Sunday, July 14, 2024
Homeदेश-समाजप्रेमिका का गला रेत कर नहर में फेंका, अब पैर में लगी यूपी पुलिस...

प्रेमिका का गला रेत कर नहर में फेंका, अब पैर में लगी यूपी पुलिस की गोली: गौसजमाँ खान और अफरोज को यूपी पुलिस ने दबोचा

गौसजमाँ खान ने युवती को धोखे से दिल्ली से बुलाया और दिन भर घुमाने के बाद धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया। इसके पश्चात आरोपित ने युवती को नदी में फेंक दिया।

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में एक हिस्ट्रीशीटर गौसजमाँ खान ने युवती की गला रेत कर हत्या करने की कोशिश की जिसके पश्चात उत्तर प्रदेश पुलिस ने 5-6 घंटे में ही एक्शन लेते हुए गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के एनकाउंटर में आरोप‍ित के पैर में गोली लगी है। वहीं एनकाउंटर के बाद गौसजमाँ खान के साथ उसका भाई अफरोज भी पकड़ा गया। मामला सोमवार (18 सितम्बर, 2023) देर रात का बताया जा रहा है। 

जानकारी के अनुसार, सुल्तानपुर के बल्दीराय थाना क्षेत्र की एक युवती जो कि वर्तमान में दिल्ली में रह कर नौकरी कर रही थी, उसका प्रेम प्रसंग जेल में बंद गौसजमाँ खान से था। वह पेशेवर अपराधी है। गौसूजमाँ खान को जेल से छूटने पर सूचना मिली कि युवती ने किसी और से विवाह का मन बना लिया है।

इस बात से गुस्सा होकर गौसजमाँ ने युवती को धोखे से उसे दिल्ली से बुलाया और दिनभर घुमाने के बाद धनपतगंज क्षेत्र के हरौड़ा बाजार स्थित नहर की पटरी पर ले गया। वहाँ चाकू से उसका गला रेतने के बाद उसे शारदा नहर में फेंक दिया। हालाँकि, युवती नदी से बाहर आने में सफल रही और किसी तरह अस्पताल पहुँची।

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार, इसके बाद आरोपित युवक फरार हो गया। बताया जा रहा है घटना के दौरान गौसजमाँ खान के साथ उसका भाई अफरोज भी मौजूद था। युवती द्वारा अस्पताल में बताए गए घटनाक्रम के आधार पर पुलिस ने अपनी कार्रवाई चालू की।

वहीं पुलिस द्वारा छानबीन के दौरान इन दोनों आरोपितों की लोकेशन के बारे में पुलिस को सूचना मिली जहाँ दबिश देने पर यह पुलिस पर ही फायरिंग करने लगे। इसके जवाब में हुई फायरिंग में दोनों घायल हो गए। जिसके पश्चात इनको गिरफ्तार कर लिया गया। वर्तमान में इनका इलाज चल रहा है। जानकारी के अनुसार, गौसजमाँ मुंबई में भी अपराध करता था।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में हाल ही में एक और ऐसी ही घटना में मुस्लिम लड़कों द्वारा चलती साइकिल पर दुपट्टा खींचने के कारण एक बालिका की मृत्यु हो गई थी। यह लड़के लगातार बालिका को परेशान करते थे। इस घटना के पश्चात उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने इस प्रकार के तत्वों पर कड़ी कार्रवाई करने का आदेश दिया था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

US में पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को लगी गोली, हमलावर सहित 2 की मौत: PM मोदी ने जताया दुख, कहा- ‘राजनीति में हिंसा की...

गोलीबारी के दौरान सुरक्षाबलों ने हमलावर को मार गिराया। इस हमले में डोनाल्ड ट्रंप घायल हो गए और उनके कान से निकला खून उनके चेहरे पर दिखा।

छात्र झारखंड के, राष्ट्रगान बांग्लादेश-पाकिस्तान का, जनजातीय लड़कियों से ‘लव जिहाद’, फिर ‘लैंड जिहाद’: HC चिंतित, मरांडी ने की NIA जाँच की माँग

झारखंड में जनजातीय समाज की समस्या पर भाजपा विरोधी राजनीतिक दल भी चुप रहते हैं, जबकि वो खुद को पिछड़ों का रहनुमा कहते नहीं थकते हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -