका को हिलाया,...

विकिलीक्स फाउंडर जूलियन असांजे ने अमेरिका के साथ एक डील कर ली है, इसके बाद उन्हें इंग्लैंड की एक जेल से छोड़ दिया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -