Thursday, September 21, 2023
Homeदेश-समाजसोनिया गाँधी के पर्सनल असिस्टेंट पर दलित महिला से बलात्कार की FIR: आरोप -...

सोनिया गाँधी के पर्सनल असिस्टेंट पर दलित महिला से बलात्कार की FIR: आरोप – कार में किया रेप, शादी-नौकरी का झाँसा

FIR में आगे आरोप है कि एक दिन पीपी माधवन ने हदें पार की और उत्तम नगर मेट्रो स्टेशन के टर्मिनल पर महिला को मिलने के लिए बुलाया। वहीं पार्किंग में एक गाड़ी के भीतर उन्होंने महिला के साथ बलात्कार किया।

सोनिया गाँधी के पर्सनल असिस्टेंट पीपी माधवन पर एक दलित महिला से बलात्कार का आरोप लगा है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले की FIR दर्ज कर ली है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 71 वर्षीय पीपी माधवन के विरुद्ध रेप का केस दर्ज किया गया है। दिल्ली पुलिस ने इस सम्बन्ध में एक बयान जारी किया है, जिसमें कहा गया है कि पीपी माधवन को IPC की धारा-376 (रेप) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत आरोपित बनाया गया है।

उत्तम नगर पुलिस थाने में शनिवार (25 जून, 2022) को पीड़िता की शिकायत के बाद FIR दर्ज की गई। हालाँकि, पीपी माधवन ने इन आरोपों को नकारते हुए दावा किया है कि ये आधारहीन हैं और एक साजिश का हिस्सा हैं। उन पर आरोप है कि उन्होंने शादी और नौकरी का झाँसा देकर उक्त दलित महिला के साथ बलात्कार किया। पीड़ित 2020 में विधवा हो गई थीं। उसके पति कॉन्ग्रेस के दिल्ली स्थित दफ्तर में मजदूर हुआ करते थे।

FIR कॉपी के अनुसार, काम से जुड़े एक इंटरव्यू के नाम पर सोनिया गाँधी के पर्सनल असिस्टेंट ने पीड़िता को सुन्दर नगर स्थित एक घर में बुलाया। बैठक के दौरान उन्होंने अपनी पत्नी के साथ तलाक होने की बात बताते हुए पीड़िता के साथ शादी की इच्छा जाहिर की। उक्त महिला उस समय वित्तीय संकट से गुजर रही थीं। साथ ही कोरोना के कारण भी माली हालत बुरी थी। ऐसे में उसने इस प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया। इसके बाद वो अक्सर वीडियो कॉल से संपर्क में रहने लगे।

FIR में आगे आरोप है कि एक दिन पीपी माधवन ने हदें पार की और उत्तम नगर मेट्रो स्टेशन के टर्मिनल पर महिला को मिलने के लिए बुलाया। वहीं पार्किंग में एक गाड़ी के भीतर उन्होंने महिला के साथ बलात्कार किया। FIR में एक अन्य घटना का भी जिक्र है, एक अन्य घर में बुला कर भी महिला के सतह इसी तरह का व्यवहार किया गया। जब उन्होंने धमकियाँ देनी शुरू कर दी, तब महिला ने पुलिस में शिकायत का इरादा बनाया। पीड़िता ने पुलिस से सुरक्षा की माँग भी की है और कहा है कि उसे पीपी माधवन की तरफ से जान से मार डालने की धमकियाँ मिल रही हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ST का दर्जा क्यों माँग रहे हैं झारखंड-ओडिशा-पश्चिम बंगाल के कुड़मी, अंग्रेजों ने पहले रखा-फिर हटाया; स्वतंत्र भारत में भी नहीं हुई सुनवाई: जानिए...

झारखंड, ओडिशा और पश्चिम बंगाल में कुड़मी समाज के लोग खुद को जनजातीय समुदाय में शामिल करने की माँग कर रहे हैं।

‘पन्नू की धमकी के बाद कनाडा में डरे हुए हैं हिंदू’: जस्टिन ट्रूडो पर अपनी ही पार्टी के MP बरसे, पूछा- आतंकवाद का महिमामंडन...

कनाडा की लिबरल पार्टी के सांसद चंद्र आर्य ने कहा है कि खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू की धमकी के बाद हिंदू भयभीत हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
275,381FollowersFollow
419,000SubscribersSubscribe