Saturday, July 13, 2024
Homeदेश-समाजब्लैक ड्रेस में नहीं आईं जैकलीन फर्नांडिस तो नाराज़ हो गया सुकेश: चैट से...

ब्लैक ड्रेस में नहीं आईं जैकलीन फर्नांडिस तो नाराज़ हो गया सुकेश: चैट से खुलासा, महाठग ने लिखा था – बड़ी फिल्म दिला रहा हूँ, गिफ्ट समझ लेना

जब जैकलीन फर्नांडिस ब्लैक ड्रेस पहन कर कोर्ट के समक्ष नहीं पेश हुईं तो सुकेश ने उन्हें लिखा कि वो उन्हें नज़रअंदाज़ कर रही हैं।

जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर से अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को कई मैसेज भेजे हैं। वो 200 करोड़ रुपए की मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों में जेल में बंद है। अब पता चला है कि उसने जेल में से ही जैकलीन फर्नांडिस को फेक व्हाट्सएप्प नंबर के जरिए कई मैसेज भेजे। इनमें से एक मैसेज में उसने अभिनेत्री से कहा कि वो सुनवाई के दौरान अदालत में काले रंग की ड्रेस पहन कर आए। हालाँकि, जब वो ब्लैक ड्रेस में कोर्ट में नहीं पहुँचीं तो सुकेश चंद्रशेखर नाराज़ हो गया था।

उसने जैकलीन फर्नांडिस को भेजे गए मैसेज में लिखा था, “बेबी, मैं जानता हूँ तुम ट्रॉल्स के कारण फिर से नाराज़ हो जो तुम्हारे नाम में एक अतिरिक्त E जोड़ रहे हैं। लेकिन वावा, तुम चिंता मत करो। जो तुम्हें ट्रॉल कर रहे हैं वो किसी लायक नहीं हैं, गंदगी हैं। तुम मेरी राजकुमारी हो और रॉकस्टार हो। तुम एक सुपरस्टार बनने जा रही हो।” जब जैकलीन फर्नांडिस ब्लैक ड्रेस पहन कर कोर्ट के समक्ष नहीं पेश हुईं तो सुकेश ने उन्हें लिखा कि वो उन्हें नज़रअंदाज़ कर रही हैं।

साथ ही उसने लिखा था कि वो हमेशा अभिनेत्री के साथ है और किसी भी ज़रूरत की पूर्ति के लिए तैयार है। बता दें कि जैकलीन को जिस सुनवाई में उसने काले रंग का कपड़ा पहनने के लिए कहा था, वो वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई थी। उसने लिखा था, “तुम अब अगली सुनवाई में कोई भी कपड़ा पहनो, एक बहुरंगी कुर्ती पहनो या फिर सिर्फ एक सफ़ेद शर्ट जिस पर कोई डिजाइन नहीं हो। मुझे पता है तुमने ये मैसेज देख लिया है। मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूँ।”

एक अन्य मैसेज में उसने दावा किया था कि फिल्म निर्देशक लव रंजन एक प्रोजेक्ट के लिए जैकलीन फर्नांडिस से संपर्क करेंगे। उसने लिखा था, “अगले एकाध सप्ताह में लव रंजन अपनी एक फिल्म के लिए तुमसे संपर्क करेंगे। ये बहुत बड़ा प्रोजेक्ट होने वाला है। इसे मेरी तरफ से गिफ्ट समझ लो। बेबी गर्ल, मैंने लिली की फूलों के साथ तुम्हें एक मैसेज कार्ड भेजा है। आशा है तुमने इसे देखा होगा।” एक अन्य मैसेज में उसने जैकलीन फर्नांडिस को ‘हनी बी’ कहते हुए लिखा था कि वो शर्माना बंद करे।

वहीं जैकलीन फर्नांडिस ने सुकेश चंद्रशेखर द्वारा बार-बार उसके नाम पत्र जारी किए जाने को प्रताड़ना बताते हुए इसके खिलाफ याचिका दायर की थी। इस पर जवाब देते हुए महाठग ने कोर्ट से कहा है कि अगर उसके भेजे एक भी पत्र का कोई भी कंटेंट धमकी वाला या फिर प्रताड़ना देने वाला साबित हुआ तो वो कोई भी सज़ा भुगतने को तैयार है। जैकलीन फर्नांडिस ने अपनी याचिका में कहा था कि सुकेश चंद्रशेखर द्वारा बार-बार उनसे संपर्क करने की कोशिश करना गवाहों के साथ छेड़छाड़ के समान है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NITI आयोग की रिपोर्ट में टॉप पर उत्तराखंड, यूपी ने भी लगाई बड़ी छलाँग: 9 साल में 24 करोड़ भारतीय गरीबी से बाहर निकले

NITI आयोग ने सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल्स (SDG) इंडेक्स 2023-24 जारी की है। देश में विकास का स्तर बताने वाली इस रिपोर्ट में उत्तराखंड टॉप पर है।

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -