Saturday, July 20, 2024
Homeदेश-समाज'मेरी चुप्पी को कमजोरी मत समझना': तारक मेहता के प्रोड्यूसर असित मोदी पर यौन...

‘मेरी चुप्पी को कमजोरी मत समझना’: तारक मेहता के प्रोड्यूसर असित मोदी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद ‘रोशन भाभी’ ने जारी किया वीडियो

असित मोदी ने आरोपों को सिरे से नकार दिया। उन्होंने कहा, "उन पर लगे सभी आरोप निराधार हैं और उनमें जरा सी भी सच्चाई नहीं है। वह सिर्फ मेरी छवि खराब करने की कोशिश कर रही हैं।

सब टीवी के लोकप्रिय कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘रोशन भाभी’ का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने शो के प्रोड्यूसर असित मोदी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। असित मोदी ने खुद पर लगे आरोपों को झूठा बताया है। इन सबके बीच जेनिफर का एक वीडियो सामने आया है। इसमें उन्होंने कहा है कि कोई भी उनकी चुप्पी को कमजोरी न समझे।

दरअसल, ‘रोशन भाभी’ यानि जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने कहा है,

“चुप्पी को मेरी कमजोरी मत समझना। मैं चुप थी क्योंकि सलीका है मुझमें। खुदा गवाह है कि सच क्या है। याद रख, उसके घर में कोई फर्क नहीं है तुझमें और मुझमें।”

‘मुझे और मेरे शो को बदनाम करने की कोशिश’: असित मोदी

जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल द्वारा लगाए गए आरोपों को असित मोदी ने झूठा और बकवास बताया है। साथ ही उन्होंने कहा है कि उन्हें और उनके शो को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। असित मोदी ने कहा है, “वह मुझे और मेरे शो दोनों को बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं। इसलिए हम उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। हमने उन्हें शो से बाहर कर दिया है तो वह हम पर झूठे आरोप लगा रही हैं।”

वहीं, ईटाइम्स से हुई बातचीत में भी असित मोदी ने आरोपों को सिरे से नकार दिया। उन्होंने कहा, “उन पर लगे सभी आरोप निराधार हैं और उनमें जरा सी भी सच्चाई नहीं है। वह सिर्फ मेरी छवि खराब करने की कोशिश कर रही हैं। यह मेरी वास्तविक प्रतिक्रिया है। मैं बहाने बनाने या कुछ छिपाने की कोशिश नहीं कर रहा। हर कोई यह जानता है कि मैं रियल लाइफ में कैसा हूँ। हमने जेनिफर को शो और अपनी टीम से हटा दिया। मेरे डायरेक्टर और टीम ने उन्हें शो छोड़ने के लिए कहा था हमारे पास सारे सबूत हैं और मैं यूँ ही कुछ भी नहीं बोल रहा हूँ।”

‘रोशन भाभी’ के आरोप

बता दें कि ‘रोशन भाभी’ यानी जेनिफर ने असित मोदी के अलावा शो के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज और प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमानी के खिलाफ भी आरोप लगाए हैं। जेनिफर के अनुसार सोहेल रमानी और जतिन बजाज के दुर्व्यवहार के कारण उन्हें शो छोड़ना पड़ा। यही नहीं, उन्होंने शो के प्रोड्यूसर असित मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने कई बार उनका यौन उत्पीड़न किया।

उन्होंने यह भी कहा है कि जब वह साल 2019 में टीम शूटिंग के सिलसिले में सिंगापुर गई थी। उस वक्त असित बार-बार कॉल कर अपने कमरे में बुलाते थे। शादी की सालगिरह वाली रात भी असित ने फोन किया था और कहा था कि अब सालगिरह मनाया जा चुका है कोई गिल्ट भी नहीं होगी। ‘आज तक’ के अनुसार, जेनिफर से एक बार असित मोदी ने कहा था कि तुम बहुत सुंदर लगती हो। मन करता है कि तुम्हें पकड़कर किस कर लूँ।

एक्ट्रेस ने कहा, “एक बार असित मोदी ने कहा- रात को तुम्हारी रूम पार्टनर नहीं है तो आ जाओ मेरे रूम में व्हिस्की पीते हैं। जब लगा कि दाल नहीं गलने वाली, तो मुझे कम स्क्रीन स्पेस मिलने लगी। पिछले साल भी असित मोदी को जब मैंने छुट्टी के लिए फोन किया तो उन्होंने मुझे कहा रो मत, पास होती तो हग करता, फ्लर्ट करता।” बकौल जेनिफर फ्लर्ट करने के बाद असित मोदी कहते थे कि मैं मजाक कर रहा था। लेकिन बाद में अभिनेत्री के वकील ने उन्हें समझाया कि चुप रहना सही नहीं होगा और उन्हें इस मामले को उठाना चाहिए।

जेनिफर के अनुसार एक बार असित ने सेट पर ही गेट बंद कर उन्हें रोकने की कोशिश की थी। इस बारे में एक महीने पहले प्राधिकरण को शिकायत की गई है। फिलहाल प्राधिकरण की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। जेनिफर को उम्मीद है कि उन्हें न्याय जरूर मिलेगा। अभिनेत्री का कहना है अब वो इसे बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगी। पहले काम खोने के डर से वे चुप थीं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

घुमंतू (खानाबदोश) पूजा खेडकर: जिसका बाप IAS, वो गुलगुलिया की तरह जगह-जगह भटक बिताई जिंदगी… इसी आधार पर बन गई MBBS डॉक्टर

पूजा खेडकर ने MBBS में नाम लिखवाने से लेकर IAS की नौकरी पास करने तक में नाम, उम्र, दिव्यांगता, अटेंप्ट और आय प्रमाण पत्र में फर्जीवाड़ा किया।

फैक्ट चेक’ की आड़ लेकर भारत में ‘प्रोपेगेंडा’ फैलाने की तैयारी कर रहा अमेरिका, 1.67 करोड़ रुपए ‘फूँक’ तैयार कर रहा ‘सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स’...

अमेरिका कथित 'फैक्ट चेकर्स' की फौज को तैयार करने की योजना को चतुराई से 'डिजिटल लिटरेसी' का नाम दे रहा है, लेकिन इनका काम होगा भारत में अमेरिकी नरेटिव को बढ़ावा देना।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -