Wednesday, June 19, 2024
Homeदेश-समाज'बड़ी सुंदर लग रही हो, मन कर रहा पकड़कर किस कर लूँ': तारक मेहता...

‘बड़ी सुंदर लग रही हो, मन कर रहा पकड़कर किस कर लूँ’: तारक मेहता का उलटा चश्मा की ‘रोशन भाभी’ ने दर्ज कराया यौन शोषण का केस, बोले असित मोदी- फँसा रही है

"एक बार असित मोदी ने कहा- रात को तुम्हारी रूम पार्टनर नहीं है तो आ जाओ मेरे रूम में व्हिस्की पीते हैं। जब लगा कि दाल नहीं गलने वाली, तो मुझे कम स्क्रीन स्पेस मिलने लगी। पिछले साल भी असित मोदी को जब मैंने छुट्टी के लिए फोन किया तो उन्होंने मुझे कहा रो मत, पास होती तो हग करता, फ्लर्ट करता।"

चर्चित कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC)’ से जुड़े विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहे है। एक-एक कर शो से एक्टर बाहर हो रहे हैं। इनमें रोशन सिंह सोढ़ी की पत्नी ‘रोशन भाभी’ का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल (Jennifer Mistry Bansiwal) भी हैं। उन्होंने शो के निर्माता असित मोदी (Asit Modi) के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है।

करीब डेढ़ दशक तक शो से जुड़े रहने के बाद जेनिफर ने इसी साल मार्च में खुद को इस प्रोजेक्ट से अलग कर लिया था। अब मीडिया से बातचीत में उन्होंने असित मोदी और प्रोजेक्ट से जुड़े अन्य लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। हालाँकि असित मोदी ने इन आरोपों को बकवास और आधारहीन बताया है। कहा है कि जेनिफर उन्हें फँसा रही हैं। शो और उनको बदनाम करने की नीयत से आरोप लगा रही है।

जेनिफर ने असित मोदी के अलावा शो के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज और प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमानी के खिलाफ भी आरोप लगाए हैं। रिपोर्टों के मुताबिक जेनिफर ने अपना आखिरी एपिसोड 6 मार्च 2023 को ही शूट किया था। जेनिफर के अनुसार सोहेल रमानी और जतिन बजाज के दुर्व्यवहार के कारण उन्हें शो छोड़ना पड़ा।

ई-टाइम्स से बातचीत करते हुए जेनिफर ने कहा, “7 मार्च को होली का त्योहार और मेरी शादी की सालगिरह थी। मैंने पहले ही बता दिया था कि मुझे आधा दिन चाहिए क्योंकि मेरी बेटी इस दिन को लेकर बहुत उत्साहित थी। मैंने प्रोड्यूसर्स से निवेदन किया कि कम से कम दो घंटे का ब्रेक जरूर दें लेकिन वे मेल आर्टिस्ट्स की टाइमिंग एडजस्ट कर रहे थे। बार-बार रिक्वेस्ट करने पर भी मेरी बात नहीं मानी। यह जगह (सेट) पुरुष प्रधान है।”

जेनिफर ने आगे कहा, “जब मैंने जाने को लेकर अपनी मजबूरी बताई तो सोहेल ने मेरे साथ बदसलूकी की और चार बार शो छोड़ने के लिए कहा। फिर क्रिएटिव पर्सन जतिन ने मेरी कार को रोकने की कोशिश की। सब कुछ सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड है।” जेनिफर का दावा है कि सोहेल ने उन्हें एक पत्र भेजा था जिसमें कहा गया था कि वह 7 मार्च को जल्दी चली गईं जिससे शो को नुकसान हुआ। जेनिफर ने कहा है कि सेट पर प्रोग्राम के कलाकारों के साथ बंधुआ मजदूरों की तरह व्यवहार किया जाता है।

इसके बाद जेनिफर ने सबसे चौंकाने वाला दावा किया। उन्होंने कहा कि शो के निर्माता असित मोदी ने कई बार उनका यौन उत्पीड़न किया है। उन्होंने कहा कहा कि 2019 में टीम शूटिंग के सिलसिले में सिंगापुर गई थी। उस वक्त असित बार-बार कॉल कर अपने कमरे में बुलाते थे। शादी की सालगिरह वाली रात भी असित ने फोन किया था और कहा था कि अब सालगिरह मनाया जा चुका है कोई गिल्ट भी नहीं होगी। आज तक के अनुसार जेनिफर से एक बार असित मोदी ने कहा था कि तुम बहुत सुंदर लगती हो। मन करता है कि तुम्हें पकड़कर किस कर लूँ।

एक्ट्रेस ने कहा, “एक बार असित मोदी ने कहा- रात को तुम्हारी रूम पार्टनर नहीं है तो आ जाओ मेरे रूम में व्हिस्की पीते हैं। जब लगा कि दाल नहीं गलने वाली, तो मुझे कम स्क्रीन स्पेस मिलने लगी। पिछले साल भी असित मोदी को जब मैंने छुट्टी के लिए फोन किया तो उन्होंने मुझे कहा रो मत, पास होती तो हग करता, फ्लर्ट करता।” बकौल जेनिफर फ्लर्ट करने के बाद असित मोदी कहते थे कि मैं मजाक कर रहा था। लेकिन बाद में अभिनेत्री के वकील ने उन्हें समझाया कि चुप रहना सही नहीं होगा और उन्हें इस मामले को उठाना चाहिए।

जेनिफर के अनुसार एक बार असित ने सेट पर ही गेट बंद कर उन्हें रोकने की कोशिश की थी। इस बारे में एक महीने पहले प्राधिकरण को शिकायत की गई है। फिलहाल प्राधिकरण की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। जेनिफर को उम्मीद है कि उन्हें न्याय जरूर मिलेगा। अभिनेत्री का कहना है अब वो इसे बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगी। पहले काम खोने के डर से वे चुप थीं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अच्छा! तो आपने मुझे हराया है’: विधानसभा में नवीन पटनायक को देखते ही हाथ जोड़ कर खड़े हो गए उन्हें हराने वाले BJP के...

विधानसभा में लक्ष्मण बाग ने हाथ जोड़ कर वयोवृद्ध नेता का अभिवादन भी किया। पूर्व CM नवीन पटनायक ने कहा, "अच्छा! तो आपने मुझे हराया है?"

‘माँ गंगा ने मुझे गोद ले लिया है, मैं काशी का हो गया हूँ’: 9 करोड़ किसानों के खाते में पहुँचे ₹20000 करोड़, 3...

"गरीब परिवारों के लिए 3 करोड़ नए घर बनाने हों या फिर पीएम किसान सम्मान निधि को आगे बढ़ाना हो - ये फैसले करोड़ों-करोड़ों लोगों की मदद करेंगे।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -