Saturday, July 31, 2021
Homeदेश-समाज17 साल की हिंदू लड़की गायब, मोहम्मद लुकमान का आया था फोन: टीम बना...

17 साल की हिंदू लड़की गायब, मोहम्मद लुकमान का आया था फोन: टीम बना कर खोज में जुटी UP पुलिस

7309078*** - इस मोबाइल नंबर से 17 साल की लड़की को कॉल आता है। वो घर से निकलती है, फिर वापस नहीं आती है। नंबर किसी मोहम्मद लुकमान नाम के शख्स का निकलता है। अब आजमगढ़ पुलिस जाँच में जुटी है।

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जनपद में ‘लव जिहाद’ का मामला सामने आया है। यहाँ के लुकमान पर नाबालिग हिंदू लड़की को अगवा करने का आरोप है। आजमगढ़ पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए बताया कि सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर अभियुक्त की गिरफ्तारी एवं बरामदगी हेतु पुलिस टीम बनाकर, प्रभारी निरीक्षक जहानागंज को निर्देशित किया गया है।

आजमगढ़ पुलिस का इस मामले में ट्वीट

बता दें कि स्वतंत्र सिंह नाम के ट्विटर यूजर ने सोशल मीडिया पर इस ‘लव जिहाद/ग्रूमिंग जिहाद’ की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया कि उनकी भतीजी एक मुस्लिम लड़के के साथ गायब है। वो उन दोनों में से किसी की भी तलाश नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए मामले में पुलिस से मदद की गुहार लगाई, जिस पर आजमगढ़ पुलिस ने संज्ञान ले लिया है, साथ ही जल्द ही गिरफ्तारी और बरामदगी का आश्वासन दिया है।

पीड़िता के पिता द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत (साभार: Twitter-@swat_mmm)

इस ट्वीट में पीड़िता के चाचा ने लड़के और लड़की की फोटो के अलावा पीड़िता के पिता द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत की कॉपी भी शेयर की है। इसमें लड़की के पिता ने बताया कि उनकी पुत्री की उम्र 17 साल है। वह बुधवार (जुलाई 14, 2021) को तकरीबन 1:00 बजे घर से निकली थी और काफी देर तक वह घर वापस नहीं आई।

उन्होंने बताया कि निकलने से पहले पीड़िता ने लगभग 12:14 बजे किसी से बात की थी और इसके बाद ही वह घर से निकली थी। पीड़िता के पिता ने बताया कि जब उन्होंने उस नंबर के बारे में पता लगाया, जिससे कॉल आई थी, तो वह नंबर लुकमान नाम के शख्स का निकला। उन्होंने मामले में पुलिस से मुकदमा लिख कर कार्यवाही करने का निवेदन किया।

गौरतलब है कि हाल ही में उत्तर प्रदेश के बदायूँ के रहने वाले दानिश ने दिनेश बनकर पहले बुलंदशहर की हिंदू युवती को अपने प्यार के जाल में फँसाया फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद जबरन धर्म परिवर्तन कराकर उसके साथ निकाह कर लिया। युवती ने जब धर्मांतरण का विरोध किया तो दानिश ने उसके साथ मारपीट की और उसे प्रताड़ित भी किया।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पाकिस्तानी मंत्री फवाद चौधरी चीन को भूले, Covid के लिए भारत को ठहराया जिम्मेदार, कहा- विश्व ‘इंडियन कोरोना’ से परेशान

पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने कहा कि दुनिया कोरोना महामारी पर जीत हासिल करने की कगार पर थी, लेकिन भारत ने दुनिया को संकट में डाल दिया।

ये नंगे, इनके हाथ अपराध में सने, फिर भी शर्म इन्हें आती नहीं… क्योंकि ये है बॉलीवुड

राज कुंद्रा या गहना वशिष्ठ तो बस नाम हैं। यहाँ किसिम किसिम के अपराध हैं। हिंदूफोबिया है। खुद के गुनाहों पर अजीब चुप्पी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,277FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe