Friday, May 24, 2024
Homeदेश-समाजशादीशुदा जावेद ने अवैध संबंध के शक में अपनी गर्लफ्रेंड को गला रेत कर...

शादीशुदा जावेद ने अवैध संबंध के शक में अपनी गर्लफ्रेंड को गला रेत कर मार डाला: यूपी पुलिस ने किया गिरफ्तार

अचानक जावेद खंती लेकर उसके घर में दाखिल हुआ। इससे पहले वह कुछ समझ पाती, जावेद ने उसके सर पर खंती से ताबड़तोड़ वार करते हुए उसे मौत के घाट उतार डाला। उसी वक्त घर में मौजूद बच्चों ने जब खून से लतपथ माँ को देखा तो चीखने चिल्लाने लगे।

मेरठ से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहाँ जावेद ने अपनी गर्लफ्रैंड नाजरीन को किसी और से अफ़ेयर के शक में मौत के घाट उतार दिया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरोपित जावेद और मृतका नाजरीन पहले से शादीशुदा है। जावेद के दो बच्चे है और नाजरीन के 3 बच्चे है। दोनों कई सालों से अवैध संबंध में थे। पुलिस ने मौके पर आकर हत्यारोपित को हिरासत में ले लिया। मृतक महिला का पति दिल्ली में काम करता है। उसे इस घटना के बारे में सूचना दे दी गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ स्थित ब्रह्मपुरी के हरिनगर का है। जावेद पिछले कई सालों से नाजरीन के साथ अवैध संबंध में था। वहीं कुछ दिनों पहले उसे पता चला कि नाजरीन किसी और शख्स से मिलने जुलने लगी है, जोकि उसे नागवार गुजरी और वह गुस्से में अपनी गर्लफ्रैंड के घर निकल पड़ा।

नाजरीन काम मे जुटी थी, इसी दौरान अचानक जावेद खंती लेकर उसके घर में दाखिल हुआ। इससे पहले वह कुछ समझ पाती, जावेद ने उसके सर पर खंती से ताबड़तोड़ वार करते हुए फिर बाद में गला रेत कर हत्या कर उसे मौत के घाट उतार डाला। उसी वक्त घर में मौजूद बच्चों ने जब खून से लतपथ माँ को देखा तो चीखने चिल्लाने लगे। उनकी चीख-पुकार सुनकर इकट्ठे हुए क्षेत्र के लोगों ने हिम्मत दिखाकर आरोपित जावेद को धर दबोचा।

हत्या के बाद इलाके में कोहराम मच गया और पुलिस को सूचना दी गई। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया। इसी के साथ महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया।

ब्रह्मपुरी सीओ अमित राय ने जानकारी दी है कि मृतिका नाजरीन का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस अब इस मामले में कानूनी कार्रवाई करने में जुटी है। मृतिका का पति दिल्ली में रह कर काम करता है उसे सूचना देने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बाबरी का पक्षकार राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आ गया, लेकिन कॉन्ग्रेस ने बहिष्कार किया’: बोले PM मोदी – इन्होंने भारतीयों पर मढ़ा...

प्रधानमंत्री ने स्पष्ट ऐलान किया कि अब यह देश न आँख झुकाकर बात करेगा और न ही आँख उठाकर बात करेगा, यह देश अब आँख मिलाकर बात करेगा।

कॉन्ग्रेस नेता को ED से राहत, खालिस्तानियों को जमानत… जानिए कौन हैं हिन्दुओं पर हमले के 18 इस्लामी आरोपितों को छोड़ने वाले HC जज...

नवंबर 2023 में जब राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी चरम पर थी, जब जस्टिस फरजंद अली ने कॉन्ग्रेस उम्मीदवार मेवाराम जैन को ED से राहत दी थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -