Tuesday, May 17, 2022
Homeदेश-समाजसलीम-इस्लाम ने 17 वर्षीय किशोरी को घर से उठाया, धमकी देकर किया बलात्कार: दोनों...

सलीम-इस्लाम ने 17 वर्षीय किशोरी को घर से उठाया, धमकी देकर किया बलात्कार: दोनों आरोपित फरार

सलीम उसे पकड़कर अपने कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। जबकि वहीं, खड़ा इस्लाम उसे लगातार धमकी दे रहा था। काफी मशक्कत के बाद जब किशोरी दोनों के चंगुल से किसी तरह भागने में सफल हुई, तो सीधा अपने घर पहुँची। जहाँ उसने.....

उत्तरप्रदेश के चित्रकूट के एक गाँव से नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है। जहाँ आरोपितों की पहचान इस्लाम और सलीम के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार दोनों आरोपितों ने लड़की को उस समय उसके घर से उठाया, जब वह अपने घर में सो रही थी और उसके पिता खेतों में पानी डालने गए थे।

अमर उजाला की रिपोर्ट के मुताबिक, रैपुरा थानाक्षेत्र के निवासी और पीड़िता के पिता ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि बुधवार (नवंबर 27, 2019) की रात को वह सब खेत में पानी लगाने गए थे। इस दौरान घर में उनकी 17 वर्षीय पुत्री व अन्य बच्चे सो रहे थे। तभी सलीम और इस्लाम ने अपहरण को अंजाम दिया।

वहीं, आरोपितों की चंगुल से भागकर आई किशोरी ने बताया कि बुधवार की देर रात गाँव के ही 2 युवक सलीम और इस्लाम उसके घर आए थे। दोनों को देखकर उसने चिल्लाने का भी प्रयास किया था, लेकिन उन दोनों ने उसका मुँह बंद कर दिया।

इसके बाद सलीम उसे पकड़कर अपने कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। जबकि वहीं, खड़ा इस्लाम उसे लगातार धमकी दे रहा था। काफी मशक्कत के बाद जब किशोरी दोनों के चंगुल से किसी तरह भागने में सफल हुई, तो सीधा अपने घर पहुँची। जहाँ उसने अपने परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी।

बता दें, इस मामले में आज यानी गुरुवार को किशोरी के पिता ने दोनों आरोपितों के ख़िलाफ थाने में तहरीर दी है। जिसके बाद थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि सलीम के खिलाफ दुष्कर्म व इस्लाम के खिलाफ पकड़कर धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज की गई है। अभी आरोपित फरार हैं और किशोरी को मेडिकल टेस्ट के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ऐसा ही एक मामला यूपी के एटा से भी आया था, जब आरिफ खान, इसरार और कलुआ नाम के पशु चोरों ने पशु न मिलने के कारण सोती बच्ची का अपहरण कर लिया था और फिर खेत में ले जाकर उसका रेप किया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मथुरा के शाही ईदगाह में साक्ष्य मिटाए जाने की आशंका, मस्जिद को तुरंत सील करने के लिए नई याचिका दायर: ज्ञानवापी का दिया हवाला

ज्ञानवापी विवादित ढाँचे में शिवलिंग मिलने के बाद अब मथुरा के शाही ईदगाह मस्जिद को लेकर नई याचिका दायर हुई है, जिसमें इसे सील करने की माँग की गई।

हनुमान मूर्ति से लेकर गणेश मंदिर और परिक्रमा पथ से लेकर पुस्ती तक: 26 साल पहले भी हुआ था एक ज्ञानवापी सर्वे, जानें क्या-क्या...

ज्ञानवापी में पहली बार सर्वे नहीं हुआ है। इससे पहले साल 1996 में भी एक दिन का सर्वे हुआ था जिसमें सामने आया था कि विवादित ढाँचे के भीतर मंदिरों के चिह्न हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
186,313FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe