Wednesday, July 24, 2024
Homeदेश-समाज'कन्हैया लाल की तरह गला काट देंगे': उदयपुर में मछली पकड़ने वाले युवक को...

‘कन्हैया लाल की तरह गला काट देंगे’: उदयपुर में मछली पकड़ने वाले युवक को धमकी, उधर मुजफ्फरनगर के टेलर को भी मिला धमकी भरा पत्र

पुलिस ने बताया कि अलीपुरा के रहने वाले ब्रह्मानंद नामक व्यक्ति ने इस मामले में शिकायत दर्ज करवाई है। उसके बेटे को कुछ शरारती तत्वों ने जान से मारने की धमकी दी है।

राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल की तरह हत्या करने की धमकी का मामला सामने आया है। इसमें शहर के एक मछली पकड़ने वाले युवक को मुस्लिम समुदाय के 3 युवकों ने कन्हैयालाल के जैसे सिर कलम करने की धमकी दी है। धमकी के बाद पुलिस जाँच में जुट चुकी हैं।

‘दैनिक भास्कर’ की खबर के अनुसार, उदयपुर के हाथिपोल थाना क्षेत्र के यूआईटी पुलिया के पास मछली पकड़ने को लेकर दो पक्षों के बीच कहासुनी हुई। पुलिस ने बताया कि अलीपुरा के रहने वाले ब्रह्मानंद नामक व्यक्ति ने इस मामले में शिकायत दर्ज करवाई है। उसके बेटे को कुछ शरारती तत्वों ने जान से मारने की धमकी दी है।

उदयपुर के युवक को मिली कन्हैयालाल के जैसे गला काटने की धमकी

अपनी शिकायत में उसने बताया कि कुछ दिनों पहले उसका बेटा (विक्रम सिंह) यूआईटी पुलिया के पास मछली पकड़ने गया और उसने कुछ मछलियाँ भी पकड़ लीं। इसके बाद वहाँ लोहार कॉलोनी, आयड़ के रहने वाले अल्ताफ, सिजु और मुश्ताक उससे उसकी मछलियाँ छीनने के लिए मारपीट करने लगे। विक्रम वहाँ से जान बचाकर किसी तरह घर आ गया, लेकिन तीनों आरोपित उसके पीछे-पीछे घर तक आ गए और उसे कन्हैयालाल के जैसे गला काटने की धमकी भी देकर गए।

यूपी के मुजफ्फरनगर के एक हिंदू टेलर को भी मिली धमकी

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के एक टेलर को उदयपुर के कथित तौर दर्जी कन्हैयाल के जैसा हाल करने वाली धमकी मिली है। टेलर का नाम नरेंद्र बताया जा रहा है और उन्हें अपनी ही दुकान में बुधवार (24 अगस्त, 2022) की सुबह एक धमकी भरा पत्र प्राप्त हुआ। पत्र में लाल रंग वाले कलम या स्याही से धमकी वाला मैसेज लिखा गया था।

इस पत्र में लिखा था, “तू बहुत बड़ा देशभक्त बनता है। नूपुर शर्मा तो बहाना होगा, कन्हैया की तरह निशाना होगा। बचेगा नहीं, भाग सकता है तो भाग।” धमकी वाला पत्र मिलने के बाद नरेंद्र ने पुलिस में इसकी सूचना दी। पुलिस ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर पहुँच कर जाँच-पड़ताल के बाद अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एंजेल टैक्स’ खत्म होने का श्रेय लूट रहे P चिदंबरम, भूल गए कौन लेकर आया था: जानिए क्या है ये, कैसे 1.27 लाख StartUps...

P चिदंबरम ने इसके खत्म होने का श्रेय तो ले लिया, लेकिन वो इस दौरान ये बताना भूल गए कि आखिर ये 'एंजेल टैक्स' लेकर कौन आया था। चलिए 12 साल पीछे।

पत्रकार प्रदीप भंडारी बने BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता: ‘जन की बात’ के जरिए दिखा चुके हैं राजनीतिक समझ, रिपोर्टिंग से हिला दी थी उद्धव...

उन्होंने कर्नाटक स्थित 'मणिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी' (MIT) से इलेक्ट्रॉनिक एवं कम्युनिकेशंस में इंजीनियरिंग कर रखा है। स्कूल में पढ़ाया भी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -