Monday, July 26, 2021
Homeदेश-समाजऑटो में महिलाओं से रेप करने वाले नदीम और इमरान को मारी गोली: 'जान...

ऑटो में महिलाओं से रेप करने वाले नदीम और इमरान को मारी गोली: ‘जान बच गई पर विकलांग हो सकते हैं’

4 अगस्त को ग्रेटर नोएडा में 19 साल की एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था। पुलिस ने देर रात मुठभेड़ के बाद नदीम और इमरान को पकड़ा था।

यूपी पुलिस ने नदीम और इमरान नाम के दो अपराधियों को पकड़ा है। ये ऑटो में महिला सवारी को बिठाकर उनके साथ दुष्कर्म करते थे।

असल में 4 अगस्त को ग्रेटर नोएडा में 19 साल की एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था। पुलिस ने देर रात मुठभेड़ के बाद नदीम और इमरान को पकड़ा था।

पीड़िता मूल रूप से हाथरस की रहने वाली है और सूरजपुर में काम करती है। 4 अगस्त को उसने ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर से परी चौक के लिए ऑटो लिया। ऑटो में चालक के अलावा एक और आदमी बैठा था। थोड़ी देर बाद उसे एहसास हुआ कि ऑटो उसे दूसरी जगह लेकर जा रहा है। उसने विरोध किया तो दूसरे व्यक्ति ने बंदूक निकाल कर दुष्कर्म की धमकी दी। इसके बाद उस व्यक्ति ने कपड़े की मदद से युवती के हाथ और पैर बॉंधे। फिर दोनों ने एक-एक कर उसके साथ दुष्कर्म किया।

वह ऑटो के भीतर से मदद के लिए लगातार चीख लगा रही थी। कुछ समय बाद नदीम और इमरान को समझ में आया कि पुलिस उनका पीछा कर रही है। फिर उन्होंने पुलिस पर फा​यरिंग की। जवाबी कार्रवाई में वे घायल हो गए।

नदीम बिजनौर का तो इमरान गौतमबुद्ध नगर का रहने वाला है। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि दोनों महिला सवारी को ऑटो रिक्शा में बैठाते थे। इसके बाद बंधक बनाकर उन्हें सुनसान जगह पर ले जाते और उनके साथ बलात्कार करते थे।  

पुलिस उपायुक्त ज़ोन तृतीय विशाल पाण्डेय ने यह जानकारी दी। धानाध्यक्ष वरुण पंवार ने बताया कि वह अपनी टीम के साथ हिंडन नदी के पुस्ता पर चेकिंग कर रहे थे। तभी रात एक बजे के करीब एक ऑटो सफीपुर गाँव के रास्ते आया। रुकने का इशारा किए जाने के बाद भी ऑटो नहीं रुका।   

ऑटो रिक्शा से एक महिला की चिल्लाने की आवाज़ आने पर पुलिस ने उसका पीछा किया। कुछ दूरी के बाद बदमाश स्वयं को घिरा देखर ऑटो छोड़कर भागने लगे। फिर बदमाशों ने पुलिस पर गोली चलाई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में गोली चलाई। बदमाशों के पैर में गोली लगी है। जानकारी के मुताबिक़ आरोपित ऑटो के भीतर से चिल्ला रहे थे ‘मारो सालों को पुलिस वाले हैं।’ दोनों के पास से अवैध हथियार भी बरामद हुए हैं। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने भी इस घटना का वीडियो साझा किया। समें साफ नज़र आ रहा है कि पुलिस नदीम और इमरान को गिरफ्तार करके ले जा रही है।

नदीम और इमरान पर धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया है। इउन पर आर्म्स एक्ट की धारा 25 और 27 के तहत भी मामला दर्ज किया गया है। पूछताछ में पता चला कि नदीम पर पहले भी महिलाओं के साथ इस तरह की घटनाओं को अंजाम देने के आरोप लग चुके हैं।   

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कारगिल के 22 साल: 16 की उम्र में सेना में हुए शामिल, 20 की उम्र में देश पर मर मिटे

सुनील जंग ने छलनी सीने के बावजूद युद्धभूमि में अपने हाथ से बंदूक नहीं गिरने दी और लगातार दुश्मनों पर वार करते रहे।

देवी की प्रतिमाओं पर सीमेन, साड़ियाँ उतार जला दी: तमिलनाडु के मंदिर का ताला तोड़ कर कुकृत्य

तमिलनाडु स्थित रानीपेट के एक मंदिर में हिन्दू घृणा का मामला सामने आया है। इससे पहले भी राज्य में मंदिरों पर हमले के कई...

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,222FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe