Monday, June 24, 2024
Homeदेश-समाज'पूरे शरीर में थे जख्म, जल्द हो विसरा की जाँच': सोनाली फोगाट का पोस्टमॉर्टम...

‘पूरे शरीर में थे जख्म, जल्द हो विसरा की जाँच’: सोनाली फोगाट का पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर ने खोले कई राज़, हिसार पहुँची गोवा पुलिस

उन्होंने कहा कि यहाँ ड्रग्स ने ही ज़हर का काम किया था। उन्होंने कहा, "हार्ट अटैक का कुछ नहीं है उसमें, लेकिन हमने विसरा टेस्ट के लिए रखा है।"

आरोपितों के पकड़े जाने के बावजूद भाजपा की महिला नेता और अभिनेत्री रहीं सोनाली फोगाट की हत्या की गुत्थी उलझती ही जा रही है और तरह-तरह की बातें सामने आ रही हैं। मौत से पहले नॉर्थ गोवा के अंजुना बीच स्थित एक क्लब में सोनाली फोगाट को उनके PA सुधीर सांगवान और दोस्त सुखविंदर के साथ पार्टी करते हुए देखा गया था। फ़िलहाल दोनों जेल में हैं। इसी क्लब्स के वीडियोज भी सामने आए, जिसमें उन्हें ड्रग्स देते हुए दोनों को देखा जा सकता है।

कर्लिस क्लब में गोवा पुलिस की छानबीन जारी है। पुलिस की एक टीम हरियाणा के हिसार स्थित सोनाली फोगाट के घर भी पहुँची है। अब ‘आज तक’ ने अपनी स्टिंग इन्वेस्टीगेशन के माध्यम से नया खुलासा किया है। स्टिंग में गोवा के GMC बेम्बोलिन अस्पताल के सीनियर डॉक्टर मंदर कंटक ने कुछ चौंकाने वाली बातें कही हैं, जिन्होंने सोनाली फोगाट के शव का पोस्टमॉर्टम किया था। वो वहाँ एसोसिएट प्रोफेसर के पद पर कार्यरत हैं।

इस स्टिंग में वो कहते दिख रहे हैं कि सोनाली फोगाट के शरीर पर कई जगह जख्म थे, खासकर हाथ-पाँव में। उन्होंने बताया कि जाँघों में भी जख्म था। उन्होंने बताया कि आरोपित ने कहा कि वो टॉयलेट में गिर गई थीं और दीवार से टकरा गई थीं। उन्होंने कहा कि 7 पन्नों में ये पोस्टमार्टम रिपोर्ट है। उन्होंने इस बात से नाराज़गी जताई कि 2 दिन बाद बॉडी का पोस्टमॉर्टम हुआ, जिससे ड्रग्स ओवरडोज का पता लगाने में समस्या आई।

उन्होंने बिना किसी देरी के विसरा की जाँच करने को भी कहा। उन्होंने कहा कि यहाँ ड्रग्स ने ही ज़हर का काम किया था। उन्होंने कहा, “हार्ट अटैक का कुछ नहीं है उसमें, लेकिन हमने टेस्ट के लिए रखा है।” सोनाली फोगाट की हत्या के पीछे गहरी साजिश की बात कही जा रही है। वो पलवल से गुरुग्राम पहुँची थीं और वहाँ से गोवा के लिए निकल गई थीं। उन्होंने गनर को वापस भेज दिया था और परिवार को गलत शेड्यूल की जानकारी दी गई थी।

सोनाली फोगाट ने अपनी बेटी को बताया था कि गोवा में एक सप्ताह का शूट है, जबकि रिजॉर्ट 2 दिनों के लिए ही बुक था। परिवार अब भी CBI जाँच की माँग ही कर रहा है। सोनाली फोगाट के जेठ कुलदीप ने बताया कि पीए सुधीर सोनाली के पिता तक को उनसे नहीं मिलने देता था। गुरुग्राम में फ़्लैट किराए पर लेते समय कागजात में उसने सोनाली को पत्नी बताया था। गनर को उसने ही गोवा जाने से रोका था। फार्महाउस से कर्यरतेकर मोबाइल-लैपटॉप लेकर फरार हुआ था। वो भी पुलिस की गिरफ्त में है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बिहार में EOU ने राख से खोजे NEET के सवाल, परीक्षा से पहले ही मोबाइल पर आ गया था उत्तर: पटना के एक स्कूल...

पटना के रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र स्थित नंदलाल छपरा स्थित लर्न बॉयज हॉस्टल एन्ड प्ले स्कूल में आंशिक रूप से जले हुए कागज़ात भी मिले हैं।

14 साल की लड़की से 9 घुसपैठियों ने रेप किया, लेकिन सजा 20 साल की उस लड़की को मिली जिसने बलात्कारियों को ‘सुअर’ बताया:...

जर्मनी में 14 साल की लड़की का रेप करने वाले बलात्कारी सजा से बच गए जबकि उनकी आलोचना करने वाले एक लड़की को जेल भेज दिया गया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -