Thursday, August 5, 2021
Homeदेश-समाजशाहीन बाग से भी जुड़े ताहिर हुसैन के तार: गाड़ियों में भरकर लोग भेजे...

शाहीन बाग से भी जुड़े ताहिर हुसैन के तार: गाड़ियों में भरकर लोग भेजे जाते थे, कंटेनर और बोरियों में सामान

एक चश्मदीद ने बताया कि रात को उसने कई बार देखा है कि ताहिर हुसैन के घर के सामने टैक्सियों को हायर कर शाहीन बाग़ ले जाया जाता था। उसने बताया कि उसे भी अपनी गाड़ी शाहीन बाग़ ले जाने के लिए कहा गया था।

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के हिंदू विरोधी दंगों में आप के निलंबित निगम पार्षद ताहिर हुसैन की संलिप्तता के कई सबूत सामने आए हैं। अब शाहीन बाग से भी उसका कनेक्शन सामने आया है। चॉंदबाग और खजुरी खास के लोगों का कहना है कि ताहिर लोगों को गाड़ियों में भरकर शाहीन बाग भेजता था। वहॉं भेजने के लिए लोगों को ताहिर कहॉं से लाता था इसके बारे में अभी तस्वीर स्पष्ट नहीं है। शाहीन बाग में अरसे से नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ धरना चल रहा है।

बताया जाता है कि ताहिर हुसैन अपने नेटवर्क के जरिए एक के बाद एक ग़ैर-क़ानूनी गतिविधियों में व्यस्त था। ‘TV9 भारतवर्ष’ कर एक रिपोर्ट में बताया गया है कि शाहीन बाग़ में चल रहे धरने, दिल्ली दंगे और ताहिर हुसैन के आपस में तार जुड़े हुए हैं। चाँदबाग़ की एक पार्किंग में जाकर चैनल के रिपोर्टर ने इस बारे में अहम जानकारी जुटाई। यहॉं ओला-उबर और प्राइवेट गाड़ियॉं पार्क की जाती है। इन्हीं गाड़ियों में से एक के बारे में कहा जा रहा है कि वह रोज शाहीन बाग़ जाया करती थी।

एक चश्मदीद ने बताया कि रात को उसने कई बार देखा है कि ताहिर हुसैन के घर के सामने टैक्सियों को हायर कर शाहीन बाग़ ले जाया जाता था। उसने बताया कि उसे भी अपनी गाड़ी शाहीन बाग़ ले जाने के लिए कहा गया था। क़रीब 50-60 लोग रोज़ ताहिर हुसैन की इमारत से शाहीन बाग़ ले जाए जाते थे। उबर के एक अन्य ड्राइवर ने बताया कि उससे भी कई बार वहाँ चलने के लिए कहा गया था। उसने बताया कि 100 लोगों को भी ले जाता जाता था और क़रीब 5-10 गाड़ियाँ रोज शाहीन बाग़ जाती थीं।

एक अन्य ओला ड्राइवर ने बताया कि वो ताहिर हुसैन और उसके सेक्रेट्री व ड्राइवर को पहचानता है क्योंकि वो उसके ऑफिस में जा चुका है। उसने बताया कि उसने अपने मोहल्ले के लोगों को पहले भी मना कर चुका था कि ताहिर हुसैन के कहने पर कोई शाहीन बाग़ नहीं जाएगा। उसने आगे बताया कि यहाँ से कंटेनर व बोरियों में रख कर कई सामान भी शाहीन बाग़ ले जाए जाते थे। उनमें क्या होता था, इस बारे में किसी को भी नहीं पता। न सिर्फ़ शाहीन बाग़, बल्कि 5 बसों में सामान और लोग सम्भल भी ले जाए जाते थे। वहाँ भी सालों से भारी मात्रा में सामान ले जाए जाते थे। लोग कहते हैं कि वे बसें अवैध हैं।

ताहिर हुसैन के घर से कई गाड़ियाँ रोज शाहीन बाग़ जाती थीं

लोगों ने बताया कि वे अभी भी बच्चों के स्कूल नहीं भेज रहे हैं, क्योंकि वे भयभीत हैं। लोगों का कहना है कि वहाँ लोग बच्चों को पकड़ कर उनके साथ क्या कर देंगे, ये सोच कर ही उनकी रूह काँप उठती है। अब सवाल ये उठता है कि आख़िर ताहिर हुसैन के घर से गाड़ियों में भर-भर कर लोगों को व सामान को शाहीन बाग़ क्यों ले जाया जाता था?

गंगाजल स्टाइल में दबोचा गया ताहिर हुसैन, चकमा देने के लिए बुर्का की जगह पहन रखा था…

ताहिर हुसैन के भाई शाह आलम की तलाश: जहाँ हुई IB के अंकित शर्मा की हत्या वहाँ मौजूद था

ताहिर हुसैन के निशाने पर पहले से थे IB के अंकित शर्मा, हत्या के वक्त बांग्लादेशी आतंकी भी थे मौजूद!

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

Searched termsताहिर हुसैन शाहीन बाग, ताहिर हुसैन का बयान, ताहिर हुसैन पिस्टल, ताहिर हुसैन की जमानत याचिका, कैसे पकड़ा गया ताहिर हुसैन, ताहिर हुसैन का भाई, शाह आलम, ताहिर हुसैन फैमिली, ताहिर हुसैन अमरोहा, अंकित शर्मा टार्गेट किलिंग, अंकित शर्मा की हत्या क्यों की गई, अंकित शर्मा बांग्लादेशी आतंकी, बांग्लादेशी आतंकी ताहिर हुसैन, हिंदू घृणा, अमेरिका में हिंदू निशाने पर, हिंदू प्रताड़ना, उबर हिंदूफोबिया, उबर ड्राइवर ने हिंदू को किया प्रताड़ित, उबर दिल्ली दंगा, ताहिर लास्ट लोकेशन, ता​हिर एफआईआर, ताहिर लुक आउट नोटिस, ताहिर हुसैन की तलाश में छापेमारी, ताहिर हुसैन सीसीटीवी फुटेज, ताहिर हुसैन अग्रिम जमानत याचिका, ताहिर हुसैन दिल्ली पुलिस, दिल्ली हिंदू विरोधी दंगा, नालों से मिले शव, दिल्ली नाला शव, दिल्ली मदरसा गुलेल, मदरसा गुलेल विडियो, शिव विहार, मुस्तफाबाद, अमर विहार, दिल्ली दंगे चश्मदीद, दिल्ली हिंसा चश्मदीद, दिल्ली हिंसा महिला, दिल्ली दंगों में कितने मरे, दिल्ली में कितने हिंदू मरे, मोहम्मद शाहरुख, जाफराबाद शाहरुख, शाहरुख फरार, ताहिर हुसैन आप, ताहिर हुसैन एफआईआर, ताहिर हुसैन अमानतुल्लाह, चांदबाग शिव मंदिर पर हमला, दिल्ली दंगा मंदिरों पर हमला, दिल्ली मंदिरों पर हमले, मंदिरों पर हमले, चांदबाग पुलिया, अरोड़ा फर्नीचर, ताहिर हुसैन के घर का तहखाना, अंकित शर्मा केजरीवाल, अंकित शर्मा ताहिर हुसैन, अंकित शर्मा का परिवार, दिल्ली शाहदरा, शाहदरा दिलबर सिंह, उत्तराखंड दिलवर सिंह, दिल्ली हिंसा में दिलवर सिंह की हत्या, रवीश कुमार मोहम्मद शाहरुख, रवीश कुमार अनुराग मिश्रा, रतनलाल, साइलेंट मार्च, यूथ अगेंस्ट जिहादी हिंसा, दिल्ली हिंसा एनडीटीवी, एनडीटीवी श्रीनिवासन जैन, एनडीटीवी रवीश कुमार, रवीश कुमार दिल्ली हिंसा, दिल्ली हिंसा में कितने मरे, दिल्ली दंगों में मरे, दिल्ली कितने हिंदू मरे, दिल्ली दंगों में आप की भूमिका, आप पार्षद ताहिर हुसैन, आप नेता ताहिर हुसैन, ताहिर हुसैन वीडियो, कपिल मिश्रा ताहिर हुसैन, आईबी कॉन्स्टेबल की हत्या, अंकित शर्मा की हत्या, चांदबाग अंकित शर्मा की हत्या, दिल्ली हिंसा विवेक, विवेक ड्रिल मशीन से छेद, विवेक जीटीबी अस्पताल, विवेक एक्सरे, दिल्ली हिंदू युवक की हत्या, दिल्ली विनोद की हत्या, दिल्ली ब्रहम्पुरी विनोद की हत्या, दिल्ली हिंसा अमित शाह, दिल्ली हिंसा केजरीवाल, दिल्ली पुलिस, दिल्ली पुलिस रतनलाल, हेड कांस्टेबल रतनलाल, रतनलाल का परिवार, छत्तीसिंह पुरा नरसंहार, दिल्ली हिंसा, नॉर्थ ईस्ट दिल्ली हिंसा, करावल नगर, जाफराबाद, मौजपुर, गोकलपुरी, शाहरुख, कांस्टेबल रतनलाल की मौत, दिल्ली में पथराव, दिल्ली में आगजनी, दिल्ली में फायरिंग, भजनपुरा, दिल्ली सीएए हिंसा
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अगर बायोलॉजिकल पुरुषों को महिला खेलों में खेलने पर कुछ कहा तो ब्लॉक कर देंगे: BBC ने लोगों को दी खुलेआम धमकी

बीबीसी के आर्टिकल के बाद लोग सवाल उठाने लगे हैं कि जब लॉरेल पैदा आदमी के तौर पर हुए और बाद में महिला बने, तो यह बराबरी का मुकाबला कैसे हुआ।

दिल्ली में कमाल: फ्लाईओवर बनने से पहले ही बन गई थी उसपर मजार? विरोध कर रहे लोगों के साथ बदसलूकी, देखें वीडियो

दिल्ली के इस फ्लाईओवर का संचालन 2009 में शुरू हुआ था। लेकिन मजार की देखरेख करने वाला सिकंदर कहता है कि मजार वहाँ 1982 में बनी थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
113,042FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe