Monday, June 17, 2024
Homeराजनीति'सेना भवन' को उड़ाना चाहता था जो आतंकी, उसके साथ शिवसेना (UBT) नेता की...

‘सेना भवन’ को उड़ाना चाहता था जो आतंकी, उसके साथ शिवसेना (UBT) नेता की पार्टी: दाऊद के गुर्गे के साथ दारू-डांस, वीडियो-तस्वीरों के बाद SIT जाँच का ऐलान

नितेश राणे ने स्पष्ट कहा है कि तत्काल प्रभाव से सुधाकर बडगुजर को गिरफ्तार किया जाए। साथ ही सवाल दागा कि दाऊद इब्राहिम के गिरोह से उनके क्या कनेक्शन हैं?

महाराष्ट्र में एक बार फिर से दाऊद इब्राहिम का जिन्न निकल कर बाहर आ गया है। शिवसेना (उद्धव बालासाहब ठाकरे) के नेता सुधाकर बडगुजर की तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं। इन तस्वीरों में वो वॉन्टेड आतंकी दाऊद इब्राहिम के करीबी पार्टनर सलीम कुट्टा के साथ पार्टी करते हुए नज़र आ रहे हैं। महाराष्ट्र विधानसभा में सदन के नेता को भी इस संबंध में साक्ष्य सौंप दिए गए हैं। भाजपा विधायक नितेश राणे ने उनकी गिरफ़्तारी की माँग की है।

नितेश राणे ने स्पष्ट कहा है कि तत्काल प्रभाव से सुधाकर बडगुजर को गिरफ्तार किया जाए। साथ ही सवाल दागा कि दाऊद इब्राहिम के गिरोह से उनके क्या कनेक्शन हैं? उन्होंने कहा कि इसकी जाँच की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि उनका आका कौन है, इस पर भी जाँच बिठाई जानी चाहिए। नितेश राणे ने जानकारी दी कि उन्होंने अपनी बातें महाराष्ट्र के उप-मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के समक्ष रखी है और उन्होंने इस मामले में SIT जाँच का ऐलान किया है।

साथ ही ये भी बताया है कि जाँच जल्द ही शुरू हो जाएगी। असल में आरोप है कि सलीम कुट्टा ने अपने पेरोल के आखिरी दिन एक पार्टी की थी। इस पार्टी में शिवसेना (UBT) गुट के नासिक महानगरपालिका के प्रमुख सुधाकर बडगुजर भी पहुँचे हुए थे। उन्होंने बताया कि इस पार्टी का वीडियो भी उनके पास साक्ष्य के रूप में मौजूद है, जिसमें दारू पार्टी चल रही है और कई लोग नाच-गा रहे हैं। नितेश राणे के साथ-साथ भाजपा नेता आशीष शेलार ने भी मामले की जाँच की माँग की है।

उन्होंने कहा कि अगर ऐसे राजनीतिक दलों के नेताओं ने आतंकियों के साथ पार्टी करनी शुरू कर दी तो हमारा देश और राज्य सुरक्षित नहीं है। उन्होंने ये भी कहा कि इस मामले में SIT जाँच कर रही है। बात दें कि कुट्टा पर 1993 में मुंबई में हुए सीरियल बम ब्लास्ट के मामले में दोषी साबित किया जा चुका है। उन बम धमाकों में 257 लोग मारे गए थे। उन हमलों में 700 से भी अधिक लोग घायल भी हुए थे। स्पीकर राहुल नार्वेकर ने ताज़ा मामले पर PWD मंत्री दादा भूसे से बयान देने को कहा, जिन्होंने बताया कि कुट्टा दाऊद इब्राहिम का शार्प शूटर था और मुंबई में ‘सेना भवन’ को उड़ाने की साजिश में शामिल था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

रोज सुरंग से भारत में घुसते हैं 10 रोहिंग्या मुस्लिम, भाषा-हुलिया बदलने की ट्रेनिंग दे 14 राज्यों में बसाए जा रहे: रिपोर्ट में बताया-...

जलील मियाँ का साथी (गिरोह का मुखिया) पहले ही NIA की शिकंजे में आ चुका था। वहीं इनके अन्य साथी जज मियाँ और शंतो अब तक फरार हैं। NIA इस गिरोह के 29 लोगों को गिरफ्तार कर चुका है।

सिग्नल पर नहीं रुकी मालगाड़ी, एक-दूसरे पर चढ़ गई ट्रेनें: कंचनजंगा एक्सप्रेस की बोगियों के उड़े परखच्चे, मृतकों में लोको पायलट और गार्ड भी

पश्चिम बंगाल के न्यूजलपाईगुड़ी में भीषण रेल हादसा हुआ है। यहाँ रंगपानी स्टेशन पर कंचनजंगा एक्सप्रेस ट्रेन में एक मालगाड़ी पीछे से टकरा गई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -