Monday, June 17, 2024
Homeदेश-समाजVideo: मजार के अंदर सेक्स रैकेट, नासिर उर्फ़ काले बाबा को लोगों ने रंगे-हाथ...

Video: मजार के अंदर सेक्स रैकेट, नासिर उर्फ़ काले बाबा को लोगों ने रंगे-हाथ पकड़ा

सोशल मीडिया पर नासिर उर्फ़ काले बाबा के वीडियो शेयर किए जा रहे हैं जिनमें मजार के अंदर बने कमरे में एक महिला और पुरुष को आपत्तिजनक हालत में देखा जा सकता है।

लखनऊ में एक चौंकाने वाली घटना में मजार के एक संरक्षक काले बाबा उर्फ़ नासिर को एक सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। ‘एशिया नेट न्यूज़’ की एक रिपोर्ट के अनुसार, लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके के हुसैनाबाद में स्थित जामा मजार के केयर टेकर ‘काले बाबा’ कथित तौर पर इलाज के नाम पर महिलाओं का यौन शोषण करता था और देह व्यापार का धंधा भी चलाता था।

सोशल मीडिया पर नासिर उर्फ़ काले बाबा के वीडियो शेयर किए जा रहे हैं जिनमें मजार के अंदर बने कमरे में एक महिला और पुरुष को आपत्तिजनक हालत में देखा जा सकता है। यह खुलासा होने पर मौके पर जमा हुई भीड़ नासिर उर्फ़ काले बाबा को मजार से बाहर घसीट लाई और पिटाई के बाद उसे पुलिस को सौंप दिया।

जाँच में पता चला कि आरोपित नासिर उर्फ काले बाबा नाम का व्यक्ति मजार में लंबे समय से देह व्यापार का धंधा चला रहा था। स्थानीय लोगों को बृहस्पतिवार (अक्टूबर 22, 2020) सुबह उस पर शक हुआ तो वह कमरे में गए। वहाँ देखा कि एक महिला और युवक आपत्तिजनक हालत में लिप्त थे। जिसका वीडियो भी बनाया गया है।

नोट : इस वीडियो में अश्लील दृश्य शामिल हैं, सिर्फ वयस्क ही इसे देखें

काले बाबा इलाज के नाम पर करता था शोषण

रिपोर्ट्स के अनुसार, लोगों ने बताया कि आरोपित नासिर उर्फ़ काले बाबा महिलाओं को इलाज के नाम पर अपने पास बुलाता था और फिर उनके सफेद दाग या बच्चे न होने की समस्या का इलाज करने का दावा करता था। इसी की आड़ में वह महिलाओं से जिस्म का धंधा भी करवाता आया है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि बीते कुछ दिनों से उन्हें मजार के अंदर गलत काम होने की शिकायतें मिल रही थी, जिसके बाद अचानक लोग मजार में घुस गए। एसीपी चौक आईपी सिंह ने बताया कि मजार संचालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जा रहा है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ऋषिकेश AIIMS में भर्ती अपनी माँ से मिलने पहुँचे CM योगी आदित्यनाथ, रुद्रप्रयाग हादसे के पीड़ितों को भी नहीं भूले

उत्तराखंड के ऋषिकेश से करीब 50 किलोमीटर की दूरी पर स्थित यमकेश्वर प्रखंड का पंचूर गाँव में ही योगी आदित्यनाथ का जन्म हुआ था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -