Monday, April 22, 2024
Homeदेश-समाजमुस्लिम युवाओं का WhatsApp ग्रुप 'मस्ती': पोर्न Video 'जय भोलेनाथ' ऑडियो और टेक्स्ट के...

मुस्लिम युवाओं का WhatsApp ग्रुप ‘मस्ती’: पोर्न Video ‘जय भोलेनाथ’ ऑडियो और टेक्स्ट के साथ

जुल्फिकार ने कथित तौर पर इस ग्रुप में पोर्न क्लिप साझा की थी, जिसे बाद में दूसरे यूजर्स ने सर्कुलेट किया। जुल्फिकार के अलावा, तौसीफ, अदब, जावेद सन्नो, मोना, तस्लीम अंसारी और डब्बू खान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

उत्तर प्रदेश के फर्रूखाबाद जिले में मुस्लिम युवकों के एक व्हाट्सएप ग्रुप में हिंदू देवताओं का नाम लेकर आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट करने का मामला सामने आया है। ग्रुप में आरोपित युवक पोर्न क्लिप सर्कुलेट कर रहे हैं और उसके साथ ‘जय भोलेनाथ’ लिख रहे हैं।

स्वराज्य समाचार की पत्रकार स्वाति गोयल शर्मा के अनुसार, फर्रूखाबाद के कुछ मुस्लिम युवक इस व्हाट्सएप ग्रुप को चला रहे हैं। ‘मस्ती’ नाम से बनाए गए इस ग्रुप में वॉयसओवर और टेक्स्ट के साथ ‘जय भोलेनाथ, जय भोलेनाथ’ के साथ ‘पोर्न क्लिप’ पोस्ट की जा रही है।

हाल ही में यह अश्लील वीडियो हिंदू संगठनों तक पहुँचा, जिसके बाद उन्होंने इस मामले में व्हाट्सएप ग्रुप चलाने वाले एडमिन के खिलाफ फतेहगढ़ थाने में केस दर्ज कराया। पत्रकार शर्मा के ट्वीट के मुताबिक, पुलिस ने इस ग्रुप के सात लोगों के खिलाफ अश्लील वीडियो पोस्ट करने के मामले में धारा 153A-(दुश्मनी को बढ़ावा देने), IPC की धारा 120B और IT एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। इसके अलावा पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपित जुल्फिकार को नामजद किया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, जुल्फिकार ने ही कथित तौर पर इस ग्रुप में पोर्न क्लिप साझा की थी, जिसे बाद में दूसरे यूजर्स ने व्हाट्सएप पर सर्कुलेट किया। इस केस में जुल्फिकार के अलावा, तौसीफ, अदब, जावेद सन्नो, मोना, तस्लीम अंसारी और डब्बू खान के खिलाफ अश्लील क्लिप को अन्य माध्यमों पर सर्कुलेट करने का मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में फतेहपुर पुलिस ने ट्वीट कर बताया है कि सभी आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी की कोशिशें की जा रही है।

इन सभी आरोपितों के खिलाफ खिलाफ हिंदू महासभा के राजेश मिश्रा, दीपक द्विवेदी जैसे कई सदस्यों ने केस दर्ज कराया था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कॉन्ग्रेस छीन लेगी महिलाओं का मंगलसूत्र, लोगों की घर-गाड़ियाँ… बैंक में जो FD करते हैं, उस पर भी कब्जा कर लेंगे’: अलीगढ़ में बोले...

"किसकी कितनी सैलरी है, फिक्स्ड डिपॉजिट है, जमीन है, गाड़ियाँ हैं - इन सबकी जाँच होगी कॉन्ग्रेस के सर्वे के माध्यम से और इन सब पर वो कब्ज़ा कर के जनता की संपत्ति को छीन कर के बाँटने की बात की जा रही है।"

कोल्हापुर से कॉन्ग्रेस उम्मीदवार शाहू छत्रपति को AIMIM का समर्थन, आंबेडकर की नजदीकी के कारण उनके पोते ने सपोर्ट का किया ऐलान

AIMIM ने शिवाजी महाराज के वंशज और कोल्हापुर से कॉन्ग्रेस के उम्मीदवार शाहू छत्रपति को समर्थन दियाा है। वहाँ से पार्टी प्रत्याशी नहीं उतारेगी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe