Sunday, July 14, 2024
Homeदेश-समाजमुरादाबाद: तमंचा दिखा दलित नाबालिग से रेप करने वाला शुकूर गिरफ्तार, इलाके में पसरा...

मुरादाबाद: तमंचा दिखा दलित नाबालिग से रेप करने वाला शुकूर गिरफ्तार, इलाके में पसरा तनाव

"लड़की नाबालिग है और एक स्कूल में पढ़ती है। वहीं आरोपित 25 साल का है और फर्नीचर की दुकान चलाता है।"

मुरदाबाद के कुंदरकी थाना क्षेत्र में दलित नाबालिग से रेप के आरोपित शुकूर को पुलिस ने शनिवार (29 मई 2021) को गिरफ्तार कर लिया। 15 वर्षीय पीड़िता आठवीं कक्षा की छात्रा है। गुरुवार को 25 वर्षीय शुकूर ने तमंचे के बल पर दुष्कर्म किया था। साथ ही विरोध करने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी थी।

रिपोर्टों के अनुसार पीड़िता गुरुवार की सुबह शौच के लिए घर से निकली थी। इसी दौरान आरोपित उसे हथियार का भय दिखाकर एक दुकान के भीतर ले गया। जब काफी समय तक पीड़िता घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। इसी दरम्यान उसके चिल्लाने की आवाज एक बंद दुकान के भीतर से आई। परिजनों के पहुँचने पर आरोपित तमंचा दिखाते हुए मौके से फरार हो गया।

रेप की बात सुनते ही मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। दुकान का दरवाजा तोड़ने पर पीड़िता अचेत स्थिति में मिली। उसने अपने साथ दुष्कर्म की जानकारी देते हुए कहा कि मदद के लिए चिल्लाने पर आरोपित ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 376, एससी/एसटी एक्ट और POCSO एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पीड़िता के पिता मिस्त्री का काम करते हैं।

पीड़िता का बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपित की तलाश शुरू की। सर्कल ऑफिसर देश दीपक सिंह ने बताया, “लड़की नाबालिग है और एक स्कूल में पढ़ती है। वहीं आरोपित 25 साल का है और फर्नीचर की दुकान चलाता है। पीड़िता के परिवार की मौजूदगी में मौका मुआयना कर सबूत इकट्ठा किए गए।” इस घटना के बाद से इलाके में तनाव पसरा हुआ है। जिसे देखते हुए पुलिस ने मौके पर पहुँच कर कुंदरकी के एसओ ने लोगों को शांत कराया।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NITI आयोग की रिपोर्ट में टॉप पर उत्तराखंड, यूपी ने भी लगाई बड़ी छलाँग: 9 साल में 24 करोड़ भारतीय गरीबी से बाहर निकले

NITI आयोग ने सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल्स (SDG) इंडेक्स 2023-24 जारी की है। देश में विकास का स्तर बताने वाली इस रिपोर्ट में उत्तराखंड टॉप पर है।

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -