Monday, May 20, 2024
Homeदेश-समाजलड़कियों को गर्म सरिये से दागते थे असगर, मोहम्मद बादल और चाँदनी खातून: नाच-गाने...

लड़कियों को गर्म सरिये से दागते थे असगर, मोहम्मद बादल और चाँदनी खातून: नाच-गाने के बहाने बुला कर महिलाओं का टॉर्चर, करवाते थे गलत काम

यहाँ पर पड़ोसी राज्यों की महिलाओं को नाच-गाने के बहाने लाया जाता था। बिहार के अन्य जिलों से भी लड़कियों को लाए जाने की बात बताई गई है। बाद में उन्हें टॉर्चर कर के उनसे गलत काम करवाए जाते थे।

बिहार के सीतामढ़ी जिले में पुलिस ने रेडलाइट एरिया में छापेमारी की है। इस\के दौरान 2 लड़कियों को जबरन देह व्यापार के धंधे से मुक्त करवाया गया है। पुलिस ने इस केस में 1 महिला और 2 पुरुषों को गिरफ्तार किया है। आरोपित महिला का नाम चाँदनी खातून और पुरुषों के नाम मोहम्मद बादल और मोहम्मद असगर हैं। ये दोनों आरोपित सगे भाई हैं। छापेमारी के दौरान इस धंधे में शामिल कई अन्य महिलाएं फरार हो गईं। यह कार्रवाई 27 नवम्बर 2021 (शनिवार) को हुई है।

रेडलाइट एरिया शहर से सटा हुआ था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि यहाँ पर पड़ोसी राज्यों की महिलाओं को नाच-गाने के बहाने लाया जाता था। बिहार के अन्य जिलों से भी लड़कियों को लाए जाने की बात बताई गई है। बाद में उन्हें टॉर्चर कर के उनसे गलत काम करवाए जाते थे। पीड़िताओं में पड़ोसी देश नेपाल तक की लड़कियों का होना बताया जा रहा है। इस से पहले भी इसी जिले से बांग्लादेश की एक लड़की को मुक्त करवाया जा चुका है।

यह छापेमारी सीतामढ़ी पुलिस के SP हरकिशोर राय के निर्देश पर थाना नगर थाना और महिला थाना पुलिस ने मिल कर की थी। एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार गलत काम से मना करने पर गरम सरिया से उनके शरीर को दागा जाता था। उन्हें लम्बे समय तक भूखा रखा जाता था। लड़कियों की खरीद-फरोख्त भी की जाती थी। ये काम मोहम्मद महफूज़ के बेटे बादल और असगर आरोपित चाँदनी खातून के साथ मिल कर करते थे। पुलिस ने कुछ दलालों को भी हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ चल रही है।

ऑपइंडिया ने इस मामले में स्थानीय नगर थाना SHO से बात की। उन्होंने बताया कि छापेमारी के दौरान 1 महिला को मुक्त करवाया गया है। साथ ही मामले की जाँच और आगे की कार्रवाई जारी है। इस पूरे मामले में अगर कोई अन्य शामिल मिला तो उस पर भी उचित एक्शन लिया जाएगा।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

भारत पर हमले के लिए 44 ड्रोन, मुंबई के बगल में ISIS का अड्डा: गाँव को अल-शाम घोषित चला रहे थे शरिया, जिहाद की...

साकिब नाचन जिन भी युवाओं को अपनी टीम में भर्ती करता था उनको जिहाद की कसम दिलाई जाती थी। इस पूरी आतंकी टीम को विदेशी आकाओं से निर्देश मिला करते थे।

कनाडा, अमेरिका, अरब… AAP ने करोड़ों का लिया चंदा, लेकिन देने वालों की पहचान छिपा ली: ED का खुलासा, खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने भी...

ED की एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि AAP ने ₹7.08 करोड़ की विदेशी फंडिंग में गड़बड़ियाँ की हैं। इस रिपोर्ट को गृह मंत्रालय को भेजा गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -